Connect with us

मनोरंजन

राकेश रोशन को हुआ कैंसर, सोशल मीडिया पर बेटे ऋत‍िक ने दी जानकारी, पोस्ट में लिखीं ये बातें

Published

on

मुंबई। अभिनेता ऋत‍िक रोशन के पापा व फिल्म मेकर राकेश रोशन को कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी मंगलवार को खुद ऋत‍िक ने दी है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि राकेश रोशन (69 साल) गले के कैंसर (स्कैम्स सेल्स कार्सिनोमा ऑफ थ्रोट) से पीड़ित हैं।

आम भाषा में इसे समझें तो राकेश रोशन को एक तरह का कैंसर है। इसमें एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है। उन्होंने बताया कि कुछ हफ्ते पहले ही बीमारी का पता चला है। आज पिता की सर्जरी होनी है।

तस्वीर भी पोस्ट की

ऋत‍िक रोशन, ने पापा राकेश रोशन के साथ ज‍िम में वर्कआउट के दौरान एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने ल‍िखा, मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के द‍िन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला। आज वो अपनी जंग लडेंगे। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला।

सोनाली व इरफान को भी है कैंसर

बीते द‍िनों इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को चौंका द‍िया था। सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई हैं। इरफान बीते साल मार्च से ही लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म को मिला नोटिस, विपक्षी पार्टियों ने जताई है आपत्ति, जानें पूरा मामला

Published

on

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी करते हुए 30 मार्च तक जवाब देने को कहा है। आगामी 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियों ने आपत्ति जताते हुए आचार सहिता का उल्लंघन माना है। कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग में इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद ही आयोग ने फिल्म के निर्माताओं को नोटिस जारी किया है।

12 अप्रैल को होने वाली थी रिलीज

जानकारी के अनुसार, आयोग ने फिल्म के जारी हुए विज्ञापनों पर भी आपत्ति जताई है और इन विज्ञापनों को प्रकाशित करने वाले समाचार पत्रों को भी नोटिस जारी किया है। ये फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया गया। इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर हुए फेरबदल में ये बात भी अहम मानी जा रही है कि 11 अप्रैल को संसदीय चुनावों के पहले दौर के लिए मतदान होगा।

राज ठाकरे की पार्टी भी जता चुकी है आपत्ति

इस फिल्म की रिलीज पर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी आपत्ति जता चुकी है और पार्टी ने इसे महाराष्ट्र में रिलीज न होने देने की धमकी भी दी है। हालांकि राज्य के सिनेमाघरों ने मनसे की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया है। अब ये साफ हो गया है कि 30 मार्च को इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा नोटिस का जवाब देने के बाद ही इस फिल्म का भविष्य तय होगा। फिल्म की टीम की ओर से चुनाव आयोग का नोटिस मिलने की पुष्टि की गई है और कहा गया है कि आयोग को तय समय सीमा के अंदर ही जवाब भेज दिया जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अब भी उम्मीद है कि हमारी फिल्म के प्रदर्शन में कोई रुकावट नहीं आएगी। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही है फिल्म छपाक, कहानी सुनकर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी किरदार

Published

on

मुंबई। पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की विधिवत घोषणा कर दी गई है। साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस फिल्म का शीर्षक छपाक रखा गया है और दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक की पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म असली जिंदगी में एसिड अटैक का सामना करने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है और दीपिका के किरदार का नाम मालती है।

लक्ष्मी अग्रवाल पर हुआ था एसिड से हमला

लक्ष्मी अग्रवाल पर सन 2005 में उस वक्त एसिड से हमला किया गया था, जबकि वे सिर्फ 15 साल की हुआ करती थीं। लक्ष्मी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने खुद से दोगुने उम्र के एक व्यक्ति का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज उस व्यक्ति ने लक्ष्मी से बदला लेने के लिए उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इस हादसे की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा बुरी तरह झुलस गया। उन्हें तुरंत दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लक्ष्मी ने बताया कि उनके मुंह पर तेजाब गिराने वाले उस लड़के के साथ एक लड़की भी शामिल थी।

लक्ष्मी ने अपने साथ हुए इस हादसे को कुछ इस तरह बयां किया, ‘तेजाब गिरते ही किसी प्लास्टिक की तरह मेरी चमड़ी पिघल रही थी। हादसे का जिक्र करते हुए लक्ष्मी ने बताया कि उन्हें उस समय ऐसा लग रहा था कि मानो उनके सिर पर जैसे कई पत्थर रख दिए गए हो। राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में भर्ती लक्ष्मी ने रोते हुए अपने पिता को जैसे ही गले लगाया तो उसके छूने से उनकी शर्ट कई जगह से जल गई।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, जिसकी कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका

दर्द का वो मंजर तब लक्ष्मी के लिए खौफनाक बन गया जब उन्होंने बताया था कि वो होश में थी और डॉक्टर्स उनकी आंखें सिल रहे थे। उन्होंने बताया वो समझ नहीं पा रही थीं कि एकाएक उनके साथ क्या हो गया है। कई सर्जरीज और ढाई महीने बाद जब वो अपने घर लौटीं तो उनके परिवार के लोगों ने घर से सारे शीशे  हटा दिए। लक्ष्मी ने बताया जैसे ही मैंने एक दिन अपना चेहरा शीशे में देखा तो खुद को खत्म करने की मेरी इच्छा होने लगी।

लक्ष्मी के लिए इस एसिड अटैक के बाद लाइफ बिल्कुल भी आसान नहीं रही। लोग उसका  चेहरा देख  या तो मुंह फेर लेते या बेचारी कहकर आगे बढ़ जाते। कुछ लोगों ने तो उन्हें यह तक कह डाला कि चेहरा हमेशा ढंककर रखा करो बहुत डरावनी लगती हो तुम। लक्ष्मी ने बताया एसिड अटैक ने तो मेरे शरीर को एक बार झुलसाया लेकिन इस अपमान से मैं कई बार झुलसी हूं। बावजूद इसके मैंने खुद को खत्म करने का फैसला उस समय बदल दिया जब मुझे अपने माता पिता के अस्पताल में बहते आंसू याद आए।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, जिसकी कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका

मेरे झुलसे हुए शरीर पर मेरे माता-पिता के आंसू गिर रहे थे। अपने माता-पिता के लिए एक बार फिर लक्ष्मी ने इस कठिन जीवन को एक नए हौंसले के साथ जीने का फैसला किया। लक्ष्मी अग्रवाल इन दिनों एक टीवी शो के साथ बतौर होस्ट जुड़ी हुई हैं।साथथ ही लक्ष्मी एक एनजीओ छांव फाउंडेशन के जरिए एसिड अटैक पीड़ित लड़कियों के लिए काम कर रही हैं।  एक खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ दीपिका फिल्म निर्माण के मैदान में उतर रही हैं। इस फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण द्वारा बनाई गई फिल्म निर्माण कंपनी करने जा रही है। लंबे समय से कई फिल्मों को न करने वाली दीपिका ने जैसे ही इस फिल्म के प्रोजेक्ट के बारे में सुना तो उन्होंने झट से इसके लिए हां कर दी। उन्होंने बताया कि जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो मैं अंदर तक हिल गई और मेरी आंखों से आंसू छलक गए।

10 जनवरी को होगी रिलीज

सोमवार से फिल्म की पहले दिन की शूटिंग शुरु की गई है। साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख भी तय कर दी गई है। घोषणा के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी। पिछले साल आलिया भट्ट को लेकर राजी फिल्म बनाने वाली मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मैसी महत्वपूर्ण रोल निभाने जा रहे हैं। मेघना के पिता गुलजार इस फिल्म के लिए गीत लिखेंगे। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

आलिया ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, इस एक्टर को कहा, ‘आई लव यू’ फिर किया किस, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। यहां 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को चूम कर उन्हें ‘आई लव यू’ बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया। आलिया के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शनिवार रात अवॉर्ड शो में फिल्म ‘राजी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए ‘बेहद खास’ बताया।

https://twitter.com/RanbirKUniverse/status/1109573931080384513

आलिया के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया, वहीं रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आलिया रणबीर को ‘आई लव यू’ कहती नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर शर्माते नजर आ रहे हैं। रणबीर को ‘संजू’ में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा होते ही उनके बगल में बैठीं आलिया ने उन्हें गले से लगा लिया और उनके गाल को चूम लिया।

रणबीर की मां नीतू हुईं खुश

इसके बाद, रणबीर अपनी दूसरी तरफ बैठे ‘संजू’ के अपने सह-कलाकार विक्की कौशल की तरफ घूम गए और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर चूमा। आलिया और रणबीर को फिल्मफेयर ट्रॉफी पकड़े देखकर रणबीर की मां नीतू कपूर बहुत खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुशी जताते हुए लिखा, “और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं। शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी। फिल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
राज्य4 hours ago

श्रावस्ती : आयोग के मंशा के अनुसार भयमुक्त वातावरण में चुनाव सम्पन्न करायें अधिकारी : आयुक्त 

राज्य4 hours ago

फैजाबाद में भाजपा से लल्लू सिंह, सपा-बसपा गठबंधन से आनंद सेन, सुल्तानपुर से मेनका गांधी को टिकट

राज्य4 hours ago

अयोध्या : लोकसभा चुनाव को लेकर दिव्यांगजन मतदान जागरुकता रैली बुधवार को

राज्य4 hours ago

बहराइच : के.बी. इण्टर कॉलेज पयागपुर में आयोजित हुआ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम

देश5 hours ago

मोदी के डर से दिल्ली में हो रहा आप और कांग्रेस का गठबंधन, BJP ही फहराएगी विजय पताका : राजनाथ सिंह

टेक्नोलॉजी7 hours ago

32 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए70, जानें इसकी और खूबियां

बिज़नेस7 hours ago

9 अप्रैल से शुरू होंगी जेट एयरवेज की घरेलू उड़ानें, फिलहाल आर्थिक संकट टला

देश7 hours ago

सारदा चिटफंट : IPS राजीव कुमार के बारे में सीबीआई रिपोर्ट में दर्ज बातें बेहद गंभीर : सीजेआई

देश7 hours ago

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो महिलाओं समेत चार नक्सली ढेर, कई घायल, हथियार बरामद

राज्य7 hours ago

फतेहपुर : मासूम बच्ची की नृशंस हत्या कर नाले में फेंका शव, बलि दिए जाने की आशंका

राज्य8 hours ago

फतेहपुर : कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सपा सांसद राकेश सचान ने जिला प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

हेल्थ8 hours ago

मिर्गी के झटके आने के ये हैं कारण, जानें इसके लक्षण, रोगी बरतें विशेष सावधानी

राज्य8 hours ago

यूपी में एक सीट छोड़कर भाजपा का नहीं खुलेगा खाता : अखिलेश यादव

राज्य9 hours ago

अयोध्या : तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को रौंदा, अधेड़ महिला की मौत, युवक और बालिका गंभीर

राज्य9 hours ago

अयोध्या : दिल्ली से आ रहा युवक बना जहरखुरानों का शिकार, गंभीर अवस्था में फैजाबाद स्टेशन पर पड़ा मिला

राज्य9 hours ago

अयोध्या : ससुराल आया युवक लीड लगाकर सुन रहा था गाना, बड़ागांव रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटा

लाइफ स्टाइल10 hours ago

राशिफल : मेष राशि वालों के लिए बेहद अच्छा है आज का दिन, जानें अपना भविष्यफल

मनोरंजन10 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म को मिला नोटिस, विपक्षी पार्टियों ने जताई है आपत्ति, जानें पूरा मामला

हेल्थ3 weeks ago

मर्दों के लिए खास : स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए खाएं ये असरदार चीजें

देश3 weeks ago

जानिए कौन है ये महिला, जो जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आई?

देश4 weeks ago

ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनन्दन को कल रिहा करेगा पाकिस्तान : इमरान खान

देश3 weeks ago

अपने ही पायलट की मौत को छिपा रही पाक सेना, भारतीय समझ पाकिस्तानियों ने मार डाला था

हेल्थ4 weeks ago

सुबह खाली पेट लहसुन खाने के होते हैं ये जबरदस्त फायदे, आप भी जानें

देश2 days ago

सपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम सिंह का नाम नहीं, देखें कौन-कौन हैं शामिल

देश4 weeks ago

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय विमानों ने जैश के ठिकानों पर की भारी बमबारी, 300 आतंकी मारे गए

देश2 weeks ago

इस लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, लेंगे इन दो पार्टियों का सहयोग! 

देश1 week ago

पिता ने जबरन करा दी नाबालिग लड़की की अधेड़ से शादी, सुहागरात पर हुआ बड़ा खुलासा

देश3 weeks ago

अपनी ही नाबालिग बेटी से देह व्यापार कराती थी मां, अलग-अलग तस्वीरें भेज बुलाए जाते थे ग्राहक

राज्य2 weeks ago

आजमगढ़ से अखिलेश यादव लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस करेगी समर्थन!, जानिए इस सीट का जातीय समीकरण

देश2 weeks ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की 4 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, जानिए किस सीट से किसको मिला टिकट

देश4 weeks ago

पाकिस्तानी सेना का दावा, भारत के दो पायलट हमारे कब्जे में, जारी किया वीडियो

देश4 weeks ago

वतन वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर गूंजा-हे शूर वीर तुम्हारा अभिनंदन…महाअभिनंदन

देश3 weeks ago

यूपी की 11 व गुजरात की 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, देखें लिस्ट

देश3 weeks ago

Breaking news : मीडिया रिपोर्ट्स में दावा, भारत की एयर स्ट्राइक में मारा गया जैश सरगना मसूद अजहर

देश4 weeks ago

वायुसेना का चॉपर क्रैश, दोनों पायलट शहीद, देखें फोटो में कैसे धू-धू कर जल गया विमान

वीडियो3 days ago

देखें वीडियो : घर में घुसकर मुस्लिम परिवार को लोगों ने पीटा, कहा-पाकिस्तान जाओ, भड़के मुख्यमंत्री

Trending