ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का शानदार ट्रेलर निर्माताओं ने बुधवार को जारी कर दिया है। राजनीतिक ड्रामे  पर आधारित इस फिल्म की कहानी एक दलित महिला की जिंदगी पर आधारित है, जो तमाम कठिनाइयों और संघर्षों के बावजूद मुख्यमंत्री बनती हैं।
फिल्म में ऋचा मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म में वह एक दलित मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आयेंगी। इसके अलावा फिल्म में सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम भूमिका में है। फिल्म के ट्रेलर को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्रॉउंड से अभिनेता सौरभ शुक्ला की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहते है-‘दबंगों को अपनी सत्ता का घमंड है और वो घमंड टूटेगा हमारी सत्ता से !’ ट्रेलर में ऋचा को एक दलित महिला मुख्यमंत्री के रूप में दिखाया गया है,जो कई कठिनाइयों का सामना करते हुए समाज में बदलाव लाना चाहती है और भेदभाव जैसी चीजों को समाज से मिटाना चाहती है।

इसके साथ ही ट्रेलर में मदिर में सिर्फ ऊँची जात वाले लोगों की एंट्री समेत कई मुद्दों पर सवाल भी उठाये गए है। ट्रेलर का अंत ऋचा चड्ढा के दमदार डायलॉग से होता है,जिसमें वो मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहती हैं-‘तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।
‘फिल्म में ऋचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम भूमिका में हैं।  फिल्म के इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को  भूषण कुमार,कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिम्पल खरबंदा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं।