Connect with us

मनोरंजन

रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की जोड़ी फिल्मी परदे पर मचाएगी धमाल

Published

on

मुंबई। बालीवुड में वक्त वक्त पर फिल्मी सितारों के परिवारों के बच्चों को फिल्मी परदे पर उतारा जाता है। इसी कड़ी में अब दो और फिल्मी परिवारों के बच्चों की जोड़ी को लांच किया जाएगा। इनमें एक तरफ भोजपुरी और हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रवि किशन की बेटी भी रीवा है, तो दूसरी ओर पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा प्रियांक है। इन दोनों को सब कुशल मंगल नाम से बनने जा रही फिल्म में लांच करने की योजना बनाई गई है।

करण कश्यप संभालेंगे फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी

  फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी करण कश्यप संभालेंगे, जबकि निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची इस फिल्म का निर्माण करेंगी। पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया में आने की तैयारियां कर रहे हैं, जबकि रवि किशन की बेटी के हीरोइन बनने को लेकर भी चर्चा लगातार रही है। अभी तक इस बात को लेकर फैसला नहीं हुआ है कि क्या रवि किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे अपने बच्चों की लांचिंग फिल्म में कोई भूमिका करेंगे या नहीं। पद्मिनी कोल्हापुरे ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि वे अपने बेटे के साथ परदे पर काम नहीं करना चाहतीं, जबकि रवि किशन को लेकर सुगबुगाहट है कि वे अपनी बेटी की पहली फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में यूपी की अलग अलग लोकेशनों पर होगी और जुलाई या अगस्त में इसे रिलीज किया जा सकता है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा की तस्वीर वायरल, खून से लथपथ व माथे पर गहरी चोट का है निशान, जानें क्या है माजरा

Published

on

मुंबई। ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिंदी रीमेक में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर परिणीति के लुक का खुलासा किया है। फोटो में वह बाथरूम में बाथटब में बैठी दिख रही है और उनके माथे पर चोट का निशान है। उनके चेहरे से खून टपक रहा है। तस्वीर में वह डरावनी लग रही है। हॉलीवुड की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में इस किरदार को एमिली ब्लंट ने निभाया है।

एमिली ब्लंट की भूमिका निभाएंगी परिणीति

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ एक मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। फिल्म को रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिंदी रीमेक में एमिली ब्लंट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्विटर पर परिणीति चोपड़ा की दो फोटो को शेयर किया।
उन्होंने ट्वीट किया कि यह लुक उनकी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिंदी रीमेक से है। फिल्म का अभी शीर्षक तय नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग में लंदन हो रही है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी भी हैं। इस रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस करेगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का फोटो शेयर किया। परिणीति ने फिल्म का पहला लुक शेयर कर ट्वीट किया ‘कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैंने अपने जीवन में सबसे कठिन किरदार निभाया है।
परिणीति चोपड़ा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हाल में फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आई थी। फिल्म इस साल 9 अगस्त को रिलीज हुई थी। पकड़वा विवाह पर आधारित इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक, बॉलीवुड भी गमगीन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार मोहम्मद जहूर खय्याम का 92 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सोमवार की रात निधन हो गया। सीने के संक्रमण और निमोनिया की दिक्कत के बाद उन्हें 28 जुलाई को मुंबई के सुजाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार यानी आज मुंबई के दक्षिण पार्क, जुहू के जेवीपीडी सर्कल में उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने खय्याम के निधन पर शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘सुप्रसिद्ध संगीतकार खय्याम साहब के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने अपनी यादगार धुनों से अनगिनत गीतों को अमर बना दिया। उनके अप्रतिम योगदान के लिए फिल्म और कला जगत हमेशा उनका ऋणी रहेगा। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके चाहने वालों के साथ हैं।’

बॉलीवुड में शोक की लहर

खय्याम के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक जताया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उन्हें याद करते हुए कहा ”संगीत के दिग्गज, एक मृदुभाषी आत्मा, जिन्होंने मेरी कई फिल्मों में महत्वपूर्ण योगदान दिया..अब नहीं रहे..खय्याम साहब..प्रर्थना और शोक…।” फिल्ममेकर करण जौहर ने खय्याम साहब को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, “आपकी आत्मा को शांति मिले खय्याम साहब। आपका म्यूजिक हमेशा जिंदा रहेगा।”

लता मंगेशकर ने जताया दुख

लता मंगेशकर ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, “महान संगीतकार और बहुत नेकदिल इंसान खय्याम साहब आज हमारे बीच नहीं रहे। ये सुनकर मुझे इतना दुख हुआ है जो मैं बयां नहीं कर सकती। खय्याम साहब के साथ संगीत के एक युग का अंत हुआ है। मैं उनको विनम्र श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं।” बॉलीवुड सिंगर सलीम मर्चेंट ने खय्याम के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, “लेजेंड खय्याम साहब का शाम 9 बजकर 28 मिनट पर निधन हो गया। म्यूजिक और फिल्मी दुनिया के लिए ये एक बड़ा नुकसान , अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे।”
सिंगर हर्षदीप कौर ने कहा, “आपका लेजेंडरी म्यूजिक हमेशा जिंदा रहेगा। आपकी आत्मा को शांति मिले ख्य्याम साहब।” सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने कहा, “ऐसा महसूस हुआ कि म्यूजिक का एक बड़ा नुकसान हुआ है। जब भी हम मिले आपके म्यूजिक और आपके कोमल बर्ताव के लिए शुक्रिया। काश मैं आपसे और ज्यादा मिल पाता लेकिन मुझे खुशी है कि मैं आपसे मिलकर आपका शुक्रिया कर पाया हूं।”
लेखक जावेद अख्तर ने भी शोक व्यक्त किया और लिखा, “महान संगीतकार खय्याम साहब गुजर गए। उन्होंने कई एवरग्रीन क्रिएशन्स दी हैं लेकिन एक जो उन्हें अमर बना देती है वो है, “वो सुबह कभी तो आएगी।” सैक्रेड गेम्स के लेखक वरुण ग्रोवर ने खय्याम साहब की एक नज्म शेयर करते हुए कहा, “अलविदा खय्याम साहब। आपके संगीत ने बाकी सबसे शानदार संगीत की तरह हमारी मदद की है, उस कायनात को समझाने में जिसे बयां नहीं किया जा सकता। शुक्रिया। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का पोस्टर जारी, ’13 साल बाद…द हॉन्टिंग कॉमेडी रिटर्न्स, अक्षय की छुट्टी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद लगातार फिल्में साइन कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगे। निमार्ताओं ने पोस्टर जारी कर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म में कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। पोस्टर में कार्तिक बिल्कुल वैसे नजर आ रहे हैं जैसे फिल्म ‘भूल भुलैया’ के पोस्टर में अक्षय लग रहे थे।

एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया

यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है कि ’13 साल बाद…द हॉन्टिंग कॉमेडी रिटर्न्स।’ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी। पोस्टर में कार्तिक को साधु के अवतार को देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन ओम नमः शिवाय लिखे पीले रंग के धोती और कुर्ता पहने हैं। उनके गले में रुद्राक्ष की माला और हाथ में ब्रेसलेट्स हैं। इस फिल्म में अभी एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म को लेकर एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट किया कि ‘घोस्टबस्टर में प्रवेश करने के लिए बिल्कुल तैयार। हरे राम हरे राम, हरे कृष्ण हरे राम’
# Bhoolbhulaiyaa2
वहीं, भूषण कुमार ने भी ट्वीट किया कर कहा है, “लंबे इंतजार के बाद एक धमाकेदार टीम के साथ आधिकारिक तौर पर हॉन्टिंग कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ऐलान करने के लिए उत्साहित हूं! फिल्म 31 जुलाई, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़ी और जानकारी जल्द दी जाएगी।
फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित की जाएगी। निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, किशन कुमार और अश्विन वर्दे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया था। टी-सीरीज के साथ कार्तिक आर्यन की ये तीसरी फिल्म होगी। उनके करियर की पहली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्माण भी टी-सीरीज ने ही किया था। टी-सीरीज की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में भी वे काम कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जल्दी ही फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाले हैं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

देश2 hours ago

डेढ़ घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद गिरफ्तार किए गए कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम

देश3 hours ago

महिला कर रही थी ट्रेन के एसी कोच में सफर, आया एक यात्री और करने लगा शर्मनाक हरकत

देश3 hours ago

राम जन्मभूमि केस 9वां दिन : वकील ने कहा-रामलला नाबालिग, उनकी संपत्ति छीनी नहीं जा सकती

देश3 hours ago

बाल गोपाल के प्रिय स्थल सीतामढ़ी गौशाला में धूमधाम से मनेगी जन्माष्टमी

देश3 hours ago

सीतामढ़ी : बाल गोपाल में पहुंचे कान्हा भक्त, दौड़ी खुशी की लहर

उत्तर प्रदेश3 hours ago

श्रावस्ती : पीएमकेएसवाई योजना के लिए तत्काल जमा करायें फार्म पात्र किसान – कृषि अधिकारी

उत्तर प्रदेश3 hours ago

कन्नौज : अपनी मांगों पर संवेदनहीन रवैये से भड़के कलेक्ट्रेटकर्मी

उत्तर प्रदेश3 hours ago

कन्नौज : ज्यादा से ज्यादा लोगों को कुम्हारी कला के लिए वितरित करें पट्टे

उत्तर प्रदेश3 hours ago

अयोध्या : बरसात के दौरान गिरी आकाशीय बिजली, एक ही गांव के चार किशोर घायल, दो भैंस भी मरी

उत्तर प्रदेश4 hours ago

कन्नौज : पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि पर सपाइयों ने सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश4 hours ago

श्रावस्ती : बरसात से आमजन जीवन को राहत, किसान हुए खुश, नगरों की खुली पोल

उत्तर प्रदेश4 hours ago

कन्नौज : तालग्राम थाने में दर्ज हुआ तीन तलाक़ का मुकदमा 

उत्तर प्रदेश4 hours ago

गोंडा : डीआईजी की प्रभावी पैरवी से मिला पीड़िता को शीघ्र न्याय, जानिए क्या था पूरा मामला

उत्तर प्रदेश4 hours ago

बलरामपुर : अनियंत्रित ट्रक ने खेल रहे दो बच्चों को कुचला, दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश4 hours ago

अयोध्या : चौबीस घंटे के अंदर विद्युत स्पर्शाघात से दो महिलाओं समेत चार की मौत

उत्तर प्रदेश4 hours ago

पहले से पीड़ित थी पत्नी कोर्ट में मिला पति तो दी ये चीज, लेने से किया मना तो दे दिया तीन तलाक

दुनिया7 hours ago

पाकिस्तान को डबल झटका, फ्रांस और बांग्लादेश ने भी कश्मीर मुद्दे पर बोल दी ये बड़ी बात

हेल्थ7 hours ago

पेट को दुरुस्त रखने के लिए खाएं ये चीजें, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

वीडियो4 weeks ago

फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली अफसर, सपना के गाने पर नीली साड़ी पहन किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

दुनिया3 weeks ago

‘प्रेमी को बांध देती थी हथकड़ी से फिर करती थी मारपीट, वियाग्रा खिला कर बनाती थी जबरन संबंध’

वीडियो3 weeks ago

साक्षी की तरह कृति ने भी भागकर रचाई दूसरी जाति में शादी, सियासी खानदान की है बेटी, देखें वीडियो

वीडियो4 weeks ago

थाने में महिला पुलिसकर्मी को चढ़ा टिक-टॉक का खुमार, वीडियो बनाकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

देश4 weeks ago

स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं थीं BJP सांसद, आजम बोले-…आपकी आंखों में देखता रहूं, अखिलेश बचाव में उतरे

टेक्नोलॉजी3 weeks ago

भारत में लांच हुआ धमाकेदार स्मार्टफोन, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान, कीमत सिर्फ इतनी

मनोरंजन3 weeks ago

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने शेयर की हनीमून की फोटो, फिर कैैप्शन में लिख दी ये बात

देश4 weeks ago

इस वरिष्ठ आईएएस पर आरोप, नशे में कर संबंध बनाए फिर धमकी देकर की दूसरी शादी, जानें पूरा मामला

देश4 weeks ago

आठ माह की गर्भवती के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, फिर वीडियो बनाकर पति को भेज दिया

मनोरंजन3 weeks ago

जेल जा सकते हैं पवन सिंह, अक्षरा ने दर्ज कराई FIR, लगाए सनसनीखेज आरोप, सुनाई ब्रेकअप स्टोरी

वीडियो2 weeks ago

नहीं बन सका पायलट तो अपनी नैनो कार को ही बना दिया हेलिकॉप्टर, देखें हैरान करने वाला वीडियो

राज्य2 weeks ago

अम्बेडकर नगर में चार युवकों ने शिवलिंग पर पैर रखकर खिंचवाई फोटो, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

मनोरंजन3 weeks ago

बिकनी पहनकर निक जोनास के पैरों पर लेटी प्रियंका चोपड़ा, पी सिगरेट, लोगों ने किये ऐसे कमेंट

देश2 weeks ago

एक और न‍िर्भया कांड, युवती के साथ गैंगरेप के बाद काट डाले स्तन, चीर दी छाती

देश2 weeks ago

पत्नी की बेवफाई, पति नहीं रहता था घर पर बुला लेती थी प्रेमी को, फिर ऐसी खुल गई सारी पोल

देश2 weeks ago

बड़ी कंपनी में नौकरी करती थी महिला, GB रोड में बेच दिया, रोज 20 आदमी करते थे बलात्कार

वीडियो2 weeks ago

पुल पर बैठकर किस कर रहा था कपल, फिर कुछ हुआ ऐसे कि दोनों की हो गई मौत, देखें लाइव वीडियो

Uncategorized3 weeks ago

उन्नाव कांड की पूरी कहानी : 18 साल पहले पीड़ित व विधायक के परिवार में थी दोस्ती, फिर कुछ ऐसे हुई दुश्मनी

Trending