रामानंद सागर की रामायण के 'रावण' ने कहा दुनिया को अलविदा, लंबे समय से बीमारियों से जूझ रहे थे

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। रामानंद सागर  के पौराणिक टीवी सीरीयल 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी अब इस दुनिया में नहीं रहे। 
 
Arvind Trivedi passed away.webp
अरविंद त्रिवेदी का निधन

मुंबई। मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। रामानंद सागर  के पौराणिक टीवी सीरीयल 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी अब इस दुनिया में नहीं रहे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 83 वर्षीय अरविंद त्रिवेदी का हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दें कि बीते लंबे वक्त से अरविंद उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। वहीं वो पिछले कुछ वक्त से चलने में भी असमर्थ हो गए थे। 

अरविंद त्रिवेदी के निधन पर रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने शोक जाहिर किया है। सुनील ने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई अब हमारे बीच नहीं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैंने अपने पिता समान, मेरे गाइड और बेहतरीन इंसान को खो दिया।'  सुनील लहरी के अलावा भी कई सेलेब्स और फैन्स ने अरविंद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि अरविंद त्रिवेदी एक ओर जहां रामानंद सागर की रामायण के अलावा हिंदी और गुजराती फिल्मों को मिलाकर करीब 300 फिल्मों में काम किया था।