राजकुमार और कृति की जोड़ी मचाएगी धमाल,फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का मजेदार टीजर रिलीज

राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 
Teaser release of film Hum Do Hamari Do.jpg
फिल्म ‘हम दो हमारे दो’

मुंबई। राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों की  अपकमिंग फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर रिलीज हो गया है। 

इस फिल्म में एक्ट्रेस एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। टीजर को कृति ने अपने कू ऐप पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

टीजर की बात करें तो ‘हम दो हमारे दो’ टीजर की शुरुआत में स्त्री, लुका छुपी, बाला और मिमी का जिक्र होता है। फिर परेश रावल की आवाज के साथ सवाल पूछा जाता है- ‘अब हमारा हीरो क्या करेगा?’ इसके बाद स्क्रीन पर कृति नजर आती हैं, जो राजकुमार से कहती हैं- ‘अपने मम्मी पापा को घर ले आना, बात खत्म करनी है, लाइफ शुरू करते हैं।’ इसके बाद परेश रावल कहते हैं- ‘अब हीरो गोद लेगा, किसे मम्मी और डैडी को।’  टीजर के आखिर में बताया जाता है कि फिल्म दिवाली के खास मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। वहीं कृति ने इसे शेयर करते हुए लिखा-ये दीवाली फैमिली वाली। पेश है ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर। बता दें फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।