Connect with us

मनोरंजन

आर. माधवन व दिया मिर्जा की इस फिल्म का 19 साल बाद आ रहा है सीक्वल

Published

on

नई दिल्ली। आर. माधवन व दिया मिर्जा साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म “रहना है तेरे दिल में” में मैडी व रीना के रोल में नजर आए थे। दर्शकों ने इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को पसंद किया था। यही वजह है कि फिल्म की मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल बनाने की तैयारियां कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस ‘रहना है तेरे दिल में’ के मेकर्स को एक अच्छी स्क्रिप्ट मिल गई है और इसका सीक्वल में भी माधवन व दीया की जोड़ी रोमांस करते हुए दिखाई देगी।

अभिनेत्री दिया मिर्जी का एक पुराना वीडियो कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिया अपने पॉपुलर गाने ‘जरा जरा महकता है’ पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही थीं। ये गाना उनकी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का है। ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म आज भी दीया के बेहद करीब है, ऐसे में फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रहना है तेरे दिल में  के सीक्वल की शूटिंग का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा। इसे जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में मैडी व रीना की आगे की जिंदगी को दिखाया जाएगा। मेकर्स का मानना है कि 19 साल बाद ‘रहना है तेरे दिल में’ का सीक्वल भी लोगों को पसंद आएगा। बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आए थे।

 

Trending