46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आज भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी वह चर्चे में बनी रहती हैं। प्रीति जिंटा (46) के घर आज बड़ी खुशखबरी आई है. प्रीति जिंटा सरोगेसी के जरिये जुड़वां बच्चों की माँ बन गईं हैं।
 
46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आज भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी वह चर्चे में बनी रहती हैं। प्रीति जिंटा (46) के घर आज बड़ी खुशखबरी आई है. प्रीति जिंटा सरोगेसी के जरिये जुड़वां बच्चों की माँ बन गईं हैं। प्रीति जिंटा ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा भी किया है। अपने दोनों बच्चों के नाम का खुलासा भी किया है। प्रीति ने लिखा-‘मेरी तरफ आप सभी को नमस्कार…। मैं आज आप सभी से एक बात शेयर करना चाहती हूं। 

जीन और मैं आज बहुत खुश हैं। हम दोनों इस समय बहुत कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं। हम अपने छोटे से परिवार में जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का शानदार स्वागत करते हैं।हम अपने जीवन के इस नए फेज को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारी सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार- जीन, प्रीति, जय और जिया!’
 
रिपोर्ट्स के अनुसार 46 साल की प्रीति जिंटा सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। प्रीति जिंटा के जुड़वां में एक बेटा और बेटी है जिनका नाम जय और जिया है। प्रीति के इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडएनफ से शादी की थी। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पति के साथ वीडियो साझा करती रहती हैं।