सस्पेंस से भरपूर है फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर, लीड रोल में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

मुंबई। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में है। उनके अलावा इस फिल्म में अदिति राव हैदरी, कृति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। फिल्म के टीजर को परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन। चलो यह करते है। 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स में’

फिल्म का टीजर सस्पेंस से भरा हुआ है। फिल्म की कहानी कहानी एक प्यारे से शहर, ट्रेन और एक जिज्ञासु लड़की मीरा के इर्दगिर्द घूमती हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं मेकर्स ने फिल्म के टीजर के साथ-साथ फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसे परिणीति ने फैंस के साथ साझा भी किया है।

फिल्म के इस पोस्टर में परिणीति एक ट्रेन के साथ लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। रिभू दासगुप्ता निर्देशित यह फिल्म इसी नाम की ब्रिटिश राइटर पाउला हॉकिन्स की नावेल पर आधारित हैं। यह फिल्म पिछले साल 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण यह फिल्म समय से रिलीज नहीं हो पाई। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। यह फिल्म इसी साल 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।