Connect with us

मनोरंजन

बॉक्स-ऑफिस पर ‘पैड मैन’ की कमाई मेरे लिए मायने नहीं रखती : अक्षय कुमार

Published

on

मुंबई, (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार का कहाना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पैड मैन’ की बॉक्स-ऑफिस पर कमाई उनके लिए मायने नहीं रखती। अक्षय ने सोमवार को यहां जी न्यूज द्वारा आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में सोनम कपूर और आर बाल्की के साथ ‘पैड मैन’ के गीत ‘साले सपने’ लॉन्च किया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इसकी चिंता है कि ‘पैड मैन’ बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, अक्षय ने कहा, “मैं इस बारे में नहीं सोच रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी। यह मेरे लिए मायने नहीं रखता।

अक्षय ने कहा, “मेरे लिए सबसे बड़ी बात वह थी जब मैंने 3-4 युवाओं को मेरी वैनिटी वैन के बाहर मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा करते देखा। मुझे लगता है कि यह इस फिल्म की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि 3-4 पुरुष मासिक धर्म के मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं। अक्षय ने आगे कहा, “मेरे लिए यह सोचना जरूरी नहीं कि यह फिल्म कितना कारोबार करेगी लेकिन हर सुबह, जब मैं अपने सोशल मीडिया पर नजर डालता हूं तो मैं देखता हूं कि लोग सैनिटरी पैड और मासिक धर्म के बारे में खुल कर चर्चा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह मेरी फिल्म की सबसे बड़ी जीत है।”

यह पूछे जाने पर कि वह भारत के गुमनाम नायकों के बारे में क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं केवल पर्दे पर हीरो हूं लेकिन वे हमारे देश के असली नायक हैं। मुझे उम्मीद है कि उनकी कहानी लोगों के सामने आएगी क्योंकि हर किसी की अपने सपनों को हासिल करने के लिए एक अद्भुत यात्रा रही है। उन्होंने कहा, “इसलिए मुझे आशा लोग उन पर बनी फिल्म से प्रेरणा लेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि हमारे देश में बेहतरीन दिमाग मौजूद हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। https://kanvkanv.com

Trending