कृषि कानूनों की वापसी पर तापसी, सोनू सूद ने पीएम को कहा-थैंक्यू

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया. तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और गुल पनाग सहित फिल्म जगत की कई हस्तियों ने तीन कृषि कानूनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत किया है।
 
taapsee pannu and sonu sood pics
कृषि कानून- बॉलीवुड का रिएक्शन

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया. तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और गुल पनाग सहित फिल्म जगत की कई हस्तियों ने तीन कृषि कानूनों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत किया है।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने टि्वटर अकाउंट पर पीएम के कृषि कानूनों को निरस्त करने के फैसले पर खुशी जाते हुए पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। तापसी ने अपने ट्वीट पोस्ट में इस फैसलो को किसानों की जीत बताया। साथ ही साथ लोगों को गुरुनानक जयंती पर शुभकामनाएं देते  हुए लिखा, "इसके अलावा .. गुरपुरब दियान सब नू वढैयां।"

एक्टर सोनू सूद ने भी कृषि कानून वापस लेने के सरकार के फैसले पर खुशी जताई. उन्होंने लिखा कि किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे. धन्यवाद @narendramodi जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया. जय जवान जय किसान.

एक्ट्रेस गुल पनाग ने भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया. मगर अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि और नहीं, किसान गुंडे, ‘मावली’ देशद्रोही, आतंकवादी, गुंडे कहे जाने (या माफ करने) को नहीं भूलेंगे. उसे याद रखो.

उन्होंने अपने धैर्य और लगन से इस सरकार का हाथ थाम लिया है, जो किसी भी चीज से पीछे नहीं हटती है. यह भविष्य की सरकारों के लिए एक सबक है कि वे सुधार लाते समय सभी हितधारकों के साथ जुड़ने के लिए साधन और इच्छाशक्ति तलाशें.