Big Boss OTT में नया ट्विस्ट, शमिता शेट्टी ने खुद को किया नॉमिनेट, जानिए पूरी वजह

फैंस के बीच इन दिनों करण जौहर के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी Big Boss OTT  को काफी पसंद किया जा रहा है।
 
Big Boss OTT
Big Boss OTT

मुंबई । फैंस के बीच इन दिनों करण जौहर के रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी Big Boss OTT  को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो को शुरू हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। हर दिन इस शो में कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे देखकर फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि अब शो में आगे क्या होगा।

Big Boss OTT  में इन दिनों शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बढ़ती नजदीकियां और दोनों की बीच की कमेस्ट्री जहां फैंस को काफी पसंद आ रही है। दोनों को देखकर ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि दोनों की बढ़ती नजदीकियां और प्यार झूठा है । दोनों सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा कर रहे हैं।

अब Big Boss OTT  में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। दरअसल शो में बीती रात हर जोड़ी को घर से आई चिट्ठी पढ़नी थी, लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि एक जोड़ी में से किसी एक को ही चिट्ठी पढ़ने को मिलती। किसी एक को आपसी सहमति से नॉमिनेट होना था और नॉमिनेट हो चुके सदस्य को अपने घरवालों की चिट्ठी को नष्ट करना था। 

इसके बाद Big Boss OTT में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट से बातचीत किए बिना ही अपने घर से आई चिट्ठी नष्ट कर दी और कन्फेशन रूम में ऐलान किया कि वो खुद को नॉमिनेट कर रही हैं। इसे देखकर राकेश बापट इमोशनल होकर रोने लगते हैं और शमिता शेट्टी भी उन्हें देखकर भावुक हो जाती हैं। 
इसके बाद Big Boss OTT में राकेश बापट भी अपने घर से आई चिट्ठी को भी नष्ट करने की बात करते हैं ,लेकिन शमिता शेट्टी उन्हें ऐसा करने से रोक लेती हैं। इसके बाद शो में शमिता के सामने ही राकेश बापट अपने घर से आई चिट्ठी पढ़ते हैं। इसके बाद दोनों कन्फेशन रूम से बाहर आ जाते हैं।

इस दौरान Big Boss OTT में  राकेश बापट शमिता से बात करने की कोशिश करते हैं। लेकिन शमिता राकेश की बात को अनसुना करके आगे बढ़ती जाती हैं। राकेश को समझ आ जाता है कि शमिता शेट्टी घर से आई चिट्ठी न पढ़ पाने की वजह से टूट गई हैं, जिसके बाद राकेश बापट शमिता शेट्टी के पास आते हैं और उन्हें प्यार से किस करते हैं। वहीं फैंस भी शमिता की इस कुर्बानी को देखकर हैरान हैं। फिलहाल शो में आगे क्या होगा ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा, लेकिन शमिता और राकेश की नजदीकियों को लेकर फैंस के बीच एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है।