Connect with us

मनोरंजन

नेपोटिज्म और फेवरिटिज़म ये दोनों इंडस्ट्री में मौजूद है : सोनल चौहान

Published

on

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोनल चौहान अपनी डेब्यू फिल्म जन्नत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थीं। फिर काफी टाइम तक वो इंडस्ट्री से दूर रहीं और जब उन्होंने वापसी की तो उन्हें वैसे काम नहीं मिला जैसा वो चाहती थी । एक्ट्रेस बोलती है कि मैंने जब जन्नत फिल्म में काम किया तो मेरे बिल्कुल नया था और एक हिट फिल्म के बाद इंडस्ट्री में खुद को कैसे बनाए रखना है, इसके बारे में मुझे नहीं पता था और न ही कोई मुझे बताने वाला था। मुझे लगता है कि इसी ही वजह से मेरा काफी नुकसान हुआ, जिसके कारण काफी टाइम तक मैं फ्रस्टेशन में रही।

सोनम ने ये भी बोला कि, उन्होंने कई ऐसी फिल्में करने से मना किया गया जो उन्हें अच्छी नहीं लगी लेकिन उनके साथ कई बार ऐसा हुआ कि जिन फिल्मों के लिए उन्हें साइन किया और उन्होंने उसके लिए तैयारी भी की लेकिन रातोंरात वह किसी और को मिल गई।

सोनल इन दिनों अर्जुन के साथ अपनी गाने फुर्सत है और आज के लिए खबरों में हैं। लोगों ने उनके इस गाने को पसंद किया कि सिर्फ 6 दिनों में 11 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। इसके बारे में सोनम बोलती हैं कि ये गाना हमनें अपने-अपने घरों में शूट किया और इसके लिए हमें 6 दिन का समय लगा गया अमूमन एक गाने की शूटिंग में दो या तीन दिन का टाइम लगता है।

एक आउटसाइडर के नाते सोनल ये भी बोलती हैं कि मैं छोटी थी कि मुझे ये नही पता था कि मुझसे डबल मीनिंग बात कर रहा है तो उसका मतलब क्या होगा। या फिर मुझसे बुरी तरह से बात कर रहा है तो मैं कैसे उसे जवाब दूं इसलिए आज जब उस मासूम लड़की के बारे में सोचती हूं जो मैं टाइम थी तो खुद को गले लगाने का मन करता है।

 

 

 

Trending