Connect with us

मनोरंजन

संगीत मेरी आत्मा है फिर चाहे वह किसी भी शैली में हो : ऋचा शर्मा

Published

on

नई दिल्ली। भजनों से लेकर बॉलीवुड गीत तक, हर शैली के गीत गाने वाली गायिका ऋचा शर्मा ने कहा कि संगीत उनकी आत्मा है फिर चाहे वह किसी भी शैली में हो। रिचा ने  बताया, “चाहे भजन हों या बॉलीवुड के धूम-धड़ाके वाले गीत। मैं शैली या रूप के आधार पर गीत नहीं गाती। मुझे हर प्रकार के गीत गाना पसंद है। मैं दो शैलियों में अंतर नहीं कर सकती। मेरे लिए संगीत ही सब कुछ है। यह मेरी आत्मा है। ‘बाबुल’ की गायिका को हालांकि, दर्दभरे, गीतों के लिए जाना जाता है लेकिन वह असल जिंदगी में बिलकुल अलग हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि मेरे अधिकांश गाने उदासी वाले हैं लेकिन मैं असल जीवन में बहुत अलग हूं..मैं एक शमीर्ली, खुशमिजाज इंसान हूं। कभी-कभी लोग आपके काम के आधार पर आपके बारे में विचार बना लेते हैं। इसी तरह मेरे मामले में भी, क्योंकि मेरे अधिकांश गीत काफी दर्दभरे हैं, लोग मान लेते हैं कि मैं व्यक्तिगत जीवन में भी एक ही दुखी व्यक्ति हूं लेकिन मैं बहुत अलग हूं।

ऋचा ने जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा’ 2018 में बतौर जज सोना महापात्रा का स्थान लिया है। वह कहती हैं, “‘सा रे गा मा पा’ नवोदित गायकों के लिए एक बड़ा मंच है। मैं इस शो से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रही हूं। इसने हमारे देश को कई महान और प्रतिभाशाली कलाकार दिए हैं। मैं यहां से सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा खोजने की कोशिश करूंगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लोग बोले-‘शादी कर लीजिए न सर…’

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर कैटरीना कैफ आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जहां सोशल मीडिया पर फैंस अपनी फेवरिट एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं बॉलीवुड की हस्तियों ने अपने-अपने तरीके से उन्‍हें बधाई दी है।

कैटरीना इमेक्सिको में वेकेशन इंजॉय कर रही

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना इन दिनों मेक्सिको में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है।
कैटरीना का नाम आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड में सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक माना जाता है।

सलमान खान ने दी बधाई

View this post on Instagram

Happy birthday Katrinaaa… @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने कैटरीना को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कैटरीना की एक फोटो शेयर करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे कैटरीना’ लिखा है, जिसमें दोनों स्कूटर पर नजर आ रहे हैं। सलमान खान स्कूटर चला रहे हैं और कैटरीना उनके पीछे बैठी हैं। सलमान ने साल 2004 में कैटरीना कैफ को मैंने प्‍यार क्‍यों किया फिल्म में मौका दिया था। यह कैटरीना की पहली हिट फिल्‍म रही थी। उसके बाद वह ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘पार्टनर’, ‘सिंह इज किंग’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ जैसी कई फिल्मों में नजर आई हैं।

कभी फिलास्फी कभी चैलेंज

कैट के बर्थडे वाले पोस्ट से पहले सलमान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लाइफ की फिलास्फी बताने की कोशिश की और लिखा कि लाइफ पहले ब्लैक एंड व्हाइट हुआ करती थी।हां कि ना, सच और झूठ।पहले ये एकदम साफ था लेकिन अब लगता है कि ये ग्रे हो चुका है। पर क्या फर्क पड़ता है, लेकिन सच क्या है?  आखीर में सब सही होने की उम्मीद के साथ नैतिकता और मूल्यों की जय भी कहते हैं।

लोग बोले- ‘शादी कर लीजिए न सर…’

वहीं सलमान की ये तस्वीर उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं लोग तो उन्हें मिस्टर खान और मिसेज खान तक कह रहे हैं। इसके अलावा सोशल यूजर्स ने कहा, सलमान सर मैम कैटरीना से शादी कर लीजिए न। जबकि एक यूजर्स ने फोटो को देखकर कहा, इस प्यार को नाम दूं।

इन अभिनेत्रियों ने भी दी बधाई

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में आए एक दशक हो चुके हैं। इस दौरान कैट ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। कैटरीना को अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, फराह खान, माधुरी दीक्षित ने जन्मदिन की बधाई दी है। कैटरीना ने कुछ महीनों पहले ही इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जून में रिलीज हुई फिल्म भारत में कैटरीना के लुक की काफी तारीफ हुई थी। कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगी।

कैटरीना कैफ के बारे में कुछ खास बातें

कैटरीना कैफ का जन्म साल 1983 में हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। कैटरीना ने 14 वर्ष की उम्र में सौंदर्य प्रतियोगिता जीती थी, तभी से व मॉडलिंग कर रही हैं। एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद 2003 में कैटरीना ने फ़िल्म बूम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी थे। कैटरीना के पिता कश्मीरी मूल के थे और उनकी मां ब्रिटेन की रहने वाली हैं। फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में सलमान और कैटरीना ने साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरी थीं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘मिशन मंगल’ का दमदार पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Published

on

बाॅलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म को सोशल मीडिया एक पोस्टर शेयर किया है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा  की स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी शेयर की गई है। मिशन मंगल का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में इन तीनों सितारों के साथ तापसी पन्नू  कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन, शरमन जोशी जैसे कलाकार अपने किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म का टीजर काफी प्रभावशाली साबित हुआ

इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- ‘एक कहनी, जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! तो फिर तैयार हो जाइए #MissionMangal ट्रेलर, 18 जुलाई को आ रहा है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो चुके हैं। फिल्म का टीजर काफी प्रभावशाली साबित हुआ और खूब पसंद किया गया। यह फिल्म भारत के मंगलयान मिशन को दिखाएगी। फिल्म के निर्देशक हैं जगन शक्ति। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरा बेटा आरव किक्रेट से करता है नफरत, बताया क्यों

Published

on

नई दिल्ली । रविवार को इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। इंग्लैंड का यह पहला विश्व कप खिताब है। इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार्स में काफी क्रेज देखने को मिला।

Akshay Kumar

इसलिए तो फाइनल मुकाबला देखने लॉर्ड्स के क्रिकेट स्टेडियम में अक्षय कुमार, अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी पहुचें। इस दौरान अक्षय ने बताया कि मेरे बेटे आरव को क्रिकेट से नफरत है लेकिन मेरी बेटी नितारा को पसंद है।

Twinkle Khanna and Aarav

अक्षय ने कहा कि, ‘मेरा बेटा आरव क्रिकेट से नफरत करता है क्योंकि मैं क्रिकेट बहुत ज्यादा देखता हूं। लेकिन, बेटी नितारा को ये देखना बहुत पसंद है। मैं भी क्रिकेट देखता हूं वो भी मेरे साथ इस गेम को देखती है।

 

इसी बीच बचपन का एक किस्सा शेयर करते हुए अक्षय ने बताया कि, वह स्कूल के दिनों में खूब क्रिकेट खेला करते थे। अच्छी बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग स्किल की वजह से उन्हें स्कूल की क्रिकेट टीम में अक्सर शामिल किया जाता था। ‘केसरी’ अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए।

Continue Reading

राज्य22 mins ago

जे.एन यादव ने श्रावस्ती उपायुक्त उद्योग पद का कार्यभार संभाला, ये है पहली प्राथमिकता

राज्य26 mins ago

अयोध्या : सपा नेता अखिलेश यादव की हत्या में चार के खिलाफ केस दर्ज, हंगामे के बाद हुआ अंतिम संस्कार

टेक्नोलॉजी32 mins ago

भारत में लांच हुए दो नए Redmi K20 और K20 Pro स्मार्टफोन, जानें फोन की कीमत और इसके फीचर्स

राज्य40 mins ago

लखनऊ से आए एक वीआईपी फोन से बदली बरेली नगर निगम की तस्वीर

वीडियो1 hour ago

बाढ़ के पानी में सांपों ने किया खतरनाक डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे नागिन फिल्म

मनोरंजन1 hour ago

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लोग बोले-‘शादी कर लीजिए न सर…’

खेल2 hours ago

जेम्स एंडरसन का खुलासा, बेन स्टोक्स ने अंपायरों से कहा था मत दो ओवरथ्रो के रन, ये था पूरा मामला

हेल्थ2 hours ago

इन फलों का करें सेवन, सेहत में सुधार और वजन रहेगा नियंत्रित

खेल2 hours ago

मनीष पांडे के शतक और क्रुणाल पांड्या की फिरकी में फंसा वेस्टइंडीज-ए, भारत-ए ने लगाई जीत की हैट्रिक

बिज़नेस2 hours ago

आयकर रिटर्न फॉर्म में कोई बदलाव नहीं, सोशल मीडिया पर चल रही खबर अफवाह : सीबीडीटी 

देश2 hours ago

सीडी कांड : सीबीआई की जांच में खुलासा, वीडियो को एडिट कर लगाया था मंत्री का चेहरा, फिल्मकार गिरफ्तार

दुनिया3 hours ago

पाकिस्तान का ड्रामा या डर? : मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, भेजा गया जेल

देश3 hours ago

एक गांव ऐसा, जहां के ग्वाले नहीं बेचते दूध, जिसने की कोशिश वह हो गया बर्बाद

देश3 hours ago

कर्नाटक सरकार को SC से झटका, बागी विधायकों को विश्वास मत में शामिल होने के लिए बाध्य नहीं कर सकते

देश4 hours ago

पहले दोस्ती, फिर प्यार उसके बाद शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया बलात्कार, फिर उठाया घिनौना कदम

लाइफ स्टाइल4 hours ago

राशिफल 17 जुलाई : जानिए आपके लिए कैसा है सावन का पहला दिन, पढ़ें अपना भविष्यफल

राज्य4 hours ago

अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

राज्य4 hours ago

20 साल पुराने हत्या के मामले में CM योगी को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, केस खारिज, पढ़ें क्या था मामला

देश2 weeks ago

पत्नी एम्स में थी नर्स, पति को चरित्र पर था शक, बीवी व 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड

वीडियो6 days ago

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से की शादी, कहा-पिता से जान का खतरा, देखें वीडियो

देश2 weeks ago

नई नवेली दुल्हन ने वॉट्सएप पर लोकेशन भेज प्रेमी को बुलाया, पति देखता रहा और कर दिया ये बड़ा कांड

देश4 weeks ago

रात में टहल रही थीं दो सगी बहनें, 8 लड़कों ने किया रेप, वीडियो भी बनाया

राज्य3 days ago

नशेबाज व गुंडा प्रवृत्ति का है साक्षी मिश्रा का कथित पति अजितेश, लिखता है क्षत्रिय, कई युवतियों से हैं संबंध

देश4 weeks ago

बादल फटने से तीस्टा नदी की बाढ़ में बह गया NHPC का गेस्ट हाउस, 300 पर्यटकों को निकला बाहर

हेल्थ3 weeks ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

बिज़नेस4 weeks ago

कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में मायूसी, 219 अंक फिसला सेंसेक्स

वीडियो3 weeks ago

देखें वीडियो : आमिर की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग किया रोमांटिक डांस, यूजर बोले-पिता का नाम बदनाम कर रही

हेल्थ4 weeks ago

इन चीजों का करेंगे सेवन तो तेज होगी याददाश्त, आप भी जानें

राज्य3 days ago

साक्षी मिश्रा के बाद इस लड़की ने भी की इंटरकास्ट शादी, पिता बोले-वापस आओ नहीं बन जाऊंगा मुसलमान

राज्य5 days ago

दलित से शादी करने वाली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति की पहले हो चुकी है सगाई, देखें फोटो

दुनिया4 weeks ago

US के ड्रोन को मार गिराए जाने से अमेरिका और ईरान के बीच सैन्य टकराव की बढ़ी आशंका

मनोरंजन3 weeks ago

लखनऊ की मिजाजी शाम में महानायक अमिताभ ने की शूटिंग, भुट्टा खाते हुये आए नजर

राज्य2 weeks ago

पढ़ाई में बहन थी तेज, कमजोर करने के लिए भाई करने लगे गैंगरेप, इस तरह हुआ खुलासा

वीडियो2 weeks ago

अमरनाथ श्रद्धालुओं पर गिरने लगे पत्थर तो चट्टान बनकर खड़े हो गए जवान, देखें सांसे थमा देने वाला वीडियो

देश3 weeks ago

हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पांच महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, 7 मॉडलों को कराया मुक्त

राज्य4 weeks ago

दोस्ती की आड़ में दोस्त ही बनाते थे मां-बेटी से सम्बन्ध, बेटे को लगी भनक तो दे दी मौत

Trending