Connect with us

मनोरंजन

साजिद खान पर मॉडल का आरोप, ‘रोल के बदले कपड़े उतारने के लिए कहा’

Published

on

नयी दिल्ली। साल 2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने खूब जोर पकड़ा था. उस दौरान फिल्ममेकर साजिद खान पर कई महिलाओ ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. नतीजा ये रहा कि उस वक्त साजिद को अपने मौजूदा फिल्म प्रोजेक्ट्स से बाहर होना पड़ा था. अब मॉडल पाउला ने साजिद खान पर हैरसमेंट के आरोप लगाएं हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

छूने की कोशिश की, कपड़े उतारने को कहा

पाउला ने लिखा- ‘जब #METOO मूवमेंट शुरू हुआ था, तो कई लोगों ने साजिद खान को लेकर काफी कुछ कहा. मुझ में ऐसा करने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि हर दूसरे एक्टर की तरह जिसके पास कोई गॉड फादर नहीं है और अपने फैमिली के लिए कमाना है तो मैं चुप रही.’ ‘अब मेरे पेरेंट्स मेरे साथ नहीं है. मैं केवल खुद के लिए कमाती हूं, तो मैं ये बताने की हिम्मत रखती हूं कि मुझे 17 साल की उम्र में साजिद खान ने हैरेस किया था.’

साजिद

पाउला ने लिखा- ‘उसने मुझे गंदी बातें कहीं, उसने मुझे छूने की कोशिश की. यहां तक की साजिद ने मुझे उसके सामने कपड़े उतारने तक के लिए कहा, केवल उसकी हाउसफुल फिल्म में रोल के लिए.’ “भगवान जाने उसने ऐसा कितनी लड़कियों के साथ किया होगा. अब मैं इसलिए सामने आ रही हूं कि मुझे ये एहसास हुआ कि इसने मुझे बहुत बुरी तरह से प्रभावित किया है, जब मैं बच्ची थी और मैंने नहीं बोलना चुना.”

”इस तरह के लोगों को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए, न केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि बहलाने-फुसलाने और आपके सपनों को दूर करने के लिए.”

महिला पत्रकार के आरोपों से हुई थी शुरूआत

बता दें कि साजिद खान पर सबसे पहले एक महिला पत्रकार ने सनसनीखेज आरोप लगाये थे. उसके बाद अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, रशेल वाइट, सिमरन सूरी ने भी डायरेक्टर पर सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए. इन आरोपों पर गंभीरता से विचार करते हुए IFTDA ने साजिद को एक साल के निलंबित कर दिया था.

भाई पर लगे आरोपों पर बोलीं थीं फराह

भाई साजिद पर आरोप लगने के बाद फराह खान ने ट्वीट कर लिखा था, “यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है. हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है. यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं.”

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending