मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी से बाहर

 मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बिग बॉस ओटीटी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 
 
Milind Gaba and Bhojpuri actress Akshara Singh
बिग बॉस ओटीटी

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी डिजिटल प्लेटफार्म पर जकर धूम मचा रहा है। इस हफ्ते रविवार को संडे का वार एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर ने दर्शकों को एक जबरदस्त झटका देते हुए शो के दो कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि शो में मिलिंद गाबा से फैंस को कुछ खास उम्मीदें नहीं थे, लेकिन फैंस शो में अक्षरा के गेम को काफी पसंद कर रहे थे।

 
इसलिए शो में जब बताया गया कि अक्षरा शो से बाहर हो रही हैं तो हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान अक्षरा सिंह काफी भावुक नजर आईं। उन्होंने अपने को-कंटेस्टेंट्स को हग किया और नेहा भसीन को सॉरी भी बोला। अक्षरा ने शो में कहा कि उन्हें जितना समझ आया, उन्होंने वैसा ही गेम खेला और कुछ चीजें शायद वे समझ नहीं पाईं। इस खास एपिसोड में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा भी बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आईं। 

इस शो को शुरू हुए लगभग एक महीने पूरे हो गए हैं और शो में अब मूसर जट्टाना, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, राकेश बापत, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट समेत कुल 7 कंटेस्टेंट मौजूद हैं। यह शो दो हफ्ते और चलेगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो का विजेता कौन होगा।