Connect with us

मनोरंजन

#metoo campaign : इस एक्ट्रेस के साथ हुई शर्मनाक हरकत, बताई आपबीती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के दर्द को खुलकर सामने लाने के लिए #metoo campaign चलाया था, जिसका दायरा बढ़कर छोटे परदे तक पहुंच गया है। कैंपेन के  सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने खुद के साथ हुई भयावह घटना का जिक्र करना शुरू किया है। अब सीरियल ‘इश्कबाज’ की गौरी यानी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने बचपन में हुए छेड़छाड़ की घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया और उसमें बताया है कि 6 साल की उम्र में लोकल बस के अंदर एक आदमी ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

बताई आपबीती

उन्होंने लिखा, ”बचपन में नाना-नानी के पास मैं अपनी छुट्टियां बिताने जाती थी। तब हम लोकल बस से ट्रैवल करते थे। नाना के साथ एक बार बस में जा रही थी। सीटें भरी हुई थीं तो नाना मेरे लिए सीट मांगने लगे। तभी एक आदमी ने खुद से कहा कि वो मुझे अपनी गोद में बिठा लेगा। जिसके बाद उसने मुझे गलत जगहों पर छूना शुरू किया। उन्होंने आगे खुलासा किया कि, ”मुझे कुछ समझ नहीं आया मैं ब्लैंक हो गई। मेरे नानू मुझसे कुछ दूर खड़े थे।

मैं उन्हें तब कुछ नहीं बता पाई ना ही उसके बाद। काश मैं बोल पाती तो उस आदमी को 6साल की लड़की को छेड़ने की सजा मिलती।’ऐसी एक नहीं बहुत सारी घटनाएं होती हैं। हम अपनी आवाज नहीं उठाते, क्योंकि हमें समाज का डर होता है। हम सभी ने कभी ना कभी ऐसी वारदातों को सहा है। मुझे खुशी है कि महिलाएं अब ऐसे मामलों पर चुप्पी तोड़कर आवाज उठाने लगी हैं। ये एक छोटी सी पहल है कि आप सब भी अपनी स्टोरी शेयर करें और आवाज उठाएं। https://kanvkanv.com

Trending