Connect with us

मनोरंजन

मलाइका ने अपने बेटे और पालतू कुत्ते के लिए लिखा ये पोस्ट

Published

on

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस का कहर काफी खतरनाक हो गया है। कोरोना की चपेट में अब बॉलीवुड स्टार्स भी आ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमित है। इस टाइम मलाइका अरोड़ा होम क्वारंटाइन में है। कोरोना के चलते वह अपने बेटे और पालतू कुत्ते से दूर हैं।

इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक पोस्ट लिखा था, ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’ मलाइका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कई लोग उनको ट्रोल कर रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी कोरोना रिपोर्ट वायरल हुई थी। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने उन लोगों की क्लास लगाई थी जो मलाइका की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर साझा कर रहे थे।

अमृता ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘क्या मलाइका का रिजल्ट साझा करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए उन्होंने खुद डिक्लेयर किया। इसे डिस्कस करने में मजे की क्या बात है? लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें ये कैसे और कब हुआ। किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ इसे साझा किया तो कुछ ने तो यह तक बोल दिया कि वह डिजर्व करती थीं। क्यों क्यों क्यों!’

मलाइका ने बेटे और डॉग की एक फोटो साझा की है जो उनकी बालकनी से दूर दूसरी बालकनी की तरफ हैं। मलाइका ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करते हुए मैं इनसे दूर हूं। हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया है। एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये भी गुजर जाएगा।

 

Trending