Connect with us

मनोरंजन

सस्पेंस और रोमांस से भरा है महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ काफी दिनों से चर्चा में हैं। निमार्ताओं ने बुधवार को फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया। यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। इस फिल्म से महेश भट्ट लम्बे समय बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अलावा पूजा भट्ट, जिस्सु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

पूज भट्ट ने लिखा, संजू ये आपके लिए

फिल्म के ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था, लेकिन संजय दत्त की कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लिंक शेयर कर लिखा-‘संजू .. यह आपके लिए है।’
आलिया भट्ट ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर लिंक शेयर कर लिखा-‘तीन स्ट्रीम, तीन कहानियां। एक यात्रा। ‘सड़क 2′ का  ट्रेलर आउट हो गया और यहां देखें।’
‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर की शुरुआत फिल्म ‘सड़क’ के  सीन से होती है जब संजय दत्त पहली बार पूजा भट्ट से मिलते हैं। ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट को अक्सर याद करते हुए नजर आते हैं। साथ ही वह कहते हैं कि जिसने मेरी जिंदगी को जिंदगी दी, वो तो कब की गई, अब किसके लिए जियूं। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट आर्या के किरदार में हैं। अभिनेता संजय दत्त रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि आदित्य रॉय कपूर विशाल के किरदार में हैं। फिल्म में आलिया आदित्य रॉय कपूर से प्यार करती हैं। फिल्म में पूजा भट्ट को पूजा के किरदार में दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पूजा इस दुनिया में नहीं है और रवि अकेले जिंदगी बिता रहा है। रवि आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और आलिया भट्ट एक ऐसी बहादुर लड़की के किरदार में है जिसने एक ढोंगी आध्यात्मिक गुरु का पर्दाफाश करने की ठानी हुई है। जब आर्या और रवि विशाल के साथ कैलाश पर्वत की यात्रा के लिए निकलते हैं तो एक स्वयंभू गुरु (मकरंद देशपांडे) उसे मारने के लिए निकलता है। आर्या और रवि के सफर में खूनखराबा देखने को मिलेगा। ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया विलेन आलिया और आदित्य को अलग करना चाहता है, लेकिन क्यों यह सस्पेंस बना है।
विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म ‘सड़क 2’ साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का दूसरा पार्ट है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। पहले फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं पाया। महेशा भट्ट ने 21 साल बाद  फिल्म ‘सड़क 2’ से बतौर निर्देशक वापसी की हैं। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ‘कारतूस’ थी जो 1999 में रिलीज हुई थी।

Trending