Connect with us

मनोरंजन

भाजपा से सांसदी का चुनाव लड़ने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया ये बयान, जानिए क्या कहा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने के प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भाजपा के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। एक रपट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रवक्ता ने कहा, “ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘अंजाम’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया

बता दें कि गुरुवार को राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने मीडिया को बताया था कि माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया है। उन्होंने कहा, ‘पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी।

भाजपा नेता ने कहा था, “पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में है और दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुना गया है…इसके लिए उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

कांग्रेस से छीनी थी सीट

वर्ष 2014 में भाजपा ने पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस से छीन ली थी और पार्टी उम्मीदवार अनिल शिरोले ने तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। माधुरी को चुनाव लड़ाने की योजना के बारे में भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “इस तरह के तरीके नरेंद्र मोदी ने गुजरात में तब अपनाए थे जब वह पहली बार मुख्यमंत्री बने थे।

उन्होंने स्थानीय निकाय चुनावों में सभी उम्मीदवारों को बदल दिया और पार्टी को उस फैसले का लाभ मिला। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इस वक्त फिल्मों से दूरी बना रखी है। वे इस वक्त डांस की क्लासेज देती हैं। फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग के साथ-साथ माधुरी कमाल की डांसर भी रही हैं।

पुणे से सांसद ने दिया ये बयान

वहीं माधुरी के चुनाव लड़ने पर पूछे जाने पर पुणे से सांसद संजय काकडे ने इसे पूरी तरह नकार दिया। काकडे अगले चुनाव में खुद पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनना चाहते हैं। माधुरी दीक्षित का नाम आगे करने की एक वजह ये भी है कि पुणे में ब्राह्मण मतदाता बड़ी संख्या में हैं।

काकडे का कहना है-“माधुरी सिर्फ ब्राह्मण होने के कारण उम्मीद नहीं हो सकती। पार्टी को उन्हें टिकट नहीं देना चाहिए। पुणे को एक ऐसा नेता चाहिए जो यहां की समस्याओं को हल कर सके। काकडे के अलावा सांसद अनिल शिरोले और विधायक गिरिश बापट की निगाह भी इस सीट पर है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

बॉलीवुड में भी दिखी भाजपा की लहर, इन सेलिब्रिटियों ने लहराया परचम, कुछ को मिली निराशा

Published

on

मुम्बई। लोकसभा चुनावों के नतीजों में बॉलीवुड में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की सत्ता कायम हो गई। इन चुनावों में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले ज़्यादातर सितारों ने जीत दर्ज की। पंजाब की गुरदासपुर सीट पर पहली बार चुनावी मैदान में उतरे सनी देओल ने जीत दर्ज की, तो उत्तर प्रदेश की मथुरा से ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की। चंडीगढ़ सीट पर किरण खेर का कब्जा बरकरार रखा।

रवि किशन गोरखपुर सीट से लोकसभा पहुंचे

मोदी सरकार में मंत्री रहे गायक बाबुल सुप्रियो ने प बंगाल की आसनसोल सीट से एक बार फिर जीतने में सफल रहे। पंजाबी गायक हंसराज हंस दिल्ली आकर पहली बार चुनाव लड़े और जीत गए। दिल्ली में ही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के सर पर भी जीत का सेहरा बंधा। भोजपुरी सिनेमा से ही रवि किशन गोरखपुर सीट से लोकसभा पहुंचे हैं। 16वीं लोकसभा में अहमदाबाद सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले परेश रावल इस बार चुनावों से दूर रहे। भाजपा के टिकट पर लड़े दो सितारों को इस बार हार का सामना करना पड़ा। आजमगढ़ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को।

जयाप्रदा को हार का मुंह देखना पड़ा

चुनौती देने पहुंचे भोजपुरी सितारे दिनेश यादव उर्फ निरहुआ और चुनावों से कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल होकर रामपुर सीट से लड़ने वाली जयाप्रदा को हार का मुंह देखना पड़ा। भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब सीट की जनता ने खामोश कर दिया तो उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को।लखनऊ सीट पर मुंह की खानी पड़ी। कांग्रेस में शामिल होकर मुंबई से चुनावी मैदान में उतरी रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर को भी मायूसी हाथ लगी। निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर बंगलुरू से किस्मत आजमाने वाले साउथ के दिग्गज प्रकाशराज भी संसद तक पहुंचने में असफल रहे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मुखिया रहे राज बब्बर फतहपुर सीकरी से असफल रहे। बंगाल में मुनमुन सेन इस बार ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से चुनाव लड़ीं और हार गई। इस तरह से 17वें लोकसभा में भाजपा के सत्तापक्ष में ही सब सितारे नजर आएंगे। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

प्रचंड जीत पर पीएम मोदी को बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई, जानें अक्षय-सलमान सहित सभी ने क्या कहा

Published

on

मुंबई। लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन की शानदार जीत पर भारतीय फिल्म बिरादरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाधाई दी है।  बिरादरी के सदस्यों में आशा भोसले और रजनीकांत जैसे दिग्गज भी शामिल हैं। इनके अलावा सोनू सूद, वरुण धवन और रितेश देशमुख ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनकी इस ‘शानदार जीत’ के लिए बधाई दी।

फिल्म बिरादरी के ट्वीट इस प्रकार हैं :

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत के लिए दिल से बधाई। राष्ट्र को आगे बढ़ाने और उसे वैश्विक पटल पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया। दूसरे सफल कार्यकाल के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।

सलमान खान

सलमान खान ने भी पीएम मोदी की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ”प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई। हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर कहा, “मोदी जी और अमित शाह जी इस जीत के कारीगर हैं और ये कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ताओं की बिना थके की गई मेहनत है जिसके चलते ये संभव हो सका है। मैं निजी तौर पर भाजपा के सभी कैडर्स को और मथुरा के नेताओं को धन्यवाद कहती हूं जिन्होंने जीत के लिए मेरे साथ कड़ी मेहनत की।

आशा भोसले

आशा भोसले ने कहा, भारतीय मतदाताओं ने समझदारी से मतदान किया। माननीय प्रधानमंत्री मोदी, राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) और भाजपा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई जिन्होंने हमारे देश को लंबे समय से अपेक्षित स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है। जय हिन्द।

विवेक ओबराय

विवेक ओबराय ने लिखा, “उन सभी राजनेताओं के लिए जिन्होंने मोदी के खिलाफ अपनी नफरत को एक किया। आप सभी से एक निवेदन है कि मोदी को नफरत करने में कम वक्त जाया करें और भारत को प्यार करने में ज्यादा वक्त गुजारें.” विवेक ने लिखा कि भारत को एक होशपूर्ण विपक्ष की जरूरत है. जय हिंद।

परेश रावल

परेश रावल ने कहा, जैसा पहले कहा था और फिर दोहराएंगे- सरदार पटेल ने भारत को एकजुट किया और नरेंद्र मोदी इसे विघटित नहीं होने देंगे। रिलैक्स भारत, हम वास्तव में सुरक्षित हाथों में हैं।

रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा, आदरणीय प्रिय नरेंद्र मोदीजी। हार्दिक बधाई..आपने कर दिखाया! भगवान आपका भला करे।

धर्मेंद्र देओल

धर्मेंद्र देओल ने कहा, अच्छे दिन यकीनन आएंगे।

अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा, देश जानता है कि उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपनी पसंद चुन ली है।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने कहा, नरेंद्र मोदीजी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए नए भारत को बधाई! आज लोकतंत्र की जीत हुई है, प्रगतिशील और एकजुट भारत की जीत हुई है। हमें भारत के असली हीरो को बतौर अपने प्रधानमंत्री देखने पर गर्व है। ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ बनाने के मिशन में हम आपके साथ हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने कहा, देश ने फैसला कर दिया है। ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। हम, नागरिक आपके नेतृत्व में नई ऊंचाइयों पर जाने की आशा करते हैं।

वरुण धवन

वरुण धवन ने कहा, जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को बधाई। हम आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर होंगे। जहां सभी भारतीय एक साथ आगे बढ़ेंगे।

जूही चावला

जूही चावला ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री को शानदार जीत की बधाई, हर बार मोदी सरकार!

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने कहा, हम सभी ने मतदान किया और लोकतंत्र ने निर्णय किया। यह लोगों की इच्छा है। नरेंद्र मोदी को बधाई। आशा है कि भारत आपके नेतृत्व में फलेगा-फूलेगा।

अदनान सामी

अदनान सामी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी को शानदार जीत पर हार्दिक बधाई। मैं जर्मनी में छुट्टी पर हूं, लेकिन सुबह से शाम तक टीवी और इंटरनेट से चिपका रहा और मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है! जय हिंद!

अशोक पंडित

अशोक पंडित ने कहा, राजग के सभी लोग जो आज चुनाव जीते हैं उन्हें यह पता होना चाहिए कि चुनाव जीतने का कारण वे नहीं, मोदी जी हैं।

सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा, नरेंद्र मोदी जी को इतनी भारी जीत के लिए बधाई।

शंकर महादेवन

शंकर महादेवन ने कहा, अद्भुत जीत के लिए हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई! राजग और भाजपा के प्रत्येक व्यक्ति को हार्दिक बधाई, जिन्होंने इस अद्भुत ऐतिहासिक जीत के लिए इतनी मेहनत की है।

अश्विनी अय्यर तिवारी

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा, मेरा देश एक नई सोच के लिए जागृत हो। न्यू इंडिया के सभी रंगों और संकेतों के साथ निरंतर सुधारों का कल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई।

आनंद एल रॉय

आनंद एल रॉय ने कहा, नरेंद्र मोदी जी आपको और विजयी भारत को.हमारे सभी भारतीयों को मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने कहा, भारत ने फैसला किया है, लोकतंत्र को मनाया जाना चाहिए। इस विशाल फैसले पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बहुत-बहुत बधाई।

सुधीर बाबू

सुधीर बाबू ने कहा, दूसरे कार्यकाल के लिए आपका स्वागत है नरेंद्र मोदी जी, मेरी ओर से हार्दिक बधाई। हमें एक प्रगतिशील, समृद्ध, धनी और सर्वोच्च शक्तिमान भारत को देखने की आशा है।

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को 2019 के चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए बधाई। मुझे उम्मीद है कि आप हमें महान ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। मैं हमेशा बिना किसी डर के एक नागरिक के रूप में हमारे महान राष्ट्र के हित में अपनी ईमानदार राय देने का वादा करता हूं। कृपया प्यार फैलाएं। जय हिंद। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्मों में आने से पहले कपड़ा मील में काम करता था साउथ का ये सुपरस्टार, फिर ऐसे बनाई पहचान

Published

on

नई दिल्ली। साउथ के सिंघम यानी सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनजीके’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस सूर्या की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म एनजीके यानी नंदा गोपालन कुमार एक तमिल पॉलिटिकल फिल्म है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सूर्या के साथ साईं पल्लवी और रकुल प्रीत लीड रोल में है। ये फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है। साउथ की फिल्मों में सूर्या ने एक्शन हीरो के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टाइल और अदाकारी का हर कोई दीवाना है लेकिन सूर्या के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें कपड़े के मील में काम करना पड़ा था। हालांकि तब की मेहनत ही थी कि उसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया और अब वे साउथ फिल्मों के स्टार हैं।

शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को फिल्मों में आसानी से काम मिल जाता है लेकिन ऐसे बहुत स्टारकिड हैं जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। उन्हीं में से एक सूर्या भी हैं। सूर्या तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं। जिस वजह से वो बचपन से ही एक्टिंग वर्ल्ड से जुड़े रहे लेकिन इसके बावजूद उन्हें शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। खबरों के अनुसार सूर्या को पहले फिल्मों कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी पहचान छुपाकर कपड़ा मील में काम करना शुरू किया था। अगर किसी को पता चल जाता कि शिवकुमार का बेटा कपड़ा मील में काम कर रहा है तो ये बाद मीडिया हाउस के लिए ब्रेंकिग न्यूज बन जाती। इस दौरान करीब आठ माह तक सूर्या मील में काम करते रहे।

फिल्म नेररुक्कू नेर से किया था डेब्यू

बीस साल की उम्र में सूर्या को पहली फिल्म ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद 22 साल की उम्र में उन्होंने डायरेक्टर वसंत की फिल्म नेररुक्कू नेर से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मणि रत्नम थे। सूर्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनमें कॉन्फिडेंस, मेमोरी पावर, फाइटिंग स्किल्स नहीं थी, जिस वजह से उन्हें काफी पेरशानी होती थी। फिर साल 2001 में आई फिल्म नंदा ने सूर्या की लाइफ बदल दी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और यहीं से शुरू हुई सूर्या के सुपरस्टार बनने की कहानी।

20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं

आज के समय में सूर्या साउथ इंडस्ट्री के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। साथ ही फिल्म के राइटर्स के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करते हैं। सूर्या ने साल 2006 में एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ शादी की थी। ज्योतिका और सूर्या ने सात फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं सूर्या के भाई कर्थी भी साउथ फिल्मों के जाने माने स्टार हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
राज्य4 hours ago

श्रावस्ती : आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर अधिवक्ताओं का कोर्ट बहिष्कार जारी, वादकारी निराश

राज्य4 hours ago

देवीपाटन मंडल : कहीं खुशी तो कहीं गम, हारे हुए प्रत्याशी मंथन में जुटे

राज्य4 hours ago

बरेली : हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हज़रत मौलाना रेहान रज़ा खान का 35वां उर्स

राज्य5 hours ago

फतेहपुर : कोल्ड्रिंक उधार न देने पर गोली मारकर युवक की हत्या

देश6 hours ago

सूरत के कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आग, 19 की मौत, वीडियो में देंखें कैसे 5वीं मंजिल से कूद रहे छात्र

राज्य8 hours ago

अयोध्या : दिलासीगंज में युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

देश8 hours ago

यूपी से मोदी मंत्रिमंडल के 9 मंत्री लड़े थे लोकसभा चुनाव, जानिए किसकी हुई हार और किसकी जीत

हेल्थ8 hours ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

टेक्नोलॉजी9 hours ago

Redmi K20 फ्लैम रेड के बैक पैनल में होंगे तीन रियर कैमरे, हो सकते हैं ये ख़ास फीचर

मनोरंजन9 hours ago

बॉलीवुड में भी दिखी भाजपा की लहर, इन सेलिब्रिटियों ने लहराया परचम, कुछ को मिली निराशा

देश9 hours ago

ये हैं वो 18 राज्य जहां कांग्रेस नहीं जीत पाई एक भी लोकसभा सीट, सूपड़ा हो गया साफ, जानें कौन पार्टी जीती

देश10 hours ago

ये हैं वो 10 राज्य जहां मोदी की आंधी में उड़ गए सारे विपक्षी, भाजपा ने सभी सीटों पर किया कब्जा

मनोरंजन11 hours ago

प्रचंड जीत पर पीएम मोदी को बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई, जानें अक्षय-सलमान सहित सभी ने क्या कहा

देश11 hours ago

राहुल गांधी की हार पर मेनका गांधी का तंज, कहा-राजनीति बच्चों का खेल नहीं, दी ये नसीहत

देश11 hours ago

रॉबर्ट वाड्रा की हिरासत के लिए ED ने हाईकोर्ट में दी याचिका, कहा- जांच में नहीं कर रहे सहयोग

देश11 hours ago

IPS राजीव कुमार को नहीं मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर रोक से किया इनकार, जानें पूरा मामला

देश12 hours ago

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी ने जिसका उड़ाया था मज़ाक, उसी ने पति को हराया चुनाव

देश12 hours ago

बड़ी कामयाबी : आतंक का पोस्टर बॉय जाकिर मूसा ढेर, इस्लामिक स्टेट बनाना था मकसद

देश1 week ago

जानिए कौन है नीली ड्रेस वाली खूबसूरत पोलिंग अफसर, खुद किया ये बड़ा खुलासा, देखें 13 तस्वीरें

राज्य3 weeks ago

फेसबुक पर इंस्पेक्टर से प्यार, फिर बने संबंध, होने वाली थी शादी, लड़की ने ये सुसाइड नोट लिख चुन ली मौत

राज्य4 weeks ago

अम्बेडकर नगर : कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सांसद फूलन देवी के पति उम्मेद निषाद का पर्चा खारिज

राज्य3 weeks ago

यूपी की इस सीट पर यदुवंशी शिफ्ट हो रहे भाजपा में, लगा रहे ये नारे, गठबंधन के चेहरे पर चिंता की लकीरें

देश3 weeks ago

BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर बोले, 50 करोड़ रुपए दो तो कर दूंगा पीएम मोदी की हत्या, देखें वीडियो

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार के मंत्री पर महिला ने लगाये रेप के आरोप, मंत्री बोले-दोषी साबित हुआ तो कुत्ते से नुचवा लेना मांस

देश2 weeks ago

जानिए कौन है पीली साड़ी पहनी खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर? जिसे ढूंढ रही पूरी दुनिया, देखें फोटो

राज्य3 weeks ago

रमजान शरीफ के चांद की शहादत को लेकर दरगाह आला हजरत से जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

देश4 weeks ago

देखें वीडियो : जब डिंपल यादव ने मंच पर छुए मायावती के पैर, बसपा सुप्रीमो यह कहकर दिया आशीर्वाद

वीडियो3 weeks ago

तेज रफ्तार बाइक की टंकी पर बैठ कर लड़की ने लड़के को किया किस, IPS अफसर ने शेयर किया वीडियो

देश4 weeks ago

पिता और पुत्र ने मां-बेटी से किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर करने लगे ये काम, जानें पूरा मामला

देश2 weeks ago

सट्टा बाजार में भाजपा को बढ़त, बना रहे मोदी सरकार, जानिए महागठबंधन का क्या है हाल

देश2 days ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

देश3 weeks ago

दोबारा सत्ता में लौटी मोदी सरकार तो इन पांच राज्यों की सरकारों पर मंडराने लगेंगे खतरे का बादल

राज्य4 weeks ago

बरेली : मुक़द्दस रमज़ान 6 या 7 जून से, बरेलवी हाफिजों की दुनिया भर में मांग

देश3 weeks ago

यूपी की इस लोकसभा सीट को जीते बिना सत्ता में नहीं आती है भाजपा, जानिए क्या है बड़ा कारण

देश2 weeks ago

पहली बार जंगल में उतरीं महिला कमांडो, 2 वर्दीधारी नक्सलियों को किया ढेर

देश2 weeks ago

ममता की प्रत्याशी बोली, बंगाल में राम बोलने की अनुमति नहीं, अल्लाह ही रहेंगे, पुलिसवाले भी समर्थन में

Trending