Connect with us

मनोरंजन

भाजपा से सांसदी का चुनाव लड़ने को लेकर माधुरी दीक्षित ने दिया ये बयान, जानिए क्या कहा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने के प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भाजपा के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। एक रपट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रवक्ता ने कहा, “ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘अंजाम’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं। उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया

बता दें कि गुरुवार को राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने मीडिया को बताया था कि माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया है। उन्होंने कहा, ‘पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी।

भाजपा नेता ने कहा था, “पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में है और दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुना गया है…इसके लिए उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

कांग्रेस से छीनी थी सीट

वर्ष 2014 में भाजपा ने पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस से छीन ली थी और पार्टी उम्मीदवार अनिल शिरोले ने तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी। माधुरी को चुनाव लड़ाने की योजना के बारे में भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, “इस तरह के तरीके नरेंद्र मोदी ने गुजरात में तब अपनाए थे जब वह पहली बार मुख्यमंत्री बने थे।

उन्होंने स्थानीय निकाय चुनावों में सभी उम्मीदवारों को बदल दिया और पार्टी को उस फैसले का लाभ मिला। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने इस वक्त फिल्मों से दूरी बना रखी है। वे इस वक्त डांस की क्लासेज देती हैं। फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग के साथ-साथ माधुरी कमाल की डांसर भी रही हैं।

पुणे से सांसद ने दिया ये बयान

वहीं माधुरी के चुनाव लड़ने पर पूछे जाने पर पुणे से सांसद संजय काकडे ने इसे पूरी तरह नकार दिया। काकडे अगले चुनाव में खुद पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनना चाहते हैं। माधुरी दीक्षित का नाम आगे करने की एक वजह ये भी है कि पुणे में ब्राह्मण मतदाता बड़ी संख्या में हैं।

काकडे का कहना है-“माधुरी सिर्फ ब्राह्मण होने के कारण उम्मीद नहीं हो सकती। पार्टी को उन्हें टिकट नहीं देना चाहिए। पुणे को एक ऐसा नेता चाहिए जो यहां की समस्याओं को हल कर सके। काकडे के अलावा सांसद अनिल शिरोले और विधायक गिरिश बापट की निगाह भी इस सीट पर है। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

अक्षय कुमार ने लड़कियों को सिखाया सेल्फ डिफेंस, बच्ची को पकड़ा तो मोड़ दिया हाथ, देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता व खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार ने सोशल मी़डिया पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के गुर सिखा रहे हैं। अक्षय के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षय ने यह वीडियो बुधवार को देर शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही उनकी खूब तारीफ की। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक मैसेज भी लोगों के लिए छोड़ा है।

अक्षय कुमार ने लिखा है, ठाणे में 2000 से ज्यादा स्कूली लड़कियों को सेल्फ डिफेंस तकनीक सीखता देख काफी अच्छा लगा। इस वर्कशॉप में इन लड़कियों को अपने बचाव के तरीके सिखाए गए। आशा है कि यह काफी मददगार होगा और इस तरह के और ट्रेनिंग सेंटर खुलेंगे ऐसी उम्मीद है।

अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिकियाएं भी दे रहे हैं और ऐसे कदम के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। अक्षय कुमार हमेशा से ही लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के गुर सिखाने के पक्षधर रहे हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

सिद्धू कंट्रोवर्सी : कपिल शर्मा के बचाव में उतरीं चंद्रमुखी चौटाला, कहा- पाकिस्तान हम पर हंसता होगा, जानें पूरी बात

Published

on

मुंबई। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान सरकार को कथित रुप से क्लीन चीट देने के मामले में सिद्धू को कपिल शर्मा के कामेडी शो से हटाने की मांग ने जोर पकड़ा, तो सिद्धू को इस शो से हटाने का फैसला कर दिया गया। ये फैसला इसलिए हुआ, क्योंकि सोशल मीडिया पर सिद्धू के रहने तक कपिल शर्मा के कामेडी शो का बायकॉट करने की मुहिम लगातार तेज पकड़ रही थी। बीते रोज ही ट्विटर पर Boycott Kapil Sharma ट्रेंड कर रहा था।

सोनी चैनल को भी अनसब्स्क्राइब करने की अपील

सोशल मीडिया यूजर्स लोगों से अपील कर रहे थे कि वो कपिल के शो का बॉयकॉट कर दे और सोनी चैनल को भी अनसब्स्क्राइब कर दें। इस सबकी वजह थी कपिल का वो बयान जिसमें उन्होंने सिद्धू का सपोर्ट किया था। सिद्धू को हटाए जाने के बाद कपिल शर्मा ने उनके बचाव में बयान देकर अपने शो की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। इसके बाद कपिल बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गए। इसी बीच टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानी टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक कपिल के सपोर्ट में सामने आई हैं। कविता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कपिल के सपोर्ट में एक लंबा लेटर लिखा है।

कविता ने कहा, लोग गलत मतलब निकाल रहे

कविता ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘जिस कपिल शर्मा ने अपनी निजी जिंदगी में रोते हुए अपने फैंस को हंसाया… आज आप उसकी बात का, उसके लहजे का गलत मतलब निकाल रहे हैं। जब कपिल के नाम के साथ विवाद जुड़ा तब तक वो करोड़पति बन चुके थे लेकिन उन्होंने उस पूरे विवाद को अच्छे से हैंडल किया और अपने बचपन के प्यार से शादी की और एक बार फिर से अपने ह्यूमर से लोगों के हंसा रहे हैं।

पाकिस्तान आज हम पर हंसता होगा

कपिल जो कह रहे हैं, उसे समझें… पाकिस्तान आज हम पर हंसता होगा कि हम अपने एक नगीने को बॉयकॉट करने को कह रहे हैं। कपिल अपनी टीम के किसी महत्वपूर्ण साथी को उसके राजनीतिक विचारों के लिए शो से बाहर नहीं कर सकते हैं। किसी भी बड़े मुद्दे पर फैसला लेने का काम हमारी सरकार और सेना है, हम लोगों का नहीं। हम सभी को आपस में नहीं लड़ना चाहिए।’

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से नाराज हुए दर्शक ट्विटर पर लगातार यह मांग कर रहे थे कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माता सिद्धू को शो से हटा दें, नहीं तो वो इसे देखना बंद कर देंगे। इसी बीच अर्चना पूरण सिंह के शो में एंटर होने की खबर सामने आई लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि वो सिद्धू को रिप्लेस करेंगी या नहीं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

पहली बार कैट्रीना कैफ ने किया ऐसा काम, फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां’ को लेकर कह दी बड़ी बात

Published

on

मुंबई। हिंदी में एक कहावत है कि सफलता का श्रेय लेने वालों की कमी नहीं रह जाती और असफलता की जिम्मेदारी लेने के नाम पर हर कोई पीछे हट जाता है और दोषारोपण का दौर शुरु हो जाता है। कैट्रीना कैफ लंबे समय से फिल्मों में काम कर रही हैं और इस दौरान उनकी कई फिल्मों को सफलता मिली, तो उनकी कई फिल्में दर्शकों ने खारिज भी कीं। अभी तक अपनी फिल्मों की असफलता को पेशे का हिस्सा मानती आईं कैट्रीना कैफ ने पहली बार किसी फिल्म की असफलता से खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया है।

मेरा रोल फिल्म में इतना बड़ा भी नहीं था

पिछले साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई यशराज की फिल्म ठग्स आफ हिंदोस्तां बाक्स आफिस पर बुरी तरह से फ्लाप हुई थी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख के साथ साथ कैट्रीना कैफ ने भी काम किया था। पहली बार किसी फिल्म से किनारा करते हुए कैट्रीना कैफ ने कहा कि इस फिल्म से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वे इसकी वजह बताती हैं कि इस फिल्म में उनका रोल छोटा-सा था। कैट्रीना का मानना है कि फिल्म न चले, तो दुख तो होता है, लेकिन मेरा रोल फिल्म में इतना बड़ा भी नहीं था।

फिल्म से कैट्रीना ने खुद को किनारा नहीं किया था

ठग आफ हिंदोस्तां के बाद पिछले साल ही दिसंबर में कैट्रीना कैफ की शाहरुख खान के साथ वाली फिल्म जीरो भी रिलीज हुई थी और ये फिल्म भी बाक्स आफिस पर नहीं चली थी, लेकिन इस फिल्म से कैट्रीना ने खुद को किनारा नहीं किया था। इस साल कैट्रीना कैफ की आने वाली फिल्म भारत है, जो सलमान खान की कंपनी बना रही है और ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
राज्य54 mins ago

अयोध्या : गेहूं पीसने की मशीन में विस्फोट से दो लोगों के उड़े चीथड़े, मचा हड़कम्प

राज्य60 mins ago

अयोध्या : टुल्लू पम्प में उतरा करंट, युवक की नहाते समय दर्दनाक मौत

राज्य1 hour ago

अयोध्या : रोडवेज चालक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, विभागीय अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप

राज्य1 hour ago

अयोध्या : छुट्टा मवेशियों के आतंक से परेशान किसानों ने पशुओं को ब्लॉक परिसर में किया बंद

राज्य1 hour ago

देवीपाटन मंडल : आम चुनाव को लेकर के कांग्रेस कमेटी की बैठक संपन्न, पदाधिकारी व कार्यकर्ता हुए शामिल

राज्य1 hour ago

पीलीभीत : आतंकवाद नहीं सिखाता इस्लाम, अब सुधर जाएं कश्मीरी : अल्लाहू मियां

राज्य2 hours ago

फतेहपुर : साध्वी निरंजन ज्योति ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को किया याद, कांग्रेस पर साधा निशाना

राज्य2 hours ago

फतेहपुर : निर्माणाधीन महाराणा प्रताप की प्रतिमा में अराजकतत्वों ने लगाई आग, मुकदमा दर्ज

राज्य2 hours ago

कार चालक की लापरवाही से रोड रोलर से टकराई स्कूटी, बुजुर्ग की मौत

देश2 hours ago

मोदी सरकार ने उठाया बहुत बड़ा कदम, रोका पाकिस्तान जाने वाला पानी

देश4 hours ago

वीडियो : सपा-बसपा गठबंधन पर मुलायम का वार, बोले-अखिलेश से ज्यादा अनुभवी हूं, टिकट के लिए करें संपर्क

राज्य4 hours ago

फतेहपुर : दिनदहाड़े स्कूली छात्रा के अपहरण का प्रयास, रिक्शे से कूदकर बचाई जान

राज्य5 hours ago

अयोध्या : डीएम ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, खामियों को लेकर सीएमएस पर भड़के

राज्य5 hours ago

अयोध्या : आम जनता को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए मेडिकल यूनिट वैन का शुभारंभ

राज्य5 hours ago

अयोध्या : डीएम ने की आगामी लोकसभा चुनाव के सम्बन्ध गोष्ठी, दिए दिशा-निर्देश

हेल्थ5 hours ago

ज्यादा नींद आना हाईपरसोम्निया के हैं संकेत, जानें इसके लक्षण, कारण और बचाव के तरीके

देश6 hours ago

यूपी : सपा-बसपा गठबंधन ने जारी की लोकसभा सीटों की सूची, जानें किस सीट से कौन लड़ेगा चुनाव

राज्य6 hours ago

सीतामढ़ी : डीएम ने दिव्यांगों को वितरित किये प्रमाण-पत्र, अच्छे भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं

खेल1 week ago

ICC के कहने पर जोंटी रोड्स ने चुने दुनिया के टॉप 5 फील्डर्स, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया नंबर वन

राज्य5 days ago

यूपी में 64 IAS और 11 IPS व 58 PPS अफसरों के तबादले, 22 जिलों में नए डीएम, देखें पूरी लिस्ट

मनोरंजन3 weeks ago

रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की जोड़ी फिल्मी परदे पर मचाएगी धमाल

देश1 week ago

पुलवामा में उरी से भी बड़ा आतंकी हमला, 20 जवानों के दूर तक बिखरे थे शव, देखें 20 भयावह तस्वीरें और वीडियो

देश7 days ago

पुलवामा आतंकी हमला : CRPF के 44 जवान शहीद, मोदी बोले-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान, देखें वीडियो

राज्य2 weeks ago

सीतापुर : पीड़ित गिड़गिड़ाते रहे और रसूखदारों को रेवड़ी की तरह बांट दिए शस्त्र लाइसेंस

राज्य3 weeks ago

अय्याश दरोगा ने खाकी को किया शर्मसार, युवती के साथ रंगरेलिया मनाते वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन3 weeks ago

43 साल की कुंवारी एकता कपूर सरोगेसी से बनी मां, बेटे का हुआ जन्म, सोशल मीडिया पर ऐसे आए रिएक्शन

राज्य1 week ago

योगी आदित्यनाथ सरकार को बड़ा झटका, ओम प्रकाश राजभर ने छोड़ा मंत्री पद, CM को लिखा लेटर

देश4 weeks ago

भाजपा को झटका : प्रियंका गांधी की पहल पर कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी!, मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी

देश1 week ago

जम्मू-कश्मीर में CRPF के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में 20 जवान शहीद, 45 घायल

राज्य2 weeks ago

ESMA के बावजूद 20 लाख कर्मचारी ‘महाहड़ताल’ पर, काटा जाएगा वेतन

देश6 days ago

शहादत को सलाम : 22 दिन पहले ही पिता बने थे तिलक राज, खबर मिलते ही शोक में डूबा गांव

राज्य3 weeks ago

योगी के हेलिकॉप्टर को ममता सरकार ने उतरने के नहीं दी इजाजत, लखनऊ से फोन पर गरजे मुख्यमंत्री

देश5 days ago

एलओसी पर आईईडी ब्लास्ट में मेजर शहीद, 19 दिन बाद होनी थी शादी

राज्य4 days ago

यूपी में चली ‘तबादला एक्सप्रेस’, योगी सरकार ने 109 वरिष्ठ PCS अधिकारियों के किए तबादले, देखें लिस्ट

राज्य3 weeks ago

अखिलेश यादव ने संगम में लगाई डुबकी, खाई गंगा मइया की कसम, कहा-सरकार बनने पर…

दुनिया2 weeks ago

शादी को हुए थे सिर्फ 3 मिनट, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम कि दुल्हन ने वहीं दे दिया तलाक

Trending