किंग खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना खान की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लम्बे समय से फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।
 
किंग खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू 
सुहाना खान

मुंबई। बॉलीवुड किंग खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सुहाना खान की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर लम्बे समय से फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ जोया दो और लोगों को भी लॉन्च कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोरी पॉप्युलर आर्ची कॉमिक्स पर बेस्ड है।

शाहरुख खान के फैंस उनके बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान बता चुके हैं कि उनके बेटे को ऐक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं लेकिन बेटी सुहाना बॉलीवुड में बतौर ऐक्ट्रेस काम करना चाहती हैं। अब खबर है कि जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर सुहाना खान को लॉन्च कर रही हैं। \

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि जोया अख्तर इंटरनैशनल कॉमिक बुक आर्ची का इंडियन अडॉप्टेशन बनाने पर का कर रही हैं। यह नेटफ्लिक्स के लिए होगा। यह एक टीनेज स्टोरी है तो इसमें कई यंग ऐक्टर्स फ्रेंड्स के रोल में होंगे। प्रोजेक्ट की कास्टिंग अभी चल रही है। जोया ने सेंट्रल कैरेक्टर के लिए सुहाना खान को चुना है। सुहाना पहले भी कई शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं लेकिन ऐक्टिंग में उनका ये ऑफिशल डेब्यू होगा। सुहाना और उनके पिता की ओर से स्क्रिप्ट को हरी झंडी मिलने के बाद फाइनल पेपरवर्क होगा।