Connect with us

मनोरंजन

लखनऊ में शुरू हुई कियारा और आदित्य की ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग, ये है फिल्म की कहानी

Published

on

मुंबई। फिल्म ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग लखनऊ (उत्तर प्रदेश) में शुरू हो गई है। निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में कियारा आडवाणी और आदित्य सील नजर आएंगे। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर कियारा का एक फोटो पोस्टर शेयर किया। तरण ने ट्वीट किया-‘फिल्म ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में  कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म को टी-सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स प्रोड्यूस करेगा। यह 5 जून 2020 को रिलीज होगा।
‘इंदू की जवानी’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी इंदु गुप्ता नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। गाजियाबाद की रहने वाली इंदु डेटिंग एप का उपयोग करके सच्चा प्यार खोजती है।
फिर एक दिन उससे किस तरह गड़बड़ी होने लगती है, फिल्म इसी कहानी पर आधारित है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी हाल में फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आईं थी। गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और शेरशाह जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं उनको लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा। http://kanvkanv.com

Trending