कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, फिल्म 'फनकार' में दिखेगी कॉमेडियन की अनदेखी जर्नी

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर एक बायोपिक बनने जा रही है, जिसक अनाउसमेंट भी हो गया है। इस फिल्म नाम 'फनकार (Funkaar)' होगा। 
 
Kapil sharma
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बायोपिक का ऐलान

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर एक बायोपिक बनने जा रही है, जिसक अनाउसमेंट भी हो गया है। इस फिल्म नाम 'फनकार (Funkaar)' होगा। 

इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने फिल्म ‘फुक्रे’  भी बनाई थी। वहीं लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका ऐलान किया है। कपिल की बायोपिक में आपको उनके जीवन की मुश्किलें और विवाद से जुड़े हर पहलुओं को दर्शाया जाएगा।

Bollywood Tadka

फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि फिल्म में कपिल के किरदार में किस एक्टर को देखा जाने वाला है। वैसे, कपिल खुद भी अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं। उन्होंने 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी हालांकि, दर्शकों ने उन्हें स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर ज्यादा प्यार दिया है।

बता दें ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करने के अलावा कपिल बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। कपिल शर्मा अब ओटीटी (OTT) पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा  नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ मिलकर अपना पहला स्टैंड अप शो लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से स्ट्रीम होने वाला है।