महात्मा गांधी पर टिप्पणी कर फंसी कंगना रनौत, कांग्रेस ने दी केस दर्ज कराने कीचेतावनी

अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर मुसीबत में फंस सकती हैं। सोशल मीडिया पर महात्मा गांधी पर आपत्तीजनक टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है। 
 
Kangana Ranaut-Mahatma Gandhi.jpg
महात्मा गांधी पर टिप्पणी कर फंसी कंगना रनौत

मुंबई। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर मुसीबत में फंस सकती हैं। सोशल मीडिया पर महात्मा गांधी पर आपत्तीजनक टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है। 

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। यह बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस मुंबई पुलिस के सामने अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी। 

बता दें कि  कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लंबे मेसेज पोस्ट करते हुए महात्मा गांधी को सत्ता का भूखा बताया था। 

कंगना रनौत ने अने पहले मैसेज में उन्हें सत्ता का भूखा और चालाक बताया है वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है कि गांधी जी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए। कंगना ने लोगों को सलाह दी है कि वह अपने हीरो समझदारी से चुनें। उन्होंने यह भी लिखा है कि झापड़ मारने वाले के सामने दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती।

बीते दिनों एक न्यूज चैनेल में कंगना रनौत ने बयान दिया था कि देश को असली आजादी 2014 में मिली है। इससे पहले स्वाधीनता गांधीजी को कटोरे में भीख में मिली थी। उन्होंने कांग्रेस को ब्रिटिश शासन के आगे का रूप बताया था।