कृषि कानूनों को वापस लिए जाने से भड़कीं कंगना रनौत, फैसले को बताया शर्मनाक

प्रकाश पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने का ऐलान कर दिया। मोदी सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नाखुश नजर आ रही हैं। 
 
Kangana Ranaut pic
कंगना रनौत

मुंबई। प्रकाश पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने का ऐलान कर दिया। मोदी सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नाखुश नजर आ रही हैं। 

कंगना रनौत ने कृषि कानूनों की वापसी को दुखत और शर्मनाक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का यह फैसला पूरी तरह से अनुचित है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले करीब एक वर्ष से अधिक समय से विवादों में घिरे तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा की और इसके लिए संसद के आगामी सत्र में विधेयक लाया जाएगा। 

कंगना रनौत ने कहा कि अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे।  बता दें कि आज देश के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि हम किसानों को समझाने में कामयाब नहीं हुए, हमारी तपस्या में ही कमी रही, जिसकी वजह से हमें यह कानून वापस लेना पड़ रहा है।