Connect with us

मनोरंजन

फौजी से शुरू हुआ बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस ‘शाहरुख खान’ का सफर, जानें इनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्य

Published

on

नई दिल्ली। दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल ‘फौजी’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले बॉलीवुड के किंग आफ रोमांस शाहरुख खान आज लाखों दिलों की धड़कन हैं। शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके हर वर्ग के प्रशंसक हैं। बॉलीवुड में किंग ऑफ राेमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान का जन्म दो नवम्बर, 1965 को देश की राजधानी दिल्ली में हुआ।

ऐसे हुई शिक्षा

शाहरुख खान की शुरुआती पढ़ाई सेंट कोलम्‍बस स्‍कूल, दिल्‍ली से हुई। उन्‍होंने स्‍नातक की पढ़ाई पूरी करने के लिए हंसराज कॉलेज ज्‍वाइन किया लेकिन उनका ज्‍यादातर समय दिल्‍ली थियेटर एक्‍शन ग्रुप में बीतता था, जहां से उन्‍होंने थियेटर निर्देशक बैरी जॉन के सान्निध्‍य में अभिनय के गुर सीखे। इसके बाद उन्‍होंने जामिया मिल्लिया इस्‍लामिया से जनसंचार में स्‍नाकोत्‍तर की पढ़ाई शुरू तो की लेकिन अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए उन्‍होंने यह छोड़ दिया।

छोटे पर्दे से की शुरुआत

वर्ष 1988 में शाहरुख ने बतौर अभिनेता छोटे पर्दे के धारावाहिक “फौजी” से अपने करियर की शुरुआत की । वर्ष 1991 में अपने सपनों को साकार करने के लिए वह मुंबई चले गये। अजीज मिर्जा ने उनकी प्रतिभा को पहचान कर उन्हें अपने धारावाहिक सर्कस में काम करने का मौका दे दिया। उन्हीं दिनों हेमा मालिनी को अपनी फिल्म दिल आशना है के लिये दिव्या भारती के अपोजिट नये चेहरे की तलाश थी। शाहरुख खान को जब इस बात का पता चला तो वह अपने दोस्तों की मदद से इस फिल्म के लिये स्क्रीन टेस्ट देने के लिये गये और चुन लिये गये।
इस बीच उन्हें फिल्म “दीवाना” में काम करने का अवसर मिला। ऋषि कपूर जैसे मंझे हुए अभिनेता की मौजदूगी में भी शाहरुख ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया, जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर की ओर से पुरस्कार भी मिला।

बाजीगर साबित हुई मील का पत्थर

1993 में प्रदर्शित फिल्म “बाजीगर” सुपरहिट साबित हुई और वह काफी हद तक इंडस्ट्री में पहचान बनाने में कामयाब हो गये ।
वर्ष 1993 में ही उनको यश चोपड़ा की डर फिल्म में काम करने का अवसर मिला। यह फिल्म भी हिट साबित हुई। इस फिल्म में शाहरुख का निगेटिव किरदार था। वर्ष 1995 में उनको यश चोपड़ा की ही फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे’ में काम करने का अवसर मिला जो उनके सिने करियर के लिये मील का पत्थर साबित हुई।

1999 में फिल्म निर्माण क्षेत्र में रखा कदम

वर्ष 1999 में शाहरुख खान ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया और अभिनेत्री जूही चावला के साथ मिलकर “ड्रीम्स अनलिमिटेड” बैनर की स्थापना की। इस बैनर के तहत सबसे पहले शाहरुख खान ने “फिर भी दिल है हिंदुस्तानी” का निर्माण किया। दुर्भाग्य से अच्छी पटकथा और अभिनय के बाद भी फिल्म टिकट खिड़की पर असफल रही। बाद में इसी बैनर तले उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म अशोका बनायी लेकिन इसे भी दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया। हालांकि उनके बैनर तले बनी तीसरी फिल्म ‘चलते चलते’ सुपरहिट साबित हुई ।

2007 शाहरुख खान के करियर का महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ

वर्ष 2004 में शाहरुख खान ने रेडचिली इंटरटेनमेंट कंपनी का भी निर्माण किया और उसके बैनर तले ‘मैं हूं ना’ का निर्माण किया जो टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद इसी बैनर तले उन्होंने पहेली, काल, ओम शांति ओम, बिल्लू बार्बर, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले जैसी कई फिल्मों का भी निर्माण किया । वर्ष 2007 शाहरुख खान के करियर का महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ, जब लंदन के सप्रसिद्ध म्यूजियम मैडम तुसाद में उनकी मोम की प्रतिमा लगायी गयी।

फिल्म फेयर पुरस्कार

शाहरुख खान अपने सिने करियर में आठ बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं। उन्हें सिने करियर में उनकी जोड़ी अभिनेत्री काजोल के साथ खूब जमी। अपनी मेहनत और लगन के बलबूते शाहरुख अन्य अभिनेताओं से काफी दूर निकल चुके हैं और आज किसी फिल्म में उनका होना ही सफलता की गारंटी माना जाता है।

आने वाली फिल्में

शाहरुख की फिल्म जीरो जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो में शाहरुख ने बौने व्यक्ति का किरदार निभाया है।

प्रसिद्ध फिल्‍में

‘दीवाना’, ‘बाजीगर’, ‘डर’, ‘करन अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे’, ‘चाहत’, ‘कोयला’, ‘यस बॉस’, ‘परदेस’, ‘दिल तो पागल है’, ‘दिल से’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘जोश’, ‘मोहब्‍बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘देवदास’, ‘कल हो न हो’, ‘मैं हूं ना’, ‘वीर जारा’, ‘डॉन’, ‘चक दे इंडिया’, ‘ओम शांति ओम’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘माय नेम इज खान’, ‘डान 2’, ‘जब तक है जान’, जैसी प्रसिद्ध फिल्‍मों से शाहरुख ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

शाहरुख से जुड़े रोचक तथ्य

हिन्दी सिनेमा में उदान के लिए भारत सरकार की तरफ से उन्‍हें पद्मश्री पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया गया है तो वहीं फ्रांस सरकार ने उन्‍हें ‘ओरड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस’ और उनके सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान ‘लीजन डी ऑनर’ नामक पुरस्‍कार से भी नवाजा है।
टीवी की दुनिया में उन्‍हें लोग ‘ब्रांड एसआरके’ कहते हैं क्‍योंकि उनके जितना ब्रांड एंडोर्समेंट कोई भी दूसरा अभिनेता नहीं करता है।
उनके घर में हिन्‍दू-मुस्लिम दोनों धर्मों को बराबर से सम्‍मान दिया जाता है। उनके बच्‍चे दोनों धर्मों का पालन करते हैं।

3 से 4 घंटे की ही नींद लेते हैं

वे अपनी फिल्‍मों को लेकर बहुत मेहनत करते हैं। वे पूरे दिन में मात्र 3 से 4 घंटे की ही नींद लेते हैं और यही कारण है कि इतने लंबे समय से वे शीर्ष पर हैं। लगभग हर फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें चोट भी जरूर लगती है और अब तो यहां तक कहा जाने लगा है कि जिस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान उन्‍हें चोट लग जाती है, वह फिल्‍म हिट हो जाती है। उनकी कई फिल्‍मों को कई फिल्‍म फेस्टिवल्‍स और अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के समारोहों में भी दिखाया जा चुका है।


आनन्द एल. राय ने शाहरुख को खास अंदाज में किया विश

नई दिल्ली। शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ के निर्देशक आनन्द एल. राय ने किंग खान को खास अंदाज में विश किया है। आन्नद नें अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर ‘जीरो’ की एक पोस्टर जारी की है जिसमें शाहरुख बावआ वाले गेटअप में गले में पैसों की माला पहने क्यूट सी स्माइल देते नजर आ रहे हैं।

जन्मदिन मुबारक खान साहब

आनन्द ने यह पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘दुवाओं की शक्ल होती तो उसके गालों पे भी क्या ऐसे पी डिम्पल पड़ते? उस हंसी का नाम जिसकी हंसी से लाखों के चेहरों पे हंसी आ जाती है! जन्मदिन मुबारक खान साहब।’
उल्लेखनीय है कि आनन्द एल. राय द्वारा निर्देशित एवं गौरी खान द्वारा निर्मित जीरो का ट्रेलर एक ग्रैंड इंवेंट में रिलीज किया जाएगा जिसमें शाहरुख खान और फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा शामिल होंगी।
इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म साल के अंत में 21 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

आलिया को मिला इस फिल्म में काम करने का ऑफर, इतनी खुश हुईं कि करने लगीं ये हरकतें

Published

on

मुंबई। आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ की शूटिंग करने जा रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट पहली बार नजर आएंगी। आलिया ने कुछ समय पहले ही फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग ऊटी में पूरी की है। इसका निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। फिल्म ‘सड़क 2’ 1991 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क की रीमेक है।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया है। आलिया ने हाईवे, राजी, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और गली ब्वॉय जैसी हिट फिल्मों में काम किया। कुछ समय पहले ही आलिया ने कहा था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था।

ऑफर के बाद ये था रिएक्शन

अब फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ के माध्यम से उनका यह सपना पूरा होने वाला है। फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ की शूटिंग शुरू करने के बारे में आलिया ने कहा कि छह दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि शूटिंग को लेकर अभी से उत्साह और घबराहट है। भंसाली द्वारा सलमान के आपोजिट काम करने का ऑफर के बाद आलिया ने कहा कि मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर गई और पांच मिनट तक जंप करती रही। क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी।
आलिया ने कहा कि उनकी कई फिल्में अगले साल आने वाली है जैसे ब्रह्मास्त्र, सड़क 2 और इंशा अल्लाह। उन्होंने कहा कि सड़क 2 की शूटिंग का आनंद लिया है, ब्रह्मास्त्र के साथ भी काम साथ चल रहा है। आलिया ने कहा कि अगले साल फिर से मेरे लिए रोमांचक होने वाला है। क्योंकि पहली बार संजय लीला भंसाली, सलमान और अयान के साथ काम कर रही हूं। भंसाली की फिल्मों में अक्सर लव ट्राएंगल देखने को मिलता है। फिल्म में आलिया के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी। फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंग, जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

इस बालीवुड अभिनेत्री का बहरीन के प्रिंस और फिल्म मेकर साजिद खान से था अफेयर

Published

on

मुंबई। बालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का 11 अगस्त को बर्थडे थे। जैकलीन ने फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जैकलीन फर्नांडिज मिस श्रीलंका का खिताब जीत चुकी हैं। जैकलीन फर्नांडिज के पिता श्रीलंकन हैं। वहीं, उनकी मम्मी मलेशिया से हैं। जैकलीन का भारत से खास कनेक्शन है। उनके दादा-दादी गोवा से थे। जैकलीन को अंग्रेजी, हिंदी के अलावा फ्रेंच, स्‍पैनिश और अरेबिक  भी आती है।  जैकलीन ने सिडनी से मास कम्‍युनिकेशन में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी।

Jacqueline Fernandis

जैकलीन का अफेयर बहरीन के प्रिंस शेख हसन राशिद अल खलीफा के साथ लंबे समय तक रहा था। हसन से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। हालांकि ‘हाउसफुल 2’ फिल्म के आते-आते दोनों का ब्रेकअप हो गया। प्रिंस खलिफा से ब्रेकअप की वजह साजिद खान था। जैकलीन का साजिद खान के साथ काफी समय तक अफेयर रहा था।   साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, साजिद खान ने उन पर कुछ आरोप भी लगाए थे।

Jacqueline Fernandis

साजिद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जैकलीन का नाम लिए बिना कहा था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हर बात में शक करती थी जिसकी वजह से रिश्ता खत्म हो गया। इसके अलावा उन्होंने फिल्में फ्लॉप होने के लिए जैकलीन को जिम्मेदार बताया था। एक्टिंग के अलावा जैकलीन को खाना बनाने का भी काफी शौक है। श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में जैकलीन ने Kaema Sutra नाम से रेस्‍टोरेंट भी खोला है। जैकलीन आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थीं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

ये अभिनेत्री बोली, मेरा पति बेटी के साथ करता हैं गंदी हरकतें, फिर करता है मारपीट, पढ़ें पूरा मामला

Published

on

नयी दिल्ली। टीवी अभिनेत्री श्र्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ मुंबई के कांदिवली के समता नगर थाने में घरेलू हिसा का मामला दर्ज कराया है। श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता की शिकायत के मुताबिक, पति अभिनव कोहली बेटी पलक तिवारी के साथ मारपीट करते हैं और अश्लील टिप्पणी के साथ ही अश्लील इशारे भी करते हैं। वहीं इस मामले में श्वेता की बेटी पलक ने भी अपने बयान में कहा कि वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं।

राजा चौधरी से हुई थी श्वेता की पहली शादी

बता दें, श्वेता ने प्रोड्यूसर अभिनव कोहली से साल 2013 में बेटी पलक के कहने पर दूसरी शादी की थी। इससे पहले उनकी शादी 1998 में राजा चौधरी से हुई थी जिससे उन्हें बेटी पलक है। राजा से शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने पुलिस में उनके खिलाफ घरेलु हिंसा का आरोप लगाया और साल 2007 में उनसे तलाक ले लिया।

पलक ने बताया कि अभिनव लगातार बेहूदा टिप्पणियां और परेशान करने वाली बातें करते थे। इन चीजों को सिर्फ मैं और मेरी मां जानती हैं। कोई भी अन्य औरत इस बात को सुनेगी तो वह बेहद शर्मिंदा हो जाएगी, खासकर ‘पिता’ से। एक पुरुष से ऐसे शब्दों की अपेक्षा किसी से नहीं की जा सकती।’

अभिनव की मां बोली

वहीं अभिनव की मां ने बताया, ‘यहां तक कि जब वे (श्वेता) बिग बॉस हाउस में थीं और उनकी मां को अपने शहर जाना पड़ा, तब अभिनव ने पलक की देखभाल की। उसके स्कूल एडमिशन से लेकर, पैरेंट्स मीटिंग में भाग लेने, उसके लेसेज को बांधने तक, उन्होंने सब कुछ किया है। वे ये सब कुछ भूल गए हैं और इस तरह के झूठे और गंदे आरोप सिर्फ इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि वे उससे छुटकारा पाना चाहते हैं। वे उनसे तलाक लेना चाहती थीं। मैं इसके बारे में आगे बात नहीं करना चाहती।’

राजा बोले

वहीं राजा चौधरी ने बताया, ‘ मुझे इसके बारे में मीडिया से पता चला। मैं मेरी बेटी के संपर्क में हूं। मैंने सुबह ही उससे बात की। उसने मुझे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। वो ठीक है। एक पिता के तौर पर ये सब बेहद ही परेशान करने वाला है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

उत्तर प्रदेश7 hours ago

अयोध्या : दुस्साहसी स्कॉर्पियो सवार लोगों ने चीता मोबाइल के सिपाही को किया अपहृत, जिले में हड़कम्प

खेल7 hours ago

इस महिला खिलाड़ी ने बिना कपड़ों के खिंचवाई फोटो, बताई न्यूड होने की वजह

देश7 hours ago

पति को छोड़कर विदेश जा रही थी पत्नी, एयरपोर्ट पर फर्जी कॉल कर बोला-फ्लाइट में बैठी है फिदायीन

उत्तर प्रदेश7 hours ago

अयोध्या : दस साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने चंद घंटों में दबोचा

उत्तर प्रदेश7 hours ago

अयोध्या : रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगा था साढ़े आठ लाख रुपये, पुलिस ने दबोचकर भेजा जेल

उत्तर प्रदेश8 hours ago

अयोध्या : धर्मनगरी के कोतवाल का अचानक तबादला, एक चौकी प्रभारी भी हुए लाइन हाजिर

देश8 hours ago

भारतीय सेना ने लिया जवान की शहादत का बदला, पाकिस्तान की एक चौकी को किया नेस्तनाबूत

उत्तर प्रदेश8 hours ago

अयोध्या : धर्मनगरी के संवेदनशील क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी की गला काटकर हत्या

उत्तर प्रदेश8 hours ago

कन्नौज : पौधरोपण समाज का अनिवार्य दायित्व : डीजे

उत्तर प्रदेश8 hours ago

श्रावस्ती : फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चला रहे 2 वाहन बरामद, 2 आरोपी भी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश8 hours ago

श्रावस्ती : ’बिन पेड़ जल नहीं, जल नहीं तो जीवन नहीं’-जनपद न्यायाधीश

उत्तर प्रदेश9 hours ago

मंडलायुक्त व पुलिस उपमहानिरीक्षक ने सुनी समस्याएं, दिया दिशा-निर्देश

उत्तर प्रदेश9 hours ago

कन्नौज : अस्थायी गोवंश आश्रय स्थलों के खाते दो दिन में खुलवाएं-जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार

उत्तर प्रदेश9 hours ago

कन्नौज : यूनिवर्सल सेनिटेशन कवरेज की समीक्षा में घर-घर जाकर शौचालय सत्यापन के निर्देश

उत्तर प्रदेश9 hours ago

कन्नौज : स्टेडियम के निरीक्षण में दो कोच गायब मिले, वेतन रोका

उत्तर प्रदेश9 hours ago

श्रावस्ती : बिना सूचना के अनुपस्थित अध्यापक से जवाब-तलब, शिक्षामित्र के सेवा समाप्ति का निर्देश

उत्तर प्रदेश9 hours ago

श्रावस्ती : जिलाधिकारी ने बाल श्रम उन्मूलन व मानव तस्करी की रोकथाम के लिए जारी किया पोस्टर

उत्तर प्रदेश12 hours ago

अयोध्या : पेड़ पौधे प्राणवायु का प्राकृतिक स्रोत-विधायक वेद प्रकाश गुप्ता

वीडियो3 weeks ago

फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली अफसर, सपना के गाने पर नीली साड़ी पहन किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

दुनिया3 weeks ago

‘प्रेमी को बांध देती थी हथकड़ी से फिर करती थी मारपीट, वियाग्रा खिला कर बनाती थी जबरन संबंध’

वीडियो3 weeks ago

साक्षी की तरह कृति ने भी भागकर रचाई दूसरी जाति में शादी, सियासी खानदान की है बेटी, देखें वीडियो

वीडियो3 weeks ago

थाने में महिला पुलिसकर्मी को चढ़ा टिक-टॉक का खुमार, वीडियो बनाकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

देश3 weeks ago

स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं थीं BJP सांसद, आजम बोले-…आपकी आंखों में देखता रहूं, अखिलेश बचाव में उतरे

टेक्नोलॉजी3 weeks ago

भारत में लांच हुआ धमाकेदार स्मार्टफोन, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान, कीमत सिर्फ इतनी

मनोरंजन2 weeks ago

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने शेयर की हनीमून की फोटो, फिर कैैप्शन में लिख दी ये बात

देश3 weeks ago

इस वरिष्ठ आईएएस पर आरोप, नशे में कर संबंध बनाए फिर धमकी देकर की दूसरी शादी, जानें पूरा मामला

राज्य4 weeks ago

यूपी : होटल मालिक से था छात्रा को प्यार, मिलने पहुंची, हुआ कुछ ऐसा कि युवक ने मार दी गोली, मौत

देश4 weeks ago

आठ माह की गर्भवती के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, फिर वीडियो बनाकर पति को भेज दिया

मनोरंजन2 weeks ago

जेल जा सकते हैं पवन सिंह, अक्षरा ने दर्ज कराई FIR, लगाए सनसनीखेज आरोप, सुनाई ब्रेकअप स्टोरी

मनोरंजन3 weeks ago

बिकनी पहनकर निक जोनास के पैरों पर लेटी प्रियंका चोपड़ा, पी सिगरेट, लोगों ने किये ऐसे कमेंट

राज्य1 week ago

अम्बेडकर नगर में चार युवकों ने शिवलिंग पर पैर रखकर खिंचवाई फोटो, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

वीडियो1 week ago

नहीं बन सका पायलट तो अपनी नैनो कार को ही बना दिया हेलिकॉप्टर, देखें हैरान करने वाला वीडियो

देश4 weeks ago

6 राज्यों के राज्यपाल बदले गए, यूपी में राम नाईक की जगह लेंगी आनंदी बेन पटेल  

देश1 week ago

एक और न‍िर्भया कांड, युवती के साथ गैंगरेप के बाद काट डाले स्तन, चीर दी छाती

देश1 week ago

पत्नी की बेवफाई, पति नहीं रहता था घर पर बुला लेती थी प्रेमी को, फिर ऐसी खुल गई सारी पोल

देश1 week ago

बड़ी कंपनी में नौकरी करती थी महिला, GB रोड में बेच दिया, रोज 20 आदमी करते थे बलात्कार

Trending