Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट को इंस्टाग्राम ने बताया ‘रिमेम्बरिंग’, जानिए क्या होता है इसका मतलब

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी बातें लोगों को याद आती रहेगी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके प्रशंसक सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुशांत से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल बायो में ‘रिमेम्बरिंग’ लिख दिया गया है।

जानिए क्या होता है ‘रिमेम्बरिंग’ का मतलब

इंस्टाग्राम मशहूर हस्तियों की मौत के बाद उनके अकाउंट को रिमेम्बरिंग यानी यादगार अकाउंट के रूप में बना देता है और उस हस्ती के नाम के आगे रिमेम्बरिंग लिख दिया जाता है। सुशांत के प्रशंसकों के लिए ये काफी भावुक पल है। सुशांत ने आखिरी बार पोस्ट 3 जून को किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां को याद किया था। सुशांत ने अपनी और मां की फोटो को एक साथ लगाया था। इन दिनों सुशांत के फॉलोअर्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 12 मिलियन हो गए हैं।

14 जून को सुसाइड कर ली थी

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में 14 जून को सुसाइड कर ली थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। एक दिन बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज भी वहां पहुंचे थे। मुंबई पुलिस युवा अभिनेता के सुसाइड की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस उनके करीबी रहे कई लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था और उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई।

Trending