कोरोना काल में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘मास्टर’ का तूफान , पहले दिन ही 40 करोड़ का क्लेकशन

मुंबई। कोरोना काल में अपना सबसे बुरा दौर देख चुकी फिल्म इंड्रस्ट्री को जैसे संजीवनी मिल गई है । ये संजीवनी दी है साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स थलापति विजय और विजय सेतुपति स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर’ ने ।

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग

फिल्म मास्टर - Rojgar Rath News

इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। कोरोना के इस समय में पूरे भारत में ये पहली फिल्म है, जिसे इतनी बंपर ओपनिंग मिली। लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी यह फिल्म बुधवार को तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई थी। इसका हिंदी वर्जन गुरुवार को सिनेमाघरों में पहुंचा।

सिर्फ तमिलनाडु में कमाए 23 करोड़ से ज्यादा

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में ट्रेड के गलियारों के हवाले से लिखा है कि मास्टर ने अकेले तमिलनाडु में 23 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। केरल और कर्नाटक में इसका कलेक्शन 3-3 करोड़ रुपए से ज्यादा बताया जा रहा है।

ओवरसीज में 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश बेल्ट में ‘मास्टर’ की कमाई 4.5 करोड़ रुपए से ज्यादा रही। वहीं, देश के बाकी हिस्सों से यह 1.5 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार बताया जा रहा है। इन सब के अलावा ओवरसीज मार्केट से फिल्म ने 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है।