Connect with us

मनोरंजन

संजय दत्त की पत्नी दिलनवाज से कैसी बनीं मान्यता?, इस राज से खुद उठाया पर्दा

Published

on

मुंबई। बालीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू बाक्स आफिस पर धूम मचा चुकी है। इस फिल्म ने लगभग 500 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के बारे में कई राज खोले गए है। इसके अलावा यह भी सच है कि संजू की पत्नी मान्यता दत्त का उनकी जिंदगी संवारने में बड़ा योगदान रहा है। आपको बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है, लेकिन 2008 में संजू से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मान्यता दत्त कर लिया था। अब एक इंटरव्यू में संजय दत्त की पत्नी ने खुलासा किया है कि वह दिलनवाज से मान्यता कैसी बनीं। एक इंटरव्यू के दौरान मान्यता से पूछा गया कि क्या संजय दत्त ने उन्हें उनका पैतृक नाम अपनाने की इजाजत नहीं दी।  इसके जवाब में उन्होंने कहा, “ये मेरी निजी राय थी।

विरोध का सामना करना पड़ता

संजू को नाराजगी और अपमान का सामना करना पड़ता यदि मैं अपने पिता का दिया नाम इस्तेमाल करती। यदि दूसरी पत्न‍ियां अपना पैतृक नाम इस्तेमाल करती हैं तो ये उनकी चॉइस है। अब ये फैशन है। संजू और मान्यता ने साल 2008 में 7 फरवरी को गोवा में शादी की थी। मान्यता उम्र में संजय दत्त से करीब 20 साल छोटी हैं। मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ भी हैं। मान्यता की यह दूसरी शादी थी।

संजय से पहले मान्यता ने मिराज-उल रहमान से शादी की थी। खबरों की मानें तो दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी। मिराज पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को धमकी भरे और अभद्र (वलगर) एसएमएस भेजने के भी आरोप लगे। इसके चलते मिराज जेल जा चुके हैं।  रहमान ने यह भी साबित करने की कोशिश की कि उनका और मान्यता का तलाक नहीं हुआ है, वे अभी भी उनकी पत्नी हैं। फिल्म संजू में मान्यता के जीवन की भी एक झलक देखने मिली। दिया मिर्जा उनके किरदार में एकदम सटीक नजर आईं। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

#MeToo : अभिनेता की पत्नी ने भी किया खुलासा, ‘वो किस्सा याद करने पर रोंगटे खड़े…’

Published

on

मुंबई । #MeToo कैंपेन के तहत अब बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी व निर्देशक ताहिरा कश्यप ने अपने विचार साझा किए हैं। उन्होंने कहा कि असली वहशी रिश्तेदार ही हो सकते हैं। इस दौरान उन्होंने अपने साथ बचपन में यौन उत्पीड़न कीकहानी ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट के माध्यम से साझा की।

याद करने पर रोंगटे खड़े हो जाते हैं

कश्यप ने ट्वीट कर कहा, “मुझे करीब 20 साल बाद शांति मिली, जब मैंने इसे अपने पति और परिजनों के साथ साझा किया। अक्सर करीबी लोग, विशेषकर रिश्तेदार (जिन पर आप विश्वास करते हैं) आपकी जिंदगी में असली वहशी होते हैं। मुझे पता है कि (यौन) उत्पीड़न होने पर कैसा महसूस होता है, बरसों तक यह अंदर बसा रहता और उसे याद करने पर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

ताहिरा कश्यप

प्यार और धैर्य ने मुझे संभाला

कश्यप ने कहा कि वह शारीरिक स्पर्श से डरने लगी थीं और कहा कि वह आयुष्मान ही हैं जिन्होंने प्यार और धैर्य के साथ उनके घाव भरे। उन्होंने कहा, “जब मैंने अपने पति (उस वक्त प्रेमी) के साथ डेटिंग शुरू की थी तो मैं शारीरिक स्पर्श से काफी डरी हुई थी, मैं शारीरिक निकटता के प्रत्येक कदम पर रोया करती थी। उनके प्यार और धैर्य ने मुझे संभाला।

सीने पर भारी बोझ बना

उन्होंने कहा कि हमारे पहले बच्चे के जन्म के बाद भी उस पीड़ा की यादें मुझे डराया करती थीं। उन्होंने कहा, “मेरे पहले बच्चे के बाद भी मेरे सीने पर भारी बोझ बना हुआ था। उस पीड़ा की यादें मुझे डराया करती थीं और इसलिए मैंने अपनी बचपन की पीड़ा को अपने पति और परिजनों को बताने का फैसला किया।

पुरुषों को सामने लाने में शर्म नहीं आनी चाहिए

कश्यप ने कहा कि मी टू केवल चर्चित चेहरों के लिए नहीं है और उन्हें लगता है कि सभी क्षेत्रों की महिलाओं को उन पुरुषों को सामने लाने में शर्म नहीं आनी चाहिए, जिन्होंने अपनी सीमाएं पार कीं। उन्होंने मी टू अभियान में पुरुषों के हिस्सा लेने और महिलाओं को सच बोलने के लिए प्रोत्साहित करने की भी सराहना की। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

#MeToo : डायरेक्टर पर आरोप, मसाज कराया, जबरन किया गंदा काम, दूसरी बोली-बलात्कार किया

Published

on

मुंबई। MeToo कैंपेन से बालीवुड में तहलका मचा हुआ है। अब तक कई डायरेक्टरों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। अब इसकी आंच मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई तक पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल-एक्ट्रेस केट शर्मा घई के खिलाफ आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने घई के खिलाफ मुंबई के पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है।

'सुभाष घई ने मसाज कराया, कमरे में ले जाकर जबरन किया kiss'

एक्ट्रेस ने बताया कि 6 अगस्त को उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया, वहां पहले से 5-6 लोग मौजूद थे। उन्होंने मुझसे मसाज करने को कहा, मैंने उनका मसाज किया। इस दौरान उन्होंने अपना हाथ मेरे प्राइवेट पार्ट पर रख दिया जिससे मैं कांप गई। मैं नहीं जानती थी कि मैं खुद का बचाव कैसे करूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे बर्थडे पार्टी में जाना है प्‍लीज मुझे जाने दीजिए। इस दौरान वह  हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया, इस दौरान उन्होंने मुझे जबरदस्ती किस करने का कोश‍िश की। एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने सुभाष घई से वहां से जाने की बात कही, तो उन्होंने कहा, “तुम यहां रात में नहीं रुकोगी तो मैं तुम्हें लॉन्च नहीं करूंगा।

टेलीविजन का फेमस फेस हैं केट : 19 साल की केट शर्मा स्टार प्लस के शो  मेरी दुर्गा में नजर आईं थीं। इसके बाद सुभाष ने उन्हें अपनी फिल्म एतराज के सीक्वल के लिए साइन कर लिया था। केट मॉडलिंग भी करती हैं और उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

actress model Kate Sharma filed molestation complaint against Subhash Ghai

दूसरी महिला का आरोप

वहीं राइटर महिमा कुकरेजा ने पोस्ट के जरिए घई पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि वह सुभाष घई की कंपनी की एक्‍स एंप्‍लॉई हैं. आरोपों में महिला ने कहा है कि उसे काम के लिए अक्‍सर देर तक रुकना पड़ता था। धीरे-धीरे घई उनके करीब आने लगे और कई बार उनको घर भी छोड़ते थे। एक दिन रिकॉर्ड‍िंग में देर होने के बाद सुभाष घई ने रास्‍ते में ही ड्र‍िंक लेने का प्‍लान बनाया। महिला के अनुसार उसको भी ड्र‍िंक दी गई, लेकिन इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था‌ इसके बाद उनको बस इतना याद है कि वह सुभाष घई से पूछ रही थीं क‍ि वे कहां जा रहे हैं और वह तुरंत घर जाना चाहती हैं। पोस्‍ट के अनुसार, नशे की हालत में सुभाष घई उस मह‍िला को एक होटल में ले गए और वहां उनके साथ दुष्कर्म किया।

आरोप निराधार, करूंगा मानहानि का केस ः घई

'सुभाष घई ने मसाज कराया, कमरे में ले जाकर जबरन किया kiss'

 

वहीं इन आरोपों के बाद सफाई में घई ने कहा है-  “जैसा कि मैंने मीडिया में आए मेरे ऊपर लगे आरोपों के बारे में सुना है। ये बहुत दुखद है कि बिना किसी सत्य या अर्द्धसत्य के पुरानी कहानियां को लाकर किसी व्यक्त‍ि को दुष्ट बताना फैशन बनता जा रहा है। मैं ऐसे सभी आरोपों को पूरी सख्ती से खारिज करता हूं। मैं हमेशा से वर्क प्लेस पर महिलाओं की इज्जत करता आया हूं। यदि वह महिला ऐसे आरोपों का दावा करती है तो उसे कोर्ट में जाकर ये सब सिद्ध करना चाहिए।  ईश्वर उन्हें खुश रखे जो मेरे स्थापित करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं निश्च‍ित रूप से मानहानि का केस करूंगा। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

बिपाशा का डायरेक्टर पर आरोप, कहा-सेट पर करते थे ये सब, दूसरी एक्ट्रेस बोली-कपड़े उतारने को कहा

Published

on

मुंबई। बालीवुड अभिनेत्री बिपाशा बशु ने डायरेक्टर साजिद खान पर शनिवार को बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल साजिद खान पर उनकी Ex-असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद बिपाशा बसु ने साजिद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में चल रहे #Metoo कैंपेन के बाद कई बड़े फिल्मकार और एक्टर्स पर आरोप लग रहे हैं। बिपाशा ने आरोप लगाते हुए कहा,  मैं खुश हूं कि महिलाओं ने ऐसे लोगों के बारे में यौन शोषण के अनुभवों शेयर किए।

उन्होंने मेरे साथ तो कुछ नहीं किया ,लेकिन महिलाओं के प्रति असभ्य व्यवहार मुझे परेशान करता था और वे सेट पर बिना सोचे-समझे खुले तौर पर अश्लील मजाक करते थे। साथ ही सभी लड़कियों के साथ रूखा व्यवहार करते थे। बिपाशा ने कहा कि यदि उन्होंने मेरे साथ कुछ किया होता तो मैं 2014 में ही बोलती। मेरी आवाज एक बुलंद आवाज है। कभी अपमान सहन नहीं करूंगी। वहीं सलोनी ने साजिद पर हैरेसमेंट और शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और वल्गर बातें करते थे।

एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट भी बोलीं

वहीं सलोनी चोपड़ा के बाद अब साल 2014 में आई फिल्म उंगली की एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से पहली बार मिलीं थी तो उन्होंने कपड़े उतारने को कहा था। उन्होंने लिखा, ‘मुझे तुम्हारे ऊपर पूरा विश्वास है सलोनी चोपड़ा। मुझे ‘हमशकल्स’ के लिए मेरी एजेंसी ने साजिद खान ने भेजा था।

Image result for एक्ट्रेस रेचेल व्हाइट

एजेंसी ने जब मुझसे साजिद से मिलने के लिए कहा था, उसी के 5 मिनट के अंदर साजिद का कॉल मेरे पास आ गया और उन्होंने मिलने के लिए मुझे इस्कॉन जुहू के सामने वाले घर पर मिलने के लिए बुलाया। मैंने कहा भी कि मैं घर पर मिलने में कंफर्टेबल नहीं हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि चिंता मत करो क्योंकि मैं अपनी मां के साथ रहता हूं और वह भी वहीं रहेंगी। घर पहुंचने पर उनकी मेड ने मुझे ड्रॉइंग रूम से साजिद के बेड रूम में भेज दिया।’

इसके बाद रेचेल ने बताया कि वह उस समय उस समय सफेद टॉप और ब्लू जीन्स में थी लेकिन जिस तरह साजिद उन्हें देख रहे थे उन्हें लगा जैसे कि वह बिना कपड़ों के खड़ी हैं। रूम के अंदर साजिद एक्सरसाइज कर रहे थे और इसके बाद वह रेचेल के पास आए और उनसे उनके ब्रेस्ट्स के बारे में बात करने लगे। साजिद यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने रेचेल से कपड़े उतारने तक को कह दिया। साजिद ने कहा कि फिल्म में हिरोइन को बिकीनी पहननी है। हालांकि रेचेल ने साजिद की इस डिमांड को नहीं माना। रेचेल ने यह भी लिखा कि मैं वह साजिद के ऑफिस में बिकीनी में ऑडिशन दे सकती हैं लेकिन उनके बेडरूम में नहीं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश22 mins ago

कोई भी अच्छा हिंदू अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं चाहता : शशि थरूर

राज्य59 mins ago

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पांच घायल

राज्य1 hour ago

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अंबेडकर नगर, बसपा नेता व चालक की दिनदहाड़े घेरकर हत्या

बिज़नेस2 hours ago

10 दिन भी नहीं टिकी मोदी सरकार की राहत, डीजल के दाम हुए बराबर, जानें आज क्या हुई कीमत

देश2 hours ago

ड्रैगन का डबल अटैक, लद्दाख में घुसा हेलिकॉप्टर, अरुणाचल में भी सैनिकों ने की घुसैपठ

देश3 hours ago

जन्मदिन की पार्टी के बहाने युवती से गैंगरेप, जिससे मांगी मदद उसने भी किया सामूहिक बलात्‍कार

राज्य17 hours ago

यूपी : शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन इमारत, 2 की मौत, मलबे में दबे 2 मजदूर

राज्य18 hours ago

बहराइच : स्वच्छता अभियान में SP ने पुलिस लाइन में किया श्रमदान

देश18 hours ago

सिद्धू का पाकिस्तानी प्रेम, बोले-दक्षिण भारत से अच्छा है पाकिस्तान, कहा-पाक आर्मी चीफ को चूम लूंगा

राज्य18 hours ago

नवरात्रि की पंचमी पर विशाल भंडारे का हुआ आयोजन

राज्य18 hours ago

फैजाबाद के नए पुलिस कप्तान जोगेंद्र कुमार ने ग्रहण किया अपना पदभार

राज्य18 hours ago

बलरामपुर : परिवार परामर्श केन्द्र में 4 मामलों का हुआ सफल निस्तारण

राज्य18 hours ago

बलरामपुर : अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर शांति भंग में 10 गिरफ्तार

दुनिया19 hours ago

परमाणु समझौते से अलग होकर घाटे में है अमेरिका : रूहानी

Uncategorized19 hours ago

फैजाबाद : आठवीं की छात्रा का कथित प्रेमी ने किया अपहरण, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुक़दमा

राज्य19 hours ago

मुज़फ्फरपुर अब सिंघम के हवाले, अपराधियों की उड़ी नींद, पूरी रात सड़कों पर पुलिस

राज्य19 hours ago

दुर्गा पूजा के अवसर पर ग्लेज इंडिया ने किया डांडिया सह सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन

राज्य20 hours ago

लखीमपुर-खीरी : भारत-नेपाल के नागरिकों के बीच आपसी भाईचारे को बनाए रखने के लिए दो संस्थाओं ने की संधि

देश2 days ago

VIDEO : मोदी के मंत्री ने एक्टिंग कर चौंकाया, लंबी मूंछें और राजशाही लिबास में आए नजर

राज्य1 week ago

विवेक हत्याकांड : अब इंस्पेक्टर ने लिखा फेसबुक पर पोस्ट, ‘मैं पुलिस में हूं जिसे जानकारी नहीं वो समझ ले’…

देश3 days ago

शिवपाल पर मेहरबान हुई योगी सरकार, मायावती का खाली बंगला किया उनके नाम, सियासी हलचल तेज

देश2 weeks ago

लखनऊ गोलीकांड : योगी बोले कराएंगे सीबीआई जांच, DGP बोले, बर्खास्त होंगे दोनों आरोपी सिपाही

राज्य4 weeks ago

मेरा किसी से बुआ-भतीजे का रिश्ता नहीं, सम्मानजक सीटें मिलीं तभी गठबंधन : मायावती

देश2 days ago

वीडियो : पुलिसवाले ने सरेराह न्यायाधीश की पत्नी और बेटे को मारी गोली, बोला-ये शैतान हैं

देश2 weeks ago

यूपी : SDM ने गोली मारकर तो महिला सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट से मचा हड़कंप

राज्य3 weeks ago

योगी आदित्यनाथ के गढ़ में शोहदों का आतंक, गोरखपुर का इंटर कॉलेज बंद

देश4 days ago

गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आया पति और फिर…

देश2 weeks ago

लखनऊ शूटआउट : पत्नी बोली-अपना जुर्म छिपाने के लिए पति को चरित्रहीन साबित करने में जुटी पुलिस

राज्य3 weeks ago

1986 से अब तक AK-47 की गोलियों से दहलता रहा है मुजफ्फरपुर

राज्य3 weeks ago

मुलायम सिंह यादव बने दादा, छोटी बहू ने बेटी को दिया जन्‍म

राज्य2 weeks ago

विवेक तिवारी के हत्यारोपी सिपाही प्रशांत के रोम-रोम में भरी है दबंगई, लोग बुलाते हैं ‘छोटा डॉन’

दुनिया1 week ago

बेहोश होने तक ISIS के आतंकी करते थे रेप, पढ़ें, 2018 की नोबेल विजेता नादिया की दर्दभरी कहानी

राज्य1 week ago

विवेक हत्याकांड के आरोपी सिपाही के समर्थन में उतरी लखनऊ पुलिस, देखें तस्वीरें

देश1 week ago

विवेक हत्याकांड : आरोपी के समर्थन में बगावत पर उतरे पुलिसकर्मी, एक सस्पेंड, लीडर हिरासत में

देश1 week ago

बच्ची से बलात्कार के बाद गुजरात में हिंसा, रोजी-रोटी छोड़ घर लौटने को मजबूर हुए UP-बिहार के लोग

देश1 week ago

यूपी पुलिस के ‘बगावती’ तेवर से योगी नाराज, पुलिसकर्मी अब नहीं कर सकेंगे आपत्तिजनक पोस्ट

Trending