54 साल की उम्र में हैरी पॉटर एक्टर पॉल रिटर का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

54 साल की उम्र में हैरी पॉटर एक्टर पॉल रिटर का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित
54 साल की उम्र में हैरी पॉटर एक्टर पॉल रिटर का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऐक्टर पॉल रिटर का 54 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम साँस ली। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था जिसकी वजह से उन्होंने सोमवार शाम को उनका निधन और दुनिया को अलविदा कह दिया।

पॉल रिटर 54 साल के थे और उनकी टीम के प्रतिनिधि ने निधन की खबर मीडिया को दी है। हालांकि, पॉल रिटर ने सुकून से अंतिम सांस ली और ब्रेन ट्यूमर के बावजूद अंतिम समय में उन तकलीफों से दूर रहे जैसा अक्सर इस बीमारी के मरीजों को झेलना पड़ता है। पॉल रिटर की फैमिली में उनकी वाइफ पॉली और बच्चे फ्रैंक व नोह हैं।

पॉल जबरदस्त टैलंटेड ऐक्टर में गिने जाते हैं और पॉल रिटर स्टेज से लेकर स्क्रीन तक पर कई शानदार किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से जिया है। पॉल की कमी को इंडस्ट्री में कभी भी भरा नहीं जा सकता है। उनके निधन की खबर लगते हैं हॉलिवुड इंडस्ट्री से ऐक्टर्स और उनके फ्रेंड्स उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पॉल ने अपनी इस बीमारी के बारे में कभी किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी और इसी वजह से उनके निधन की खबर ने फैन्स और अपनों को हैरान कर रखा है।

कई फिल्मों में किया जबरदस्त अभिनय

बता दें की ‘फ्राइडे नाइट डिनर’ के क्रिएटर रोबर्ट पॉपर ने पॉल रिटर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि इस भयानक दुख भरी खबर से टूट गया हूं। पॉल एक प्यारा और अद्भुत इंसान था. दयालु, मजाकिया, सुपर केयरिंग और सबसे महान अभिनेता जिसके साथ मैंने कभी काम किया था।

वहीं, 2019 में पॉल रिटर ने फिल्म ‘चेर्नोबिल’ में अनातोली डायटालोव के रूप में एक जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया था। इस फिल्म के जरिए उन्होंने यह दिखाया कि वह केवल कॉमेडी ही नहीं बल्कि हर तरह के किरदार में खुद को आसानी से ढाल सकते हैं। पॉल रिटर की इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे।

2014 में टोबी व्हिटहाउस द्वारा एक स्पाई थ्रिलर मूवी लिखी गई थी, जिसका नाम था- ‘द गेम’. इस फिल्म में भी पॉल ने काफी बेहतरीन अभिनय किया था। पॉल रिटर के निधन पर टोबी ने कहा- “यह भयानक खबर है। पॉल रिटर एक शानदार अभिनेता और एक प्यारा लड़का था।”

https://kanvkanv.com/coronavirus/corona-vaccine-to-those-older-than-45-from-april-1-know-how-to-register/

Previous articleOppo Reno 5Z 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने क्या मिलेगा खास
Next articleएंटिलिया केस में एनआईए ने परमबीर सिंह से की 4 घंटे पूछताछ, दागे 42 सवाल