ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे के चलते ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 पोस्टपोन, 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था समारोह

दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के चलते अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) के इवेंट को पोस्टपोन कर दिया गया है।
 
Grammy Awards 2022 Postponed

Grammy Awards 2022 Postponed

मुंबई। दुनिया भर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के चलते अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित होने वाले 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) के इवेंट को पोस्टपोन कर दिया गया है। इसकी जानकारी ग्रैमी अवॉर्ड्स की ऑर्गनाइजिंग कमेटी द रिकॉर्डिंग एकेडमी' ने स्टेटमेंट जारी कर दी है।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि- स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, शहर और राज्य के अधिकारियों, कलाकारों, सोसाइटी और कई सहयोगियों के साथ चर्चा के बाद रिकॉर्डिंग एकेडमी और सीबीएस ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स शो को पोस्टपोन कर दिया है। 

स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि संगीत जगत के लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा, लाइव ऑडियंस और हमारे शो को तैयार करने के लिए मेहनत करने वाले सैकड़ों लोग हमारी प्राथमिकता है। हम संगीत की दुनिया की सबसे बड़ी रात का जश्न मनाने के लिए एक्साइटेड हैं। जल्द ही इस जश्न की नई डेट की अनाउंसमेंट की जाएगी।

बता दें कि इस इवेंट का आयोजन इसी साल 31 जनवरी को होना था। लेकिन अब कोरोना मामलों के चलते इसे पोस्टपोन करना पड़ रहा है ।