गहना वशिष्ठ ने पार की सारी हदें, इंस्टाग्राम पर शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

इन दिनों पोर्न केस मामले में फंसी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल गहना वशिष्ठ ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिना कपड़ों के हैं और उन्होंने सिर्फ एक चादर ओढ़ा हुआ है।

 
गहना वशिष्ठ ने पार की सारी हदें, इंस्टाग्राम पर शेयर की टॉपलेस तस्वीरें  

मुंबई। इन दिनों पोर्न केस मामले में फंसी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल गहना वशिष्ठ ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बिना कपड़ों के हैं और उन्होंने सिर्फ एक चादर ओढ़ा हुआ है। गहना की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

गहना का इन तस्वीरों में टॉपलेस और बोल्ड अवतार देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा-'जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग थे ...कोई यौन शोषण नहीं हुआ...न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया...और मैं पूरे होशो-हवास में थी...मैं एक ऑटो से सेट्स पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई...मुझे इसका पेमेंट भी मिला... सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं। इसलिए प्लीज डेढ़ साल या उससे ज्यादा के बाद मेरे प्रड्यूसर्स पर धारा 370, 376 और 354 के तहत आरोप मत लगाना। नोट- अगर आपमें से किसी को भी मेरी पोस्ट अपमानजनक लग रही है तो आप मुझे आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं...क्योंकि यह मेरा वॉल है तो मुझे पूरा अधिकार है कि मैं यहां जो चाहूं पोस्ट कर सकती हूं। शुक्रिया।'\

लॉकडाउन में घर में कैद इस एक्ट्रेस ने कहा- रोमांस की तड़प बर्दाश्त से बाहर,  अब... - Gehana vasisth missing romance during lockdown due to corona virus  gehana vasisth latest photos -

गहना वशिष्ठ का यह पोस्ट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही कई यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह राज कुंद्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही है। 

उल्लेखनीय है, कुछ समय पहले कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पॉर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं।इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बाद में इस मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा अभी जेल में हैं।