हॉलीवुड के जाने माने एक्टर माइकल के. विलियम्स की मौत, अपार्टमेंट में मिली डेड बॉडी

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर माइकल के. विलियम्स का सोमवार को 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनकी डेड बॉडी न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट में मिली। माइकल 54 साल के थे। 
 
Actor Michael K Williams.jpg
हॉलीवुड एक्टर माइकल के. विलियम्स

मुंबई। हॉलीवुड के जाने माने एक्टर माइकल के. विलियम्स का सोमवार को 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनकी डेड बॉडी न्यूयॉर्क स्थित अपार्टमेंट में मिली। माइकल 54 साल के थे। 

सोमवार को पुलिस ने न्यूयॉर्क के फ्लैटबुश ब्रूकलिन पेंटहाउस अपार्टमेंट से उनका शव बरामद किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल माइकल की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी मौत ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले की जानकारी मिलते ही न्यूयॉर्क सिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी है।अभी तक पुलिस ने इस घटना के बारे में किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया है। 

माइकल ने ‘बोर्डवॉक एंपायर’, ‘लवक्राफ्ट कंट्री’ जैसे टीवी शोज और ’12 इयर्स ए स्लेव’, ‘असैसिन्स क्रीड’, ‘गोन बेबी गोन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था।माइकल के विलियम्स के निधन की खबर सामने आते ही उनके फैंस सदमे में हैं। वहीं हॉलीवुड में भी शोक की लहर फ़ैल गई है।