Connect with us

मनोरंजन

सुशांत मामले में 10 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से ईडी ने की पूछताछ

Published

on

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को रिया चक्रवर्ती से लगातार 10 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद रिया चक्रवर्ती अपने पिता इंद्रजीत व भाई सौविक के साथ ईडी दफ्तर से निकली है। सोमवार को ईडी ने रिया समेत उनके भाई, पिता, सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। ईडी की ओर से पूछताछ का ब्योरा मीडिया को नहीं दिया गया है। पूछताछ में सुशांत के मित्र संदीप सिंह का नाम सामने आया है। ईडी संदीप सिंह को पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।
सूत्रों के अनुसार ईडी की ओर से रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे गए लेकिन रिया ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे सकी। जांच में पता चला कि रिया की कमाई वर्ष 2018 में 18 लाख और वर्ष 2019 में 18 लाख ही थी। इसके बावजूद रिया ने 76 लाख रुपये के शेयर्स खरीदे थे। ईडी के इस सवाल का जवाब रिया नहीं दे सकी। इसी प्रकार सोमवार को रिया के जवाब से असंतुष्ठ ईडी अधिकारियों ने रिया के पिता इंद्रजीत, भाई सौविक मैनेजर श्रुति मोदी से आमने-सामने पूछताछ भी की है। रिया से हो रही पूछताछ में पता चला है कि सुशांत के मित्र संदीप सिंह के खाते में सुशांत का बहुत पैसा ट्रांसफर हुआ है। इसलिए ईडी संदीप सिंह को पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।
उल्लेखनीय है कि सुशांत के पिता ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर करने का आरोप लगाया है। इस मामले में ईडी रिया और उनके परिवार से गहन पूछताछ कर रही है। हालांकि सोमवार को इस मामले की 10 घंटे तक हुई पूछताछ में ईडी को कोई महत्वपूर्ण सबूत नहीं मिल सका है।

 

Trending