Connect with us

मनोरंजन

दिल तो बच्चा है जी…श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने जिम ट्रेनर की पीठ पर की सवारी, देखें फोटो

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भले ही बड़ी हो गयी हों, लेकिन उनका दिल अभी भी बच्चा ही है। उनकी एक ऐसी ही तसवीर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे अपनी जिम ट्रेनर की पीठ पर लदकर मस्ती कर रही हैं। जाह्नवी सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला की ट्रेनर्स के अंडर में अपनी फ़िटनेस कर रही हैं। जाह्नवी अक्सर शटर्बग्स द्वारा अपने जिम सेशन के दौरान कैप्चर की जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी अपनी जिम ट्रेनर निश्रीन की पीठ पर सवारी करती नजर आई। पिंक कलर के जिम सूट में जाह्नवी ने खुशी-खुशी कैमरे को पोज दिया।

फ़िल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही जाह्नवी

जाह्नवी पैपराजी की फ़ेवरेट स्टार किड हैं। उनके जिम सेशन और डांस रिहर्सल के दौरान पैपराजी उन्हें अक्सर अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्साहित होते हैं। फ़िटनेस और डांस को लेकर जाह्नवी का प्यार किसी से नहीं छिपा है।साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। जाह्नवी कपूर, निर्माता-निर्देशक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फ़िल्म धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे। हालांकि जाह्नवी की ये फ़िल्म अगले महीने जुलाई में रिलीज होने वाली है, लेकिन वह अपनी अदाओं से इससे पहले ही एक स्टार बन चुकी हैं। शशांक खेतान निर्देशित और जी स्टूडियोज व धर्मा प्रोडक्शनसं के बैनर तले प्रोड्यूस्ड फ़िल्म धड़क इसी साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। https://kanvkanv.com

Trending