Home मनोरंजन गोलमाल अगेन के साथ वापस खुलेंगे इस देश के सिनेमाघर

गोलमाल अगेन के साथ वापस खुलेंगे इस देश के सिनेमाघर

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के देशों में सिनेमाघर फिलहाल बंद है। जहां पर वायरस का कहर कम है या ख़त्म हो गया है, वहां पर ज़िंदगी वापस पटरी पर आ रही है। न्यूज़ीलैंड ऐसा मुल्क है जहां पर अब सिनेमाघर भी खुलने वाले हैं। वही न्यूजीलैंड में सिनेमाघरों की ओपनिंग फ़िल्म गोलमाल अगेन से होगी।

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी देते हुआ लिखा- न्यूज़ीलैंड ने गोलमाल अगेन को सिनेमाओं में फिर से रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है। इसके बाद यह कोरोना के बाद रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बन गयी है। न्यूज़ीलैंड कोरोना मुक्त हो चुका है और गोलमाल अगेन के साथ 25 जून से सिनेमाघर खुल रहे हैं। जैसा कि किसी ने कहा है- शो चलता रहना चाहिए।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा – कीवीज़ थिएटर्स में लौट रहे हैं और गोलमान अगेन कोरोना के बाद दिखायी जाने वाली पहली हिंदी फ़िल्म बन गयी है। इस नई शुरुआत के लिए चीयर्स। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी गोलमाल अगेन 2017 की दिवाली पर रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म गोलमाल सीरीज़ की चौथी फ़िल्म है। साथ ही अजय देवगन के करियर की पहली फ़िल्म, जो 200 करोड़ क्लब में गयी हो।

गोलमाल अगेन में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, प्रकाश राज व नील नितिन मुकेश मुख्य रोल में थे। परिणीति चोपड़ा इस फ़िल्म में फीमेल लीड रोल में थी। 311 करोड़ की बॉक्स ऑफिस करने वाली ये फिल्म सुपर हिट हुई थी।

ajayअजय की 2020 में रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों की बात करें तो भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया व मैदान रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों की बंदी की वजह से सारा शेड्यूल बिगड़ गया है। भुज को लेकर ख़बर आयी थी कि फ़िल्म ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है। हालांकि अजय के फैन्स इससे ख़ुश नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन : इकबाल अंसारी को दिया गया आमंत्रण

अयोध्या । श्रीराम जन्मभूमि के भूमि पूजन में पंचांग पूजा और गणेश पूजा की रस्में आज से शुरू हो गईं है, इसके साथ ही...

माइक्रोसॉफ्ट टिकटॉक ख़रीदने को उत्सुक, बातचीत जारी

लॉस एंजेल्स । माइक्रोसॉफ्ट ने चीनी बाइटडाँस की टिकटाक ख़रीदने के लिए अपनी कोशिशें बंद नहीं की है। माइक्रोसॉफ्ट ने रविवार को पहली बार...

बर्थडे स्पेशल: आज है ‘मशहूर गुलाटी’ के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का जन्मदिन

मुंबई । मशहूर गुलाटी और गुत्थी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कल यानी 3 अगस्त को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहें...

शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचला

बागपत। यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर दो पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मी जिला अस्पताल में भर्ती...