Connect with us

मनोरंजन

बुलबुल ट्रेलर: डर और सस्पेंस का कॉकटेल है, फिल्म 24 जून को होगी रिलीज़  

Published

on

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा पाताल लोक के बाद नई हॉरर फिल्म बुलबुल लेकर आ रही है। ये फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन के तले बनी है। फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक के बाद आज इस वेब सीरीज का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होने वाली है। बुलबुल मिस्ट्री, थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम, परमब्रत चटर्जी व राहुल बोस दिखाई देंगे।

इस फिल्म के बात करें तो ये फिल्म डरावनी व सस्पेंस से भरी हुई है। इसके ट्रेलर में कई डरावनी आवाजें व सीन हैं इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप बेताब हो जाएंगे। इस ट्रेलर में राहुल बोस अधिक खतरनाक नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में एक हवेली दिखाई गई है जहां पर एक शादीशुदा जोड़ा रहता है। फिर उन शादीशुदा जोड़ा के लाइफ में कुछ अजीबो गरीब चीजे होना शुरू हो जाती है।

ट्रेलर को देख कर ये मालूम हो गया है कि ये हॉरर फिल्म है,  बुलबुल 19 वीं सदी के अंत व 20 वीं सदी के आरंभ पर बेस्ड बंगाल की कहानी को दिखाया गया है। यह फिल्म लड़की बुलबुल की मासूमियत से लेकर उसके शादीशुदा होने तक की जर्नी फिर बुरी औरत के छाया को भी दिखाया गया है।

इस फिल्म की कहानी आप एक गांव देखेंगे। यहां पर सत्या नाम के लड़के के भाई की शादी बुलबुल नाम की लड़की से हो जाती है। सत्या को पढ़ने के लिए बाहर भेजा जाता है. और जब वो वापस आता है, तो वो देखता है कि बुलबुल के भाई ने उसे छोड़ दिया है और वो गांव के लोगों की सेवा करने में लगी है।  वही गांव में एक रहस्यमयी औरत का डर फैला जाता है। सत्या का काम है इसकी सच्चाई का पता लगाना। फिल्म का निर्देशन अनविता दत्त ने किया है और उन्होंने डायलॉग्स लिखने का अच्छा एक्सपीरियंस है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending