बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव, बॉलीवुड फिर छाया वायरस का साया

बॉलीवुड पर एक बार फिर कोरोना संक्रमण का कहर बरसने लगा है। डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरोना का शिकार हो गई हैं।
 
bollywood dance queen nora fatehi corona positive
नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। बॉलीवुड पर एक बार फिर कोरोना संक्रमण का कहर बरसने लगा है। अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरोना का शिकार हो गई हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि एक्ट्रेस डॉक्टरों की निगरानी में होम क्वारंटीन हैं। बता दें कि नोरा भी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारें में जिक्र किया है।

कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं। उसने मुझे वाकई बहुत बुरा जकड़ रखा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर और डॉक्टरों के सुपरविजन में हूं। मैं आप लोगों से गुजारिश करती हूं कि मास्क पहनें और सेफ रहें। वह आगे लिखती हैं कि कोरोना का नया वैरिएंट बहुत तेजी से फैल रहा है और ये हर एक शख्स को अलग-अलग तरह से अफेक्ट कर रहा है। आपकी सेहत से ज्यादा अहम कुछ नहीं हो सकता, इसलिए अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।