बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सदमे में

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। 
 
 Condolences on the death of Siddharth Shukla
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हार्ट अटैक की वजह से आज गुरुवार को एक्टर का निधन हो गया। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। 

सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने शोक जताते हुए ट्वीट किया कि , ‘तुम बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और करीबियों को मेरी सांत्वना। उसे लाखों लोग प्यार करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला तुम्हें बहुत याद किया जाएगा। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई। ओम शांति।’

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, "सिद्धार्थ के निधन की खबर हैरान करने वाली है, उनके परिवार और फैंस के प्रति संवेदना।" विंदु दारा सिंह ने लिखा, ''आपकी चमक हमेशा हमारे साथ रहेगी और आपका नुकसान बस अपूरणीय है !! #बिगबॉस में आपके जैसा कोई विजेता नहीं था और कोई दूसरा कभी नहीं होगा, लगता है बुरी नजरों पर अब हमेश विश्वास करना पड़ेगा! #रिप सिद्धार्थ शुक्ला"

सुनील ग्रोवर भी सिद्धार्थ ने निधन से सदमें हैं। सुनील ग्रोवर ने दुख जताते हुए लिखा,"सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हैं। बहुत जल्दी चला गया। प्रार्थना। आत्मा को शांति मिले।''

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने भी दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, 'एक बार फिर हमें पता चला जिंदगी कितनी क्षणभंगुर है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएं।' हरभजन सिंह ने कहा कि विश्नास नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ चले गए, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं।

बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ ने सिद्धार्थ के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, ‘स्तब्ध! कोई मुझसे कह दे कि ये झूठ है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।’ बता दें कि बीते साल सिद्धार्थ टोनी कक्कड़ के गाने शोना-शोना में शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था।

सिंगर अरमान मलिक ने लिखा, ‘मैं इस न्यूज को सुनकर प्रोसेस ही नहीं कर पा रहा हूं। क्या ये सच है, प्लीन नहीं नहीं।’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार में नजर आ रहीं मुनमुन दत्ता ने लिखा, स्तब्ध हूं। मेरे पास शब्द ही नहीं हैं सिद्धार्थ शुक्ला।