बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, घर से बरामद हुई कोकीन ,इंटरनेशनल ड्रग डीलर्स से जुड़े हो सकते हैं तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है।
 
Bollywood actor Armaan Kohli arrested
बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली 

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने शनिवार को मुंबई स्थित उनके घर की तलाशी ली थी, जहां टीम को ड्रग्स मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB ने एक ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया था। उससे पूछताछ के बाद ही अरमान के बारे में जानकारी मिली थी।लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया है। 

ड्रग डीलर की गिरफ्तार से मिला सुराग  

एनसीबी (NCB) ने शनिवार 28 अगस्त की सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। अजय से पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोपहर एक और ऑपरेशन लॉन्च किया। अजय ने पूछताछ में अरमान कोहली का नाम लिया। इसके बाद एनसीबी ने अंधेरी इलाके में अरमान के घर पर छापेमारी की।

घर में मिली कोकीन 

एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी में अरमान के पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन मिली है। पूछताछ के बाद अरमान को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। अरमान के साथ ही ड्रग डीलर अजय को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

हाई क्वालिटी की है ड्रग्स  

दोनों को आज मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। अभी इस मामले की जांच जारी हैं और एनसीबी ने बताया अरमान के पास से मिली कोकीन बेहद हाई क्वालिटी और साउथ अमेरिका की है। इससे एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनेशनल ड्रग डीलर्स से भी कनेक्शन हो सकते हैं।

पहले भी फंसे है विवादों में
बता दें यह पहली बार नहीं है जब अरमान सवालों के घेरे में हैं। साल 2018 में आबकारी विभाग ने घर पर अधिक शराब की बोतलें रखने पर अरमान को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा अरमान पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को फिजिकल टॉर्चर करने का केस दर्ज किया गया था। हालांकि, बाद में नीरू रंधावा ने अरमान के खिलाफ किए गए केस को वापस ले लिया था।