Connect with us

मनोरंजन

जन्मदिन स्पेशल: संजय दत्त का केजीएफ: चैप्टर 2 से ‘अधीरा’ का खतरनाक लुक रिलीज

Published

on

मुंबई । अभिनेता संजय दत्त का आज 61वां जन्मदिन हैं। संजू बाबा के लिए आज का दिन बेहद खास हैं। उनकी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के निर्माताओं ने उन्हें खास गिफ्ट दिया है। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ से संजय दत्त का खतरनाक लुक रिलीज किया गया है। इस फिल्म में संजय दत्त ‘अधीरा’ का किरदार निभाएंगे। पोस्टर को फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने शेयर किया है। उन्होंने संजय को जन्मदिन की बधाई दी है और फिल्म का भाग होने के लिए संजय दत्त का शुक्रिया अदा किया है।

अभिनेता संजय दत्त ने ट्विटर पर अपने लुक को शेयर कर लिखा-‘इस फिल्म में काम करना खुशी की बात है। इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या पा सकता हूं। सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’

पोस्टर में संजय दत्त हाथ में एक तलवार लिए दिख रहे हैं। कवच पहने और सिर पर टैटू के साथ संजय दत्त बेहद खतरनाक दिख रहे हैं। फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल जल्द शुरू होने वाला है। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं। संजय का किरदार ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर है। इस फिल्म को कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ इस साल 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ साउथ की मशहूर हिट फ्रैंचाइजी ‘केजीएफ’ की अगली फिल्म है। वर्ष 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ1’ ने पर्दे पर शानदार कमाई की थी।
संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘सड़क 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और गुलशन ग्रोवर दिखाई देंगे। इसके अलावा संजू बाबा अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। अजय देवगन के साथ संजय दत्त फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई देंगे।

 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending