Connect with us

मनोरंजन

3 अक्टूबर को बिग बॉस 14 का आगाज़, इस बार होंगे कई चर्चित चेहरे

Published

on

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ तीन अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दिया गया है। लेकिन अभी भी इस बात पर संशय बना हुआ है कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज नजर आएंगे। हालांकि कई सेलेब्स के नामों की चर्चा है, जिनमें निशांत मल्कानी, मानसी श्रीवास्तव, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पूनिया और आकांक्षा पुरी जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

लेकिन कुछ सेलेब्स के नामों पर संशय बना हुआ है। ये नाम हैं करण पटेल, स्नेहा उल्लाल और अली गोनी का है । ‘कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज के रोल में नजर आ रहे करण पटेल पहले ‘बिग बॉस 14’ को लेकर असमंजस में थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, अब 14वें सीजन में करण पटेल नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि ‘कसौटी जिंदगी की’ जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट किया जा सकता है और इसलिए करण ने ‘बिग बॉस 14’ में जाने पर दोबारा विचार किया और फैसला बदल डाला।

करण पटेल, स्नेहा उल्लाल और अली गोनी

वहीँ, ‘बिग बॉस 14’ के लिए स्नेहा उल्लाल को भी साइन किया गया है। ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कही जाने वालीं स्नेहा ने फिल्मों में सलमान खान के ऑपोजिट फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू किया था। ‘कसौटी जिंदगी के’ में मिस्टर बजाज के रोल में नजर आ रहे करण पटेल को ‘बिग बॉस 14’ के लिए साइन कर लिया गया है। इस बार 14वें सीजन के लिए अली गोनी का नाम भी चर्चा में हैं। वह करण पटेल और जैस्मिन भसीन के अच्छे दोस्त हैं। अली गोनी ने करण पटेल के साथ तो टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में भी काम किया था। इस बार राधे माँ को भी साइन कर लिया गया है.

Trending