Connect with us

मनोरंजन

रेखा को गाड़ी तक छोड़ने आईं बिग बी की बहू ऐश्वर्या, देखें वीडियो में फिर क्या हुआ

Published

on

बालीवुड अभिनेत्री रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब वे 14 जनवरी को कैफी आजमी की 100वीं बर्थ ऐनिवर्सरी के फंक्शन में शामिल हुईं। दोनों वहां एक-दूसरे से ऐसे मिलते हुए दिखाई दीं, जैसे सालों बाद मिली हों।

रेखा ने ऐश्वर्या को देखते ही गले लगा लिया और किस किया। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे इवेंट से बाहर आती हैं। इस दौरान ऐश्वर्या, रेखा को गाड़ी तक छोड़ने जाती हैं, लेकिन रेखा फिर कहती हैं कि वो पहले ऐश्वर्या को छोड़ने जाएंगी। जिसके बाद ऐश्वर्या उनसे पहले जाने की रिक्वेस्ट करती हैं। फिर रेखा वहां किसी से कहती हैं कि ऐश्वर्या को उनकी गाड़ी तक छोड़ने जाए और फिर खुद गाड़ी में बैठ जाती हैं। ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

#Rekha with #aishwaryaraibachchan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीड‍ियो में रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन एक ही कलर के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। गोल्डन और क्रीम कलर की साड़ी में रेखा और इसी कलर्स के सलवार सूट में ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरत द‍िख रही हैं।

जब फोटोग्राफर्स ने रेखा और ऐश्वर्या से साथ में फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो रेखा ने तुरंत ऐश्वर्या को अपनी बाहों में ले लिया और कैमरे को दिलचस्प पोज़ दिए। रेखा ऐश्वर्या को अपने काफी करीब मानती हैं। खुद ऐश्वर्या भी रेखा की बहुत बड़ी फैन हैं और यह तो आपको इन दोनों की यह विडियो देखकर पता चल ही गया होगा। अगर आपको याद हो तो कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या ने रेखा को ‘मां’ तक कहकर संबोधित किया था। https://www.kanvkanv.com

मनोरंजन

एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही है फिल्म छपाक, कहानी सुनकर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी किरदार

Published

on

मुंबई। पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की विधिवत घोषणा कर दी गई है। साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इस फिल्म का शीर्षक छपाक रखा गया है और दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक की पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म असली जिंदगी में एसिड अटैक का सामना करने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है और दीपिका के किरदार का नाम मालती है।

लक्ष्मी अग्रवाल पर हुआ था एसिड से हमला

लक्ष्मी अग्रवाल पर सन 2005 में उस वक्त एसिड से हमला किया गया था, जबकि वे सिर्फ 15 साल की हुआ करती थीं। लक्ष्मी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने खुद से दोगुने उम्र के एक व्यक्ति का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज उस व्यक्ति ने लक्ष्मी से बदला लेने के लिए उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इस हादसे की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा बुरी तरह झुलस गया। उन्हें तुरंत दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लक्ष्मी ने बताया कि उनके मुंह पर तेजाब गिराने वाले उस लड़के के साथ एक लड़की भी शामिल थी।

लक्ष्मी ने अपने साथ हुए इस हादसे को कुछ इस तरह बयां किया, ‘तेजाब गिरते ही किसी प्लास्टिक की तरह मेरी चमड़ी पिघल रही थी। हादसे का जिक्र करते हुए लक्ष्मी ने बताया कि उन्हें उस समय ऐसा लग रहा था कि मानो उनके सिर पर जैसे कई पत्थर रख दिए गए हो। राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में भर्ती लक्ष्मी ने रोते हुए अपने पिता को जैसे ही गले लगाया तो उसके छूने से उनकी शर्ट कई जगह से जल गई।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, जिसकी कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका

दर्द का वो मंजर तब लक्ष्मी के लिए खौफनाक बन गया जब उन्होंने बताया था कि वो होश में थी और डॉक्टर्स उनकी आंखें सिल रहे थे। उन्होंने बताया वो समझ नहीं पा रही थीं कि एकाएक उनके साथ क्या हो गया है। कई सर्जरीज और ढाई महीने बाद जब वो अपने घर लौटीं तो उनके परिवार के लोगों ने घर से सारे शीशे  हटा दिए। लक्ष्मी ने बताया जैसे ही मैंने एक दिन अपना चेहरा शीशे में देखा तो खुद को खत्म करने की मेरी इच्छा होने लगी।

लक्ष्मी के लिए इस एसिड अटैक के बाद लाइफ बिल्कुल भी आसान नहीं रही। लोग उसका  चेहरा देख  या तो मुंह फेर लेते या बेचारी कहकर आगे बढ़ जाते। कुछ लोगों ने तो उन्हें यह तक कह डाला कि चेहरा हमेशा ढंककर रखा करो बहुत डरावनी लगती हो तुम। लक्ष्मी ने बताया एसिड अटैक ने तो मेरे शरीर को एक बार झुलसाया लेकिन इस अपमान से मैं कई बार झुलसी हूं। बावजूद इसके मैंने खुद को खत्म करने का फैसला उस समय बदल दिया जब मुझे अपने माता पिता के अस्पताल में बहते आंसू याद आए।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी, जिसकी कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका

मेरे झुलसे हुए शरीर पर मेरे माता-पिता के आंसू गिर रहे थे। अपने माता-पिता के लिए एक बार फिर लक्ष्मी ने इस कठिन जीवन को एक नए हौंसले के साथ जीने का फैसला किया। लक्ष्मी अग्रवाल इन दिनों एक टीवी शो के साथ बतौर होस्ट जुड़ी हुई हैं।साथथ ही लक्ष्मी एक एनजीओ छांव फाउंडेशन के जरिए एसिड अटैक पीड़ित लड़कियों के लिए काम कर रही हैं।  एक खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ दीपिका फिल्म निर्माण के मैदान में उतर रही हैं। इस फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण द्वारा बनाई गई फिल्म निर्माण कंपनी करने जा रही है। लंबे समय से कई फिल्मों को न करने वाली दीपिका ने जैसे ही इस फिल्म के प्रोजेक्ट के बारे में सुना तो उन्होंने झट से इसके लिए हां कर दी। उन्होंने बताया कि जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो मैं अंदर तक हिल गई और मेरी आंखों से आंसू छलक गए।

10 जनवरी को होगी रिलीज

सोमवार से फिल्म की पहले दिन की शूटिंग शुरु की गई है। साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख भी तय कर दी गई है। घोषणा के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी। पिछले साल आलिया भट्ट को लेकर राजी फिल्म बनाने वाली मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मैसी महत्वपूर्ण रोल निभाने जा रहे हैं। मेघना के पिता गुलजार इस फिल्म के लिए गीत लिखेंगे। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

आलिया ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, इस एक्टर को कहा, ‘आई लव यू’ फिर किया किस, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। यहां 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को चूम कर उन्हें ‘आई लव यू’ बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया। आलिया के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शनिवार रात अवॉर्ड शो में फिल्म ‘राजी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए ‘बेहद खास’ बताया।

https://twitter.com/RanbirKUniverse/status/1109573931080384513

आलिया के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया, वहीं रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आलिया रणबीर को ‘आई लव यू’ कहती नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर शर्माते नजर आ रहे हैं। रणबीर को ‘संजू’ में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा होते ही उनके बगल में बैठीं आलिया ने उन्हें गले से लगा लिया और उनके गाल को चूम लिया।

रणबीर की मां नीतू हुईं खुश

इसके बाद, रणबीर अपनी दूसरी तरफ बैठे ‘संजू’ के अपने सह-कलाकार विक्की कौशल की तरफ घूम गए और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर चूमा। आलिया और रणबीर को फिल्मफेयर ट्रॉफी पकड़े देखकर रणबीर की मां नीतू कपूर बहुत खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुशी जताते हुए लिखा, “और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं। शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी। फिल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

कांग्रेस में शामिल हुईं डांसर सपना चौधरी, यूपी की इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

Published

on

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी की राजनीति इंट्री हो गई है। दरअसल उन्होंने शनिवार को देर शाम कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। सपना को यूपी कांग्रेस कमिटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता लेने की जानकारी ट्विटर पर दी और लिखा, ‘कांग्रेस पार्टी जॉइन करके मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ राजबब्बर ने सपना की प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘सपना चौधरी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।

हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी कांग्रेस से चुनाव लड़ना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने पार्टी ज्वाइन की है। अभी पार्टी की ओर से इस पर कोई आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि सपना चौधरी मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। मथुरा में जाट वोटरों की बहुलता है और सपना चौधरी जाट समुदाय से आती हैं।

लेकिन कांग्रेस पार्टी की 8 लिस्ट जारी की जा चुकी है और पार्टी ने मथुरा से महेश पाठक को टिकट दिया है। लेकिन कांग्रेस पहले भी ऐन वक्त पर अपने उम्मीदवारों के नाम बदल चुकी है। पहले मुरादाबाद से राज बब्बर के चुनाव लड़ने की खबर थी लेकिन बाद में कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी को टिकट दे दिया। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Uncategorized4 hours ago

कन्नौज : डीजे, डीएम और एसपी ने किया जेल का निरीक्षण, बोले-कैदियों को मीनू के हिसाब से मिले भोजन, साफ-सफाई का रहे ध्यान

राज्य4 hours ago

कन्नौज : उम्मीदवारों को आय-व्यय का लेखाजोखा छपवाना और टीवी पर भी दिखाना होगा

राज्य5 hours ago

कन्नौज : मास्टर ट्रेनर्स को समझाए गए निर्वाचन् प्रशिक्षण के गुर

देश6 hours ago

हेमा मालिनी ने मथुरा से भरा पर्चा, कहा-ये मेरा आखिरी चुनाव, सीएम योगी ने समर्थन में की जनसभा

राज्य6 hours ago

बहराइच : विश्व के सबसे बड़े लोकतन्त्र का अभिन्न अंग होना गौरव की बात : शम्भु कुमार 

राज्य6 hours ago

बलरामपुर : अनियंत्रित बस पलटी, तीन दर्जन घायल, छह की हालत गंभीर

राज्य6 hours ago

बलरामपुर : जांच में दोषी पाए जाने पर रेंजर निलंबित, जांच जारी

राज्य6 hours ago

अयोध्या : कॉन्स्टेबल ने अपने एसएसआई को दी गाली और धमकी, रिपोर्ट दर्ज, निलम्बन का खतरा

राज्य6 hours ago

सुल्तानपुर : शौच के लिये निकली महिला की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

देश6 hours ago

फेसबुक पर महिला टीचर से हुई दोस्ती, 5 साल तक किया बलात्कार, 2 बार कराया जबरन अबॉर्शन

वीडियो8 hours ago

सारा अली खान ने सबके सामने की ऐसी हरकत कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

मनोरंजन8 hours ago

एसिड अटैक पीड़िता पर बन रही है फिल्म छपाक, कहानी सुनकर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी किरदार

देश9 hours ago

यूपी की इस लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बदला अपना उम्मीदवार, अब यह दिग्गज नेता लड़ेगा चुनाव

टेक्नोलॉजी9 hours ago

भारत में लांच हुआ Moto G7 और Motorola One स्मार्टफोन्स, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

देश10 hours ago

योगी के मंत्री ने प्रियंका गांधी को बताया साइबेरियन पक्षी, कहा-‘बाबर का निशान ढूंढने जा रहीं अयोध्या’

देश10 hours ago

राहुल का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर गरीबों को हर महीने देंगे 6 हजार रुपए, कुछ यूं समझे पूरी स्कीम

बिज़नेस11 hours ago

लाल निशान में खुले शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी हुआ धड़ाम

लाइफ स्टाइल11 hours ago

पेल्विक टीबी से ग्रस्त महिलाएं नहीं कर पाती हैं गर्भधारण, जानें कैसे होती है ये बीमारी और बचने का तरीका

हेल्थ3 weeks ago

मर्दों के लिए खास : स्पर्म काउंट बढ़ाने के लिए खाएं ये असरदार चीजें

देश3 weeks ago

जानिए कौन है ये महिला, जो जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने आई?

देश4 weeks ago

ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनन्दन को कल रिहा करेगा पाकिस्तान : इमरान खान

देश3 weeks ago

अपने ही पायलट की मौत को छिपा रही पाक सेना, भारतीय समझ पाकिस्तानियों ने मार डाला था

हेल्थ4 weeks ago

सुबह खाली पेट लहसुन खाने के होते हैं ये जबरदस्त फायदे, आप भी जानें

देश2 days ago

सपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम सिंह का नाम नहीं, देखें कौन-कौन हैं शामिल

देश4 weeks ago

पाकिस्तान में घुसकर भारतीय विमानों ने जैश के ठिकानों पर की भारी बमबारी, 300 आतंकी मारे गए

राज्य4 weeks ago

यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के लड़ने की तैयारी से सपा परेशान, रामगोपाल यादव ने दी धमकी

देश1 week ago

पिता ने जबरन करा दी नाबालिग लड़की की अधेड़ से शादी, सुहागरात पर हुआ बड़ा खुलासा

देश2 weeks ago

इस लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा, लेंगे इन दो पार्टियों का सहयोग! 

देश3 weeks ago

अपनी ही नाबालिग बेटी से देह व्यापार कराती थी मां, अलग-अलग तस्वीरें भेज बुलाए जाते थे ग्राहक

राज्य2 weeks ago

आजमगढ़ से अखिलेश यादव लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस करेगी समर्थन!, जानिए इस सीट का जातीय समीकरण

देश1 week ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की 4 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, जानिए किस सीट से किसको मिला टिकट

देश4 weeks ago

पाकिस्तानी सेना का दावा, भारत के दो पायलट हमारे कब्जे में, जारी किया वीडियो

देश3 weeks ago

वतन वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन, अटारी-वाघा बॉर्डर पर गूंजा-हे शूर वीर तुम्हारा अभिनंदन…महाअभिनंदन

देश3 weeks ago

यूपी की 11 व गुजरात की 4 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारों के नाम, देखें लिस्ट

देश4 weeks ago

वायुसेना का चॉपर क्रैश, दोनों पायलट शहीद, देखें फोटो में कैसे धू-धू कर जल गया विमान

देश3 weeks ago

Breaking news : मीडिया रिपोर्ट्स में दावा, भारत की एयर स्ट्राइक में मारा गया जैश सरगना मसूद अजहर

Trending