Home मनोरंजन बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटाइन  

बाहुबली निर्देशक एसएस राजमौली हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटाइन  

नई दिल्ली। बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही उनकी फॅमिली के सदस्यों में भी कोरोना के लक्षण नजर आए हैं। इसकी जानकारी खुद राजामौली ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बोला कि कुछ दिन पहले उन्हें और उनके फॅमिली को हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया है।

 

एसएस राजमौली की आने वाली फिल्मों की बाहुबली सीरीज के बाद एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है RRR ये एक बिग बजट फिल्म है जिसमें जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे।

राजामौली ने ट्वीट में लिखा, “मेरे फॅमिली के सदस्यों और मुझे कुछ दिनों से हल्का बुखार था। यह धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने फिर भी टेस्ट करवाया फिर रिपोर्ट में पता चला है कि हममें कोरोना के हल्के पॉजिटिव लक्षण हैं। हमें डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वारंटाइन हुए है।

हम सब में फिलहाल कोई लक्षण नहीं हैं और बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन सभी सावधानियों और निर्देशों का पालन कर रहे हैं। बस एंटीबॉडी के विकसित होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...