Connect with us

मनोरंजन

एसजीपीजीआई के वार्ड में गूंजा “बेबी डॉल मैं सोने दी”

Published

on

-बॉलीवुड सिंगर कनिका के गाने सुनकर मुरीद हुआ स्टाफ
-15 दिन बाद वार्ड में काम करने वाले स्टाफ में दिखी खुशी

लखनऊ।  संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) के कोरोना वार्ड में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने बुधवार को बेबी डॉल, चिटीयां कलाइयां,लवली हिट गाने सुनाकर स्टाफ को खूब हंसाया।

इस वार्ड में कोरोना के संक्रमण के डर से ड्यटी करने वाला स्टाफ 15 दिन बाद पहली बार खुश दिखा। वार्ड में मौजूद नर्स, सफाईकर्मी और पेशेंट हेल्पर की मांग पर कनिका ने कई अन्य फिल्मों के गाने भी सुनाए।

कनिका ने वार्ड में मौजूद स्टाफ और डॉक्टर से बोली है कि अब वह पहले से ठीक है। उसे पहले की तरह अब बुखार, सर्दी और खांसी आदि कोई लक्षण नही हैं। कनिका ने दोबारा नमूना लेकर जांच कराने की बात कही।

मनोरंजन

दिलचस्प है अमिताभ-जया की शादी की कहानी, बिग बी ने 47वीं सालगिरह पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Published

on

मुंंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन अपने शादी की आज 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में वह पत्नी जया बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें अमिताभ और जया की शादी की है। इन तस्वीरों में अमिताभ और जया दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।
सोशल मीडिया पर अमिताभ-जया की शादी की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को साझा करन के साथ ही ये भी खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी जया भादुड़ी के साथ हुई। इस बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा-’47 साल.. आज.. 3 जून 1973.. फैसला किया था कि अगर जंजीर सफल हुई तो दोस्तों के साथ पहली बार लंदन घूमने जाऊंगा.. मेरे पिता ने पूछा साथ में कौन जा रहा है? जब मैंने उन्हें बताया कि साथ में और कौन जा रहा है.. उन्होंने कहा-जाने से पहले तुम्हें उससे शादी करनी होगी.. नहीं तो तुम नहीं जा सकते.. इसलिए.. मैंने आज्ञा का पालन किया।’

फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अभिनीत फिल्म ‘जंजीर’ 11 मई,1973 को रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। वैसे अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की प्रेम कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। अमिताभ और जया की पहली मुलाकात फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर हुई थी। अमिताभ-जया को देखते ही उन पर फिदा हो गए। फिल्म के सेट पर वह जया को छुप छुप कर देखते थे जिसकी शिकायत जया ने  निर्देशक से कर दी। उसके बाद इस फिल्म से अमिताभ को हटा दिया गया। हालांकि बाद में अमिताभ इस फिल्म में स्पेशल अपीरियंस की भूमिका में नजर आये। इस दौरान बाद जया के मन में अमिताभ के लिए सहानुभूति जग गई। इस घटना के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। यह दोस्ती फिल्म ‘जंजीर’ के सेट पर प्यार में बदली। यह फिल्म सुपरहिट हुई है। फिल्म के हिट होने का जश्न मनाने अमिताभ और जया विदेश जाना चाहते थे,लेकिन जब हरिवंश राय बच्चन को यह पता लगा तो उन्होंने अमिताभ से साफ शब्दों में कह दिया कि अगर जया को विदेश ले जाना चाहते हो तो उससे पहले तुम्हे उससे शादी करनी पड़ेगी। जिसके बाद दोनों परिवारों की मौजूदगी में 3 जून,1973 को  शादी कर ली। शादी के बाद जया ने अपना सरनेम बदल कर जया भादुड़ी से जया बच्चन कर लिया।

इन फिल्मों में साथ में किया काम

अमिताभ और जया ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, जिसमें बंसी बिरजू, सिलसिला, अभिमान, चुपके चुपके, शोले, कभी खुशी कभी गम आदि शामिल हैं। अमिताभ और जया बच्चन के दो बच्चे श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन हैं। 17 मार्च, 1974 को श्वेता का जन्म हुआ। श्वेता की शादी बिजनसमैन निखिल नंदा से हुई है। श्वेता के दो बच्चे बेटी नव्या नवेली और बेटे अगस्त्य हैं। वहीं जया और अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी, 1976 को हुआ। अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। इनकी एक बेटी आराध्या है।
Continue Reading

मनोरंजन

तूफान निसर्ग: अक्षय कुमार ने पोस्ट किया वीडियो कहा, – घबराएं नहीं, सावधानी बरतें

Published

on

By

नई दिल्ली। तूफान निसर्ग आज महाराष्ट्र से टकराएगा। तबाही के ध्यान में रखते हुए मुंबई और गुजरात में रेड अलर्ट जारी हो चुका है। मौसम विभाग के अनुसार, यह तूफान गंभीर रूप में आ सकता है। सरकार ने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है। देर शाम को महाराष्ट्र में भारी बारिश होने लगी है। वैसे बॉलीवुड स्टार्स भी वीडियो शेयर करके लोगों को सतर्क रहने के लिए बोला हैं। बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने तूफान निसर्ग से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है।

इस तूफान से पालघर और रायगढ़ स्थित केमिकल और परमाणु संयत्र पर भी खतरे की हालात बन गए है। इनकी सुरक्षा के लिए सावधानियां बरती जा रही हैं। पालघर में देश का सबसे पुराना तारापुर एटॉमिक पॉवर प्लांट है। वहीं, गुजरात और महाराष्ट्र के तटीय क्षेत्रों से 40 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। महाराष्ट्र में लोगों को तटीय इलाकों में जाने से रोका गया है।

अक्षय कुमार ने अब ही हाल ही में सरकार के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। इसे रिलीज कर दिया गया है। इस विज्ञापन में अक्षय ने काम पर लौटने वालों को कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के कई उपाय बताए हैं। इस वीडियो को प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है।

विज्ञापन वीडियो में अक्षय कुमार ने बबलू नाम के शख्स की भूमिका निभाई है। वीडियो में दिखाया गया है कि बबलू चेहरे पर मास्क पहने काम कर रहे है। गांव के सरपंच उससे बोलते हैं, लॉकडाउन खुलते ही टहलने के लिए निकल पड़े। महामारी अभी फैली हुई है। बबलू बोलता है कि सरपंच जी टहलने नहीं काम पर वापस जा रहा हूं।

=

 

Continue Reading

मनोरंजन

भाभी जी ने छोड़ा टिकटॉक, फैन्स के लिए कही ये बात  

Published

on

By

नई दिल्ली। एंड टीवी पर आने वाला हास्य सीरियल भाभी जी घर पर हैं की मुख्य किरदार यानि कि अंगूरी भाभी ने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया है। दरअसल, उन्होंने ऐसा ‘लोकल कैंपेन’ को सपोर्ट करने के लिए किया है। ऐप को डिलीट करते हुए शुभांगी अत्रे ने बोला कि मैंने टिकटॉक इसलिए छोड़ा क्योंकि मैं लोकल बिजनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि बाहर के ऐप हमारी देश की अर्थ व्यवस्था पर बुरा असर डालें।

टिकटॉक पर ना दिखने की वजह से फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए शुभांगी ने कहा कि हां, मेरे बहुत सारे टिकटॉक फैन्स थे। अब मैं इतने सारे लोगों को एक साथ इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने के लिए तो नहीं कह सकती। यह मेरा तरीका है देश के बाहर के प्रोडक्ट को न कहने का। खासकर उस समय जब उन्होंने हमारे देश, उसकी सेना और जवानों को इतनी मुश्किलें दीं है।

शुभांगी अत्रे ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को सपोर्ट करते हुए बोलती हैं कि मुझे हमेशा से ही इस कैंपेन पर विश्वास था। मैं हैंडलूम खरीदना पसंद करती हूं। घर पर भी जूट के कारपेट, डेकोरेशन का सामान, कई चीजें मैंने लोकल आर्टिस्ट से खरीदी हुई हैं। मोदी जी ने हमें इसे सपोर्ट करने के लिए बोला है तो अब तो मैं और इन चीजों को खरीदने का प्रयास करूंगी। हालांकि, फॉरेन प्रोडक्ट्स ने हमारे जीवन को आसान बनाया है लेकिन हमें भारतीय उत्पादों पर ध्यान देने की जरूरत है। मैं घर पर देख रही थी कि मेरे पास कितने फॉरेन उत्पाद हैं। हम सभी को आगे आकर इस कैंपेन को सपोर्ट करना चाहिए और देश के हित के बारे में सोचना चाहिए।

Continue Reading

Trending