Connect with us

मनोरंजन

लॉकडाउन के दौरान फालतू घर से निकलने वालों पर बरसे अर्जुन, जानिए क्या कहा

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को रोकने के लिए 24 मार्च से देशभर में 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। हालाकि लॉकडाउन के दौरान लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की गई है। फिल्म इंडस्ट्री अब उन फालतू घुमाने वाले लोगों पर भड़क गई है। अक्षय पहले ही उन फालतू घुमाने वालों पर अपनी गुस्सा जाहिर कर चुके है। अक्षय के बाद अब अर्जुन ने भी उन फालतू घुमाने वाले के प्रति अपनी गुस्सा जाहिर किया है।  अब भी ऐसे कुछ ऐसे लोग है जो बिना किसी मतलब के घर से बाहर निकल रहे है।

अर्जुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके बोला है कि, थोडा बुद्धि भी लग लिया करो। उन्होंने अपने वीडियो में बोला है कि, जो लोग घर पर हैं, बहुत बढ़िया। लेकिन जो लोग घर से फालतू में निकल रहे है वह बेवकूफ हैं। क्योंकि आप लोग सिर्फ अपनी ही नहीं, सभी की जिंदगी को खतरे में डाल रहे हो।

अर्जुन ने आगे बोला कि प्लीज बुद्धि का इस्तेमाल कर लिया करो। अपने घर जाओ और अपने परिवार के साथ रहो। मालूम हो कि इससे पहले अक्षय कुमार ने अब ही हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके लॉकडाउन के दौरान बाहर रहने वाले लोगों पर जमकर बरसे थे। अक्षय ने ये भी कहा कि, “ यदि कुछ मेरे मुंह से कुछ गलत निकल जाए तो उसके लिए माफ करना।

जानिए अक्षय ने क्या बोला था?

अक्षय ने वीडियो में बोला था कि सड़क पर तफरीह करने मत निकलो। बाहर जाकर पागल बन रहे हो। यह बहादुरी यहीं पर रखी रह जाएगी। खुद तो हॉस्पिटल जाओगे ही साथ ही अपने परिवार के सदस्यों को भी ले जाओगे।

उन्होंने ये भी कहा कि सभी को इस बीमारी को मिलकर हराना है। मैं बस इतना कहूंगा कि हाथ धोकर सिर्फ घर पर बैठे रहो, जब तक सरकार कुछ नहीं कहती है।

 

READ  फिल्म हाउसफुल 4 की अच्छी शुरुआत, जानिए पहले दिन कमाए कितने करोड़
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अनुराग को दीया जलाने वाली अपील का मजाक बनाना पड़ा भारी, हो गया ट्रोल

Published

on

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को कड़ा सबक सिखाया हैंl कंगना की बहन रंगोली चंदेल को आमतौर पर अपने बात रखने के लिए जानी जाती हैl रंगोली काफी मुखर हैं। रंगोली ने अब ही हाल ही में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को करारा जवाब दिया। अनुराग के एक ट्वीट से इसकी शुरुआत हुई थी।

 

जहां उन्होंने अपने फॉलोअर से पूछा कि इस कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्हें मोमबत्ती या दीया कहां मिलेगा?  उन्होंने यह भी कहा कि अगर कुछ भी उपलब्ध नहीं है तो वह एक मैच स्टिक से दुनिया को जला सकते है। अनुराग ने लिखा, “ एक सवाल था। मोमबत्ती और दीया कहां मिलेगा? दवा की दुकान पे या फिर राशन या सब्ज़ी की दुकान पे? क्या ये भी ज़रूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास।

फिर क्या अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर रंगोली चंदेल ने जवाब देते हुए कहा, “ दुनिया तो नहीं जला सकते मगर खुद को जला सकते हो, वो अलाउड है, दुसरों को दुनिया से और अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है सर उनको जीने दों। आप ही दुनिया से परेशान हों सीएफ आप कल्टी हों।’ दरअसल, अनुराग ने सोशल मीडिया पर पूछा था कि क्या वह अपनी माचिस से दुनिया जला सकते हैंl

READ  फिल्म हाउसफुल 4 की अच्छी शुरुआत, जानिए पहले दिन कमाए कितने करोड़

इस पर कंगना की बहन ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि वह दुनिया तो नहीं लेकिन खुद को जला सकते हैं। अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं और इसके चलते वह लगातार यूजर के निशाने पर भी आते रहते हैं। कंगना रनोट की बहन इसके पहले भी कई बार अनुराग कश्यप को उनके सोशल मीडिया कमेंटस को लेकर जवाब दे चुकी हैं। कंगना की बहन के अलावा अनुराग कश्यप फैन्स द्वारा भी ट्रोल होते रहते हैl

 

 

Continue Reading

मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच उर्वशी की बोल्ड फोटो ने मचाया तहलका

Published

on

By

मुंबई। इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है तो बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। फिल्मों की शूटिंग बंद होने की वजह से कलाकार भी घरों में रह रहे हैं। हर कोई नए नए तरीके से अपना समय बिता रहा है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की है।

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह एक मल्टीकलर्ड बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, “घर में रहकर मुझे बोरियत महसूस हो रही है। एक बार फिर से उर्वशी का यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सभी जमकर लाइक व कमेंट्स कर रहे हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब उर्वशी ने अपनी ऐसी किसी तस्वीर को साझा किया है बल्कि वह अकसर ही अपनी तमाम तस्वीरें अपने प्रशंसकों संग शेयर करती हैं। उर्वशी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और वह सोशल मीडिया

READ  फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को डोनाल्ड ट्रंप ने बताया 'ग्रेट'
Continue Reading

मनोरंजन

रणवीर और दीपिका ने बढ़ाया मदद का हाथ, फैन्स कर रहे है तारीफ

Published

on

नई दिल्ली। कोविड-19 से पूरे देश में डर का माहौल है। आम लोगों से लेकर नामी चेहरों तक सभी अपने घरों में कैद है। अगर फिल्मी स्टार्स की बात जाए तो कोरोना और लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की रिलीज़ तय समय पर नहीं हो रही है। ऐसे में दुनियाभर में शूटिंग करने वाले फिल्मी किरदार अपनों के साथ समय बिता रहे है। कोरोना से जारी लड़ाई जीतने के लिए अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी मदद का हाथ बढाया है।

पीएम केयर्स फंड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी मदद की है। हालांकि, उन लोगों कितनी मदद दी है इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नही हुआ है।  कोरोना रिलीफ फंड में दान देने की बात रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताई है। लेकिन इन दोनों ने एक जैसा ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, “ मौजूदा परिस्थितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद!

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

फिर क्या रणवीर-दीपिका के इस पोस्ट के बाद फैन्स उनकी जमाकर तारीफ कर रहे है। आपको बता दें कि कोरोना जंग में अभी तक ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सलमान खान, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, करीना और करिश्मा कपूर के साथ ही साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम शामिल है।

READ  फिल्म हाउसफुल 4 की अच्छी शुरुआत, जानिए पहले दिन कमाए कितने करोड़
Continue Reading

Trending