Connect with us

मनोरंजन

‘आदिपुरुष’ में नही दिखाई देगी अनुष्का, सीता मां के रोल में कौन एक्ट्रेस होगी!

Published

on

मुंबई। निर्देशक ओम राउत जिन्होंने पहले फिल्म ‘तानाजी’ का निर्देशन किया था। इन दिनों वो आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ की वजह से सुर्खियों में है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए डायरेक्टर ओम राउत ने काम शुरू कर चुके है। हालांकि, अब उन्हें एक झटका लगा है। फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस प्रोजेक्ट में काम करने से इनकार कर दिया है।

निर्देशक ओम राउत ने फिल्म ‘आदिपुरुष’  में सीता के किरदार को करने के लिए अनुष्का शर्मा का नाम सोचा था। इसको लेकर अनुष्का शर्मा का काम देखने वाली एजेंसी के प्रतिनिधियों से शुरूआती दौर की चर्चा हुई थी। वैसे इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है लेकिन अनुष्का शर्मा का नाम फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सीता के किरदार के लिए प्रस्तावित हुआ था।

अनुष्का शर्मा के फिल्म ‘आदिपुरुष’ साइन करने की खबरें सुर्खियों में हैं। वही अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्रों का बोलना है कि ये बात सच नहीं है। इन सूत्रों का बोलना ये भी है कि वो इस प्रोजेक्ट में अनुष्का का कभी नाम ही नहीं आया और उनसे इसको लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। ये जानकारी अनुष्का के माध्यम से सही है लेकिन एक दूसरा पक्ष भी सामने आया है।

अनुष्का के करीबी बोलते हैं कि वो फिर से कैमरे के सामने आने के लिए बेताब हैं। फिल्म ‘जीरो’ के बाद उनकी अगली फिल्म तय हो चुकी है, इस बात का संकेत फिल्म ‘बुलबुल’ की कामयाबी के बाद उन्होंने एक अखबार से एक्सक्लूसिव मुलाकात में दिया था, वही अब विराट और अनुष्का ने परिवार बढ़ाने का फैसला किया है।

अब प्रॉब्लम ये है कि प्रभास और निर्देशक ओम राउत फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग जितनी जल्दी शुरू करना चाहते हैं, उधर अनुष्का की योजना ये है कि,  उसके हिसाब से वो अप्रैल 2021 से पहले किसी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर सकती है। मामला यहीं आकर अटक गया है। हालांकि करीना कपूर खान के गर्भवती होने के बावजूद भी काम करना जारी रखा है और अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग इसी अवस्था में की है। लेकिन अनुष्का किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहतीं है।

अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्रों का दावा यही है कि इस बारे में उनसे किसी ने बात ही नहीं की है। वही मालूम हुआ है कि अनुष्का का नाम फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए लगभग फाइनल हो  गया था लेकिन अब उनके गर्भवती होने की वजह से वो फिल्म ‘आदिपुरुष’ से बाहर हो चुकी हैं।

 

 

Trending