Home मनोरंजन अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में शेयर की जानकारी, कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में शेयर की जानकारी, कही ये बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। वही इस मामले में सुशांत के पापा के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस से केस से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

अंकिता लोखंडे ने किया ये ट्वीट

अब बिहार पुलिस इस ऐंगल से भी मामले की जांच कर रही है। इस बीच अंकिता ने बुधवार को ट्वीट किया है। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जिसमें लिखा है, ‘सच्चाई की जीत होती है। बता दे, अंकिता की सुशांत की विदेश में रहने वाली बहन से अच्छी ट्यूनिंग है। सुशांत के निधन के बाद उनके फॅमिली से मिलने अंकिता दो बार पटना गईं। वहां उन्होंने सुशांत के फॅमिली में किसी से सुशांत और अपना चैट शेयर किया जिसमें सुशांत ने रिया को लेकर अपनी परेशानियां बताई थीं। इसके बाद से रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में आ गईं।

रिया के साथ रिलेशनशिप से परेशान थे सुशांत

अंकिता के अनुसार, फिल्म के लिए बधाई देने के बाद दोनों की बातचीत हुई थी। इसी दौरान सुशांत भावुक हो गए और बताया कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में परेशान हो गए हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।

दरअसल, बिहार पुलिस ने अंकिता से संपर्क किया तो उन्होंने कई बातें बताईं। अंकिता ने बताया कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था। वही अंकिता के इस ट्वीट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, भगवान हमेशा सच के साथ होते हैं।

सुशांत की बहन श्वेता की इस पोस्ट पर यूजर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कोई भी सच को ज्यादा देर तक दबाकर नहीं रख सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम भी सच के साथ हैं। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैम हम आपके परिवार के साथ हैं। भगवान सबकुछ देख रहे हैं और सुशांत को जरूर न्याय मिलेगा।

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता ने रिया पर एफआईआर दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा कि अगर सच मायने नहीं रखता तो कुछ भी मायने नहीं रखता। श्वेता सिंह कीर्ति की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...