Connect with us

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, लगाई PAK पीएम इमरान की फोटो, लिखा- ‘लव पाकिस्तान’

Published

on

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को सोमवार की रात को कभी न भूलने वाला अनुभव हुआ, जब उनका ट्विटर  अकाउंट हैक कर लिया गया और हैकर ने डीपी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी। माना गया कि अमिताभ बच्चन का ये अकाउंट पाकिस्तान समर्थित एक तुर्किश ग्रुप ने किया, जो पहले भी कई हस्तियों के सोशल मीडिया के अकाउंट हैक कर चुका है। हैकर ने तुर्की का झंडा भी लगा दिया और एक पोस्ट में कश्मीर में मानवाधिकारों के मामलों का जिक्र करते हुए गंभीर परिणामों की धमकी दी। बिग बी का सोशल अकाउंट हैक होने की खबर मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम ब्रांच की टीम को दी गई, तो ये टीम तुरंत हरकत में आ गई और अकाउंट को फिर से एक्टिवेट करने की कोशिश में लग गई।

सोशल अकाउंट को एक्टिवेट करने में सफल

इस बीच हैकर ने पहले इमरान खान की फोटो हटाई और फिर बच्चन की तस्वीर ही लगा दी। कहा जाता है कि लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद साइबर क्राइम की टीम बच्चन के सोशल अकाउंट को एक्टिवेट करने में सफल रही। अमिताभ बच्चन ने सुबह अपने सोशल अकाउंट से दो पोस्ट कीं, लेकिन हैक होने की घटना पर उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया। इस बीच कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बच्चन का अकाउंट हैक होने की घटना को गंभीर बताते हुए सरकार से एक्शन लेने की मांग की। माना जाता है कि बच्चन का सोशल अकाउंट हैक करने वाला यही ग्रुप इससे पहले दो बार अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर चुका है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1138294197625081856

https://twitter.com/SrBachchan/status/1138296033547440129

‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया था

वहीं अब खुशी की बात ये है कि कुछ घंटों के अंदर अमिताभ का ट्विटर अकाउंट रिकवर हो गया है। अकाउंट रिकवर होते ही अमितान ने सुबह लगातार दो ट्वीट किए। हालांकि अकाउंट होने को लेकर अमिताभ बच्चन ने अभी तक ना तो कोई बयान दिया है और ना ही ऐसा कोई ट्वीट किया है। आपको बता दें कि सोमवार शाम को अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल फोटो को बदलकर उसकी जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। कथित रूप से तुर्की के हैकर ग्रुप अयिल्डिज टीम ने अकाउंट हैक करने का दावा किया था। इतना ही नहीं हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया और उसमें ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया था। तुर्की के ध्वज की इमोजी भी लगा दी थी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

कंगना रनौत की बहन ने ऋतिक रोशन पर लगाया सबसे बड़ा आरोप, कहा- उनकी बहन मुस्लिम…

Published

on

मुंबई। अतीत में ऋतिक रोशन के खिलाफ कई आरोप लगा चुकीं कंगना और उनकी बहन रंगोली की ओर से रोशन परिवार पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। ये आरोप ऋतिक की बहन सुनैयना को लेकर लगाए गए हैं। कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पोस्ट में रोशन परिवार पर सुनैयना के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। रंगोली ने ऋतिक पर भी अपनी बहन के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। सुनैयना को लेकर रंगोली का कहना है कि रोशन परिवार उनको मानसिक यंत्रणाएं दे रहा है। रंगोली के मुताबिक, सुनैयना काफी वक्त से उनके और कंगना के संपर्क में हैं और वे मदद मांग रही हैं।

सुनैयना कठिन परिस्थितियों में रह रही

रंगोली का आरोप है कि रोशन परिवार सुनैयना के साथ ये मारपीट इसलिए करता है, क्योंकि सुनैयना का संबंध दिल्ली के एक मुस्लिम परिवार के युवक से हो गया था और रोशन परिवार ने इस रिश्ते को ठुकरा दिया था। रंगोली का आरोप है कि सुनैयना का जीवन उस घर में संपर्क में है। इस मामले में एक नया मोड़ उस वक्त आया, जब ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन ने भी कहा है कि सुनैयना कठिन परिस्थितियों में रह रही हैं। सुजैन का कहना है कि एक परिवार कठिन दौर से गुजर रहा है। लोगों को ऐसे में उस परिवार का साथ देना चाहिए।

मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया

अभी तक ऋतिक रोशन या रोशन परिवार की ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। पहले ऋतिक रोशन की मीडिया टीम ने इस बात के संकेत दिए थे कि पूरे मामले पर रोशन परिवार सार्वजनिक बयान जारी करेगा। इससे पहले सुनैयना को लेकर मीडिया में खबर आई थी कि गंभीर हालत में सुनैयना को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर का खंडन करते हुए सुनैयना ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वे बिल्कुल ठीक हैं और दोस्तों के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

पाक अभिनेत्री वीना मलिक और सानिया मिर्जा की तू-तू मैं-मैं, एक दूसरे पर छोड़े शब्दों के व्यंग्य बाण

Published

on

खबरें पाकिस्तानी अखबारों से

नई दिल्ली। क्रिकेट विश्व कप में भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार का सदमा पाकिस्तानी अभी भूल नहीं पाए हैं। यही वजह है कि मैच के तीन दिनों बाद भी इससे सम्बंधित खबरें वहां के अखबारों की सुर्खियां बन रही हैं। शेशा पार्लर विवाद पर पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी व पाक क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा की ट्वीटर पर हुई बहसबाजी को बुधवार को पाकिस्तान में प्रकाशित समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है।
रोजनामा दुनिया ने इसे अपने प्रथम पृष्ठ पर छापते हुए ‘वीना मलिक और सानिया की ट्वीटर पर तू-तू, मै-मै’ तो वहीं दैनिक जंग ने खेल के पन्ने पर ‘वीना मलिक और सानिया मिर्जा आमने-सामने’ के शीर्षक से प्रकाशित किया है।

एक दूसरे पर छोड़े शब्दों के व्यंग्य बाण

दोनों अखबारों ने लिखा है अभिनेत्री वीना मलिक ने एक ट्वीट में सानिया को सम्बोधित करते हुए लिखा कि आप एथलीट होने के साथ मां भी हैं। जंक फूड एथलीट के लिए मुनासिब नहीं। इस पर सानिया मिर्जा ने जवाब देते हुए लिखा कि मैं अपने बच्चे को शेशा पार्लर लेकर नहीं गई। मुझे अपने बच्चे की सबसे अधित चिंता है।
मैं पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन, मां या उस्ताद नहीं हूं। उन्होंने वीना मलिक को आड़े हाथों लेते हुए उनके मैगजीन कवर के विवादास्पद फोटो शूट तक का जिक्र कर डाला। इसपर वीना ने लिखा कि प्यारी भाभी  किसी के निजी जीवन पर हमले करना और बहुत गिर जाना आपको कहीं का नहीं छोड़ेगा। इस जंग में कई ट्वीटर यूजर्स भी कूद पड़े और दोनों के समर्थन एवं विरोध में अपनी राय देने लगे।

भारत के हाथों मिली हार से पूरी कौम की तरह मैं भी मायूसः कुरैशी

नवाएवक्त ने विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के लंदन में दिए गए एक बयान को प्रकाशित किया है जिसमें उन्होंने विभिन्न मुद्दों के साथ-साथ कहा है कि वर्ल्ड कप में भारत के हाथों मिली पराजय से पूरी कौम की तरह मैं भी मायूस हूं। इसमें उन्होंने पीसीबी से मैच की जांच कराने और क्रिकेट के सुधार के लिए योजना बनाने की बात भी कही है। रोजनामा जंग ने अपने खेल पृष्ठ पर सख्त आलोचनाओं से घिरे पाकिस्तानी क्रिकेटरों के अपने कमरों तक सीमित रहने की खबर को प्रमुख शीर्षक बनाया है। वहीं नवाएवक्त ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की लोगों से खिलाड़ियों के लिए गंदे शब्द इस्तेमाल न करने की अपील और चीफ सेलेक्टर इंजमामुल-हक की मैच के दौरान रिश्तेदारों से मुलाकात की खबरों को भी प्रकाशित किया है।

जयश्रीराम और वंदेमातरम के नारों को मुस्लिम दुश्मनी बताया

खेल की दुनिया से इतर दैनिक जंग ने अंदर के अपने अंतरराष्ट्रीय पृष्ठ पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की शपथ ग्रहण की घटना को प्रमुखता से प्रकाशित किया है। अखबार ने उनके शपथ ग्रहण के दौरान जयश्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगने की घटना को ‘भारतीय लोकसभा में मुस्लिम दुश्मनी का खुला सबूत’ के शीर्षक से प्रकाशित किया है।

भारत सरकार ने 34 पाकिस्तानी शरणर्थियों को दी नागरिकता

दैनिक एक्सप्रेस न्यूज ने जम्मू व कश्मीर के पुलवामा जिले में बारूदी सुरंग धमाके में राष्ट्रीय रायफल की गाड़ी तबाह होने और इसमें दो फौजियों की शहादत को अपने अंदरुनी अंतरराष्ट्रीय पृष्ठ पर जगह दी है।
दैनिक अवसाफ ने भारत सरकार द्वारा 34 पाकिस्तानी शरणार्थियों को नागरिकता देने की खबर को अपने प्रथम पृष्ठ पर जगह दी है। अखबार ने एक भारतीय टीवी के हवाले से लिखा है कि राजस्थान सरकार ने एक दशक से अधिक समय से प्रदेश में रहने वाले 34 पाकिस्तानी शरणार्थियों की नागरिकता की दरख्वास्तें कबूल कर ली हैं। राजस्थान के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) राजीव स्वरूप के अनुसार इनमें से 19 का सम्बंध बाड़मेर, 10 का पाली और 5 का जिला जालौर से है।

टेंशन न लें, बजट पारित करा लेंगे

दूसरी तरफ बजट सत्र के दौरान पाकिस्तानी संसद में सत्तापक्ष और विपक्ष की रस्साकशी के दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा अपने मंत्रिमंडल को ईंट का जवाब पत्थर से देने की नसीहत को मुख्य हेडलाइन बनाया है। इसमें उन्होंने कहा है कि टेंशन न लें, बजट पारित करा लेंगे। विपक्ष आपको बोलने नहीं देता , आप भी उसे  बोलने न दें। इसके अलावा राष्ट्रीय विकास परिषद के गठन, सेना प्रमुख को उसका सदस्य बनाए जाने और पूर्व वित्तमंत्री इस्हाक डार के प्रत्यर्पण के लिए ब्रतानवी हुकूमत से समझौता होने की खबरों को भी प्रमुखता दी है। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

मनोरंजन

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई बदसलूकी की डरावनी कहानी, बोलीं-‘मैं वीडियो बना रही थी और वो…’देखें वीडियो

Published

on

कोलकाता। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता ने बुधवार को स्पष्ट किया है कि उनके साथ छेड़छाड़ नहीं हुई है, बल्कि मारपीट की कोशिश की गई थी। उधर, इस मामले की जांच के लिए पुलिस की विशेष जांच टीम गठित की गई है।

Posted by Ushoshi Sengupta on Tuesday, June 18, 2019

पुलिस मुख्यालय ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया है कि डीसी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में जांच शुरू की गई है। चारू मार्केट थाना प्रभारी के अलावा अभिनेत्री द्वारा मुहैया कराए गए वीडियो और फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। विशेष जांच टीम पुलिस की निष्क्रियता की भी जांच करेगी।

यह है पूरी घटना

उल्लेखनीय है कि उशोशी ने वर्ष 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। सेनगुप्ता ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि सोमवार  रात 11.40 के करीब वह एक एप बेस्ड कैब (उबर) से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं। इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी और कार चालक के साथ मारपीट करने लगे।
उन्होंने कहा है कि कई जगहों पर लिखा गया कि छह-सात लड़कों ने मेरे साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, यह झूठ है। यह रात के समय महानगर की सड़कों पर लोगों की सुरक्षा से जुड़ा अहम मुद्दा है। इसीलिए वह मुखर तरीके से इसके खिलाफ खड़ी हुई हैं।
अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता के लिए इमेज परिणाम

बाहर खींचने की कोशिश की

उशोशी ने कहा मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि अगर मैं चुप बैठी रहती तो मुझे कुछ नहीं होता, लेकिन मेरे ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा गया। इसलिए मुझे बोलना पड़ा।
उन्होंने कहा कि उनमें से एक लड़के ने कार से मुझे बाहर खींचने की कोशिश की थी, क्योंकि मेरे फोन में उनका विडियो था और वे उसे डिलीट करना चाहते थे।
उशोशी ने लिखा है कि इसके बाद उन्होंने ड्राइवर से निवेदन किया कि वह उन्हें घर छोड़ दे। उनका कहना है कि लड़कों ने उनके कलीग के घर तक उनका पीछा किया और जब वे उसे उसके घर पर छोड़ रहे थे तब तीन बाइक पर छह लड़के आए, कार को रोका, पत्थर फेंके और उन्हें बाहर निकाला। हालांकि जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया तो स्थानीय लोग बाहर निकल आए। उशोशी ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल की और कई सवाल पूछने के बाद रिपोर्ट दर्ज की।

7 मुस्लिम युवक गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने ट्वीट में बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है। अभिनेत्री के मोबाइल के वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवकों में शेख रोहित, फरदीन खान, शेख सबीर अली, शेख गनी, शेख इमरान अली, शेख वसीम और आतिफ खान उर्फ मोहम्मद शमशाद शामिल हैं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading
मनोरंजन29 mins ago

कंगना रनौत की बहन ने ऋतिक रोशन पर लगाया सबसे बड़ा आरोप, कहा- उनकी बहन मुस्लिम…

खेल47 mins ago

टीम इंडिया को बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन, भावुक होकर ‘गब्बर’ ने शेयर किया वीडियो

राज्य2 hours ago

श्रावस्ती : होटलों पर मजदूरी कर रहे कई बच्चों को बाल कल्याण समिति को सौंपा

Uncategorized2 hours ago

श्रावस्ती : बार एसोसिएशन भिनगा का चुनाव नामांकन प्रक्रिया पूर्ण, मतदान 1 जुलाई को

राज्य2 hours ago

कन्नौज : परिवहन आयुक्त ने लगाई तिर्वा की मुगरा ग्राम पंचायत में चौपाल

राज्य2 hours ago

कन्नौज : तिर्वा तहसील के निरीक्षण में नोडल अफसर को सब कुछ लगभग ठीक मिला

राज्य2 hours ago

कन्नौज : डीएम को गलत सूचना देकर गुमराह करने वाले तीन पूर्ति निरीक्षकों का रोका वेतन

राज्य2 hours ago

कन्नौज : जिले के प्रभारी अधिकारी ने अपनी प्रथम निरीक्षण यात्रा में सड़क सुरक्षा पर दिया खास जोर

राज्य2 hours ago

अयोध्या : फैजाबाद शहर के जनौरा नाका स्थित पक्के तालाब में डूबकर तीन बच्चों की मौत

राज्य2 hours ago

अयोध्या : बिना बिजली कनेक्शन और तार-खम्भों के ही भेज दिया 32 हजार का बिल

राज्य4 hours ago

प्राइवेट विश्वविद्यालयों पर CM योगी ने कसा शिकंजा, जारी किया नया अध्यादेश, गरीबों पर हुए मेहरबान

राज्य4 hours ago

अयोध्या : बाइकर ने युवक को मारी टक्कर, मौत, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

देश4 hours ago

लड़कियों के PG में रात को घुसा लड़का, फिर सो रही लड़की के साथ की ‘गंदी’ हकरत, CCTV में हुआ कैद

राज्य5 hours ago

बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, कई घायल, 5 की हालत गंभीर

देश5 hours ago

जब अठावले के भाषण पर मोदी-सोनिया व राहुल ने लगाए ठहाके, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

देश6 hours ago

मासूमों की मौत के सवाल पर डिप्टी सीएम ने साधी चुप्पी, पत्रकारों से कहा- जा सकते हैं बाहर

मनोरंजन6 hours ago

पाक अभिनेत्री वीना मलिक और सानिया मिर्जा की तू-तू मैं-मैं, एक दूसरे पर छोड़े शब्दों के व्यंग्य बाण

Uncategorized6 hours ago

12 घण्टे में इंसेफेलाइटिस के 26 मरीज हुए भर्ती, 3 मरीजों की मौत, 11 की हालत गंभीर

राज्य3 weeks ago

बसपा की तरफ से सपा प्रत्याशियों को हराने वाला लेटर वायरल, लिखी है ये बातें, जानें क्या है पूरा मामला

राज्य3 weeks ago

स्मृति के करीबी सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड : कांग्रेस नेता समेत हत्या के सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार

वीडियो2 weeks ago

नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान खान ने खोया आपा, सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

मनोरंजन3 days ago

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर स्वरा भास्कर ने लगाई ये शर्त, कहा- मुझे क्या मिलेगा…

बिज़नेस2 weeks ago

लगातार पांचवें दिन कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है आज की कीमत

बिज़नेस2 weeks ago

पाकिस्तान में महंगाई से जनता बेहाल, जानें प्याज और नींबू का दाम

देश4 weeks ago

एग्जिट पोल के बाद मायावती की बड़ी कार्रवाई, इस करीबी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

देश4 weeks ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

हेल्थ1 week ago

पनीर खाने से दूर होती हैं ये बीमारियां, जानें पनीर से होते हैं और कौन-कौन से फायदे?

राज्य1 week ago

पांडेय की जगह कौन होगा यूपी भाजपा का नया अध्यक्ष? इन 8 नामों में लग सकती है किसी पर मोहर!

राज्य4 weeks ago

ढाई लाख से जीतकर भी हार गये सपा प्रमुख अखिलेश यादव, ये है मुख्य कारण

हेल्थ4 weeks ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

हेल्थ3 weeks ago

नए रिसर्च का दावा, ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने में मददगार है ये आसान सा नुस्खा

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

रेसिपी : नाश्ते में ऐसे बनाएं कच्चे केले के कटलेट, खाने में होते हैं बेहद स्वादिष्ट

लाइफ स्टाइल3 weeks ago

रेसिपी : इस वीकेंड घर में ऐसे बनायें मलाई कोफ्ता, जीत लेंगे सबका दिल

मनोरंजन2 weeks ago

फिल्म आर्टिकल 15 के खिलाफ लामबंद हुआ ब्राह्मण समुदाय, लगाया गंभीर आरोप, जानें क्या है विवाद

देश3 weeks ago

मोदी सरकार में मंत्री बनने के लिए स्मृति सहित इन सांसदों को आया फोन, देखें लिस्ट

हेल्थ4 weeks ago

मोटापा है सबसे बड़ी समस्या, हो सकती हैं गंभीर बीमारियां, जानें कारण, आजमाएं ये तरीका

Trending