Connect with us

मनोरंजन

अक्षय ने बियर ग्रिल्स के शो में किये जबरदस्त स्टंट्स, देखे प्रोमो वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल पर बियर ग्रिल्स के शो ‘इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ में पहले पीएम मोदी फिर साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार भी अब जल्द ही बियर ग्रिल्स के शो ‘इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ में दिखाई देने वाले हैं। अक्षय ने सीरियल का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है।

वैसे इस दौरान हाथी के पूप की चाय भी पीते हैं। अक्षय, बियर को बताते हैं कि उनके पापा उनके लिए बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं। अक्षय ने बोला, ‘मेरे पापा ने ही मेरे जीवन को अधिक प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले।

वीडियो में अक्षय, बियर के साथ खूब एडवेंचर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कभी वह तेंदुओं और हाथी का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो कभी अभिनेता पेड़ पर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

वही इस सीरियल में पहले पीएम मोदी और साउथ के दिग्गज एक्टर रजनीकांत दिखाई दिए थे। पीएम मोदी ने बियर के साथ पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन पर बात की थी। पीएम मोदी ने बियर ग्रिल्स के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया था। पीएम मोदी वाला एपिसोड पॉप्युलर हुआ था।

अक्षय ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, ‘जब एक विदेशी एडवेंचरर एक देसी एक्शन जंकी से मिलता है, तो किसी आतिशबाजी की उम्मीद न करें क्योंकि हम एक जैसे ही हैं। 2 फिटनेस के शौकीन लोग जंगल में पहुंचे, जिसे मैं एक पार्क में हुई एक वॉक कहूंगा। यह उसकी एक झलक है।

 

Trending