अक्षय कुमार- सारा अली खान और धनुष की 'अतरंगी रे' का विरोध, लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप

अक्षय कुमार- सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' मुसीबतों में घिरती जा रही है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं।
 
Film 'Atrangi Re' to release on OTT
'अतरंगी रे' का विरोध

मुंबई। अक्षय कुमार- सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' मुसीबतों में घिरती जा रही है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। विरोध करने वाले फिल्म में लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं।

ट्विटर पर लगातार  'अतरंगी रे' को बाहिष्कार करने की मांग उठ रही है। लोगों का कहना है कि अतरंगी रे के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

 ट्विटर पर शाम से ही ‘बॉयकॉट अतरंगी रे’ ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए कई यूजर्स ट्वीट के जरिए फिल्म को लेकर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार एक मुस्लिम आदमी का किरदार निभा रहे हैं और सारा अली खान हिन्दू लड़की का।

लोगों ने कहा हिन्दू धर्म को निशाना बनाया जाता है


एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड में हमेशा हिन्दू धर्म को निशाना बनाया जाता है और कई मौकों पर इसे बदनाम किया जाता है। क्योंकि हम शांति के साथ इतने सालों से ये बर्दाश्त कर रहे हैं। इसलिए वो हमें नम्र और कमजोर समझने लगे हैं, और जो भी वो चाहें वो कर सकते हैं। इसी के साथ यूजर ने कई सारे न्यूज पेपर की कटिंग भी लगाई।

सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म
बता दें कि अतरंगी रे को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और इस फिल्म ने अपने नाम एक रिकॉर्ड बना लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे बड़ा ओपनिंग डे रहा। कहा जा रहा है कि अतरंगी रे, डिज्नी+हॉटस्टार पर पहले दिन सबसे अधिक देखी गई फिल्म बन गई है।